'हमारी वाली गुड न्यूज' फेम राघव तिवारी क्या सृष्टि जैन को कर रहे हैं डेट? एक्टर ने तोड़ी चुप्पी

'हमारी वाली गुड न्यूज' फेम राघव तिवारी ने अपने और सृष्टि जैन के रिलेशनशिप पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। आइए आपको बताते हैं एक्टर ने क्या कहा है...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

'हमारी वाली गुड न्यूज' फेम राघव तिवारी क्या सृष्टि जैन को कर रहे हैं डेट? एक्टर ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक कई ऐसे सितारे हैं, जिनकी ऑन-स्क्रीन जोड़ी बहुत कमाल की होती है और फैंस उन्हें साथ में देखना बहुत पसंद करते हैं। हालांकि, कभी-कभी ऑन-स्क्रीन जोड़ी को लेकर फैंस के बीच अफवाहें जोर पकड़ लेती हैं कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऐसा इन दिनों एक्टर राघव तिवारी (Raghav Tiwari) और एक्ट्रेस सृष्टि जैन (Srishti Jain) के साथ हो रहा है। पिछले कुछ समय से अफवाहें तेज हो गई हैं कि राघव और सृष्टि एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं, जिस पर अब एक्टर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। आइए आपको बताते हैं राघव ने क्या कहा है। (ये भी पढ़ें- श्रद्धा कपूर के भाई प्रियांक शर्मा और शाजा मोरानी की हिंदू शादी हुई पोस्टपोन, जानें वजह)

पहले ये जान लीजिए कि, टीवी स्टार्स राघव और सृष्टि शो ‘हमारी वाली गुड न्यूज’ में एक-दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। इस सीरियल में दोनों पति-पत्नी का किरदार निभा रहे हैं, जिसमें दोनों की केमिस्ट्री बहुत खूबसूरत लग रही है। फैंस को भी दोनों की जोड़ी बहुत पसंद आ रही है। अक्सर उनसे पूछा जाता है कि क्या वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में, एक बार फिर एक्टर से उनके और सृष्टि के रिलेशनशिप को लेकर सवाल किया गया, जिस पर उन्होंने चुप्पी तोड़ी।

दरअसल, ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में जब राघव तिवारी से सृष्टि संग उनके अफेयर को लेकर सवाल किया गया, तो एक्टर ने जवाब में कहा, ‘सृष्टि और मैं बस एक अच्छे दोस्त हैं। वह एक बहुत अच्छी आर्टिस्ट और एक अमेजिंग इंसान हैं। वह बहुत अच्छी को-स्टार हैं और उनके साथ स्क्रीन शेयर करना मेरे लिए एक अमेजिंग एक्सपीरियंस है। लेकिन मैं हम दोनों को डेटिंग करते हुए अभी नहीं देखते हैं।’ (ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंट हैं किश्वर मर्चेंट, पति सुयश राय संग मिलकर एक्ट्रेस ने खास अंदाज में दी गुड न्यूज)

राघव ने सृष्टि के अलावा ‘कुमकुम’ फेम एक्ट्रेस जूही परमार को लेकर बातचीत की। उन्होंने जूही परमार के साथ अपने बॉन्ड पर कहा, ‘जब मैं छोटा था, तो मैं उनके हर सीरियल को फॉलो करता था और मैं उन्हें स्क्रीन पर देखकर एंजॉय करता था। वह एक अनुभवी एक्ट्रेस हैं और हम दोनों एक ही शहर जयपुर से आते हैं, इसलिए हम दोनों से सेम वाइब आती है। इसके साथ ही, मैं उनसे बहुत कुछ सीखने की कोशिश करता हूं। ये बहुत अमेजिंग है कि मैं इतने महान एक्टर्स के साथ प्लेटफॉर्म शेयर कर रहा हूं।’

राघव टीवी सीरियल्स के अलावा कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। उन्होंने ‘रंथांबोर’, ‘द पुष्कर लोज’ और ‘मैरी कॉम’ जैसी फिल्मों में काम किया है। टीवी और बॉलीवुड जैसे प्लेटफॉर्म पर काम करने के अनुभव को लेकर राघव ने अपने इंटरव्यू में कहा, ‘मुझे लगता है कि एक कलाकार के विकास के लिए टीवी और बॉलीवुड दोनों आवश्यक हैं। टेलीविजन एक कलाकार को तकनीकी रूप से मजबूत और समयनिष्ठ बनाता है, वहीं फिल्मों में एक कलाकार रचनात्मकता की कभी न खत्म होने वाली सीमाओं का पता लगाता है।’ (ये भी पढ़ें- अली गोनी ने जैस्मिन भसीन संग शेयर की रोमांटिक फोटो, लिखा- 'हम ही हमारी दुनिया हैं')

फिलहाल, राघव तिवारी ने अपने और सृष्टि जैन के बीच रिलेशनशिप की खबरों को नकार दिया है, लेकिन फैंस दोनों को साथ देखना चाहते हैं। तो राघव के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- राघव)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.