बहन कंगना रनौत का रंगोली चंदेल ने एसिड अटैक के बाद मदद करने पर ऐसे किया शुक्रिया, शेयर किया ये पोस्ट

रंगोली चंदन (Rangoli Chandel) ने एसिड अटैक के बाद बहन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) द्वारा की गई मदद को लेकर उनका शुक्रियादा किया है। जानिए कैसे अपनी छोटू पर प्यार लुटाती नजर आईं रंगोली।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

बहन कंगना रनौत का रंगोली चंदेल ने एसिड अटैक के बाद मदद करने पर ऐसे किया शुक्रिया, शेयर किया ये पोस्ट

बॉलीवुड की दो सबसे दबंग सिस्टर्स में से एक हैं एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उनकी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel)। दोनों बहनें हर पल एक-दूसरे का अच्छे-बुरे वक्त में साथ देती हुई नजर आती हैं। इस वक्त कंगना और रंगोली एक सुकून भरी जिंदगी का आनंद उठा रही हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया था जब उन्हें बेहद ही दर्दनाक दौर से गुजरना पड़ा था। रंगोली पर जब एसिड अटैक हुआ था तब कंगना महज 19 साल की थीं। उस वक्त कंगना ने अपनी बहन का किस कदर साथ दिया था, उसका जिक्र रंगोली हाल ही में करती हुई नजर आईं। साथ ही रंगोली ने अपनी बहन कंगना का जिस अंदाज में शुक्रियादा किया वो सही में तारीफ के काबिल रहा।

दरअसल कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म पंगा के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। उन्होंने अपनी बहन के साथ हुए एसिड अटैक के बारे में बात करते हुए मुंबई मिरर को बताया- मैंने बकवास फिल्मों में काम किया। ऐसी भूमिकाएं निभाईं जिनके लिए मैं योग्य नहीं थी, गेस्ट अपीरियंस को स्वीकार किया। ताकि मेरी बहन को भारत के बेस्ट सर्जन से इलाज मिल सके। मेरी बहन की तकरीबन 54 सर्जरीज़ हुई थीं। कंगना ने एसिड अटैक के बाद रंगोली की मदद कैसे की इस बारे में जिक्र करते हुए रंगोली चंदेल ने एक ट्वीट के जरिए अपनी बहन का शुक्रियाद किया। (ये भी पढ़ें: BB 13: माहिरा शर्मा के चलते पारस छाबड़ा ने आकांक्षा पुरी संग तोड़े सारे रिश्ते, कहा-मुझे अकेला छोड़ दो)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

रंगोली चंदेल ने एक ट्वीट कर लिखा- तुमने जो मेरे लिए किया उसका मैं कभी भुगतान नहीं कर सकती। उस वक्त तुम केवल 19 साल की थी जब ये भयानक घटना घटी। तब हमारे पैरेंट्स भी उस चीज को नहीं स्वीकार सकते थे। वे मेरा चेहरा देखते थे और बस बेहोश हो जाते थे। लेकिन तुम मेरे साथ खड़ी रही मेरे घावों को साफ करती रही। तुमने दिन-रात मेहनत की ताकि तुम मेरे इलाज के पैसे दे सको। सालों के संघर्ष के बाद जब चीजें बेहतर हुईं तो तुमने अपना चेहरा मेरी गोद में रखा और रो पड़ीं। मुझे खुशी है कि तुमने ऐसा किया क्योंकि अक्सर मजबूत लोग अपना दर्द साझा करना भूल जाते हैं। शुक्रिया छोटू।

रंगोली चंदेल ने कुछ वक्त पहले अपने साथ हुए एसिड अटैक का जिक्र करते हुए एक ट्वीट किया था। रंगोली ने उसमें बताया था कि मुझ पर हमला करने वाले का नाम अविनाश शर्मा है, वह मेरे साथ कॉलेज में पढ़ता था, हमारा एक ही फ्रेंड सर्किल था, उसने मुझे प्रपोज किया था तो मैंने उससे फासला बनाना शुरू कर दिया था क्योंकि मेरी एक जैसी फीलिंग नहीं थी, उसने लोगों से कहा था कि एक दिन वह मुझसे शादी करेगा। (ये भी पढ़ें: ताहिरा कश्यप ने बी-टाउन सेलेब्स के साथ यूं मनाया अपना बर्थडे, ट्विंकल खन्ना संग दिखी खास बॉन्डिंग)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इतना ही नहीं रंगोली ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा था कि जब माता-पिता ने मेरी शादी एयर फोर्स ऑफिसर से कर दी तो वह मेरी शादी के बाद काफी जिद्दी हो गया था। जब मैंने इसका प्रतिकार किया तो उसने मुझपर एसिड फेंक दिया। मैंने इस तरह की धमकियों को एक तरफ रख दिया और अपने माता-पिता को कभी नहीं बताया या पुलिस के पास भी नहीं गई, यह मेरे जीवन की सबसे बड़ी गलती थी। (ये भी पढ़ें: लो हो गया प्यार! रिया चक्रवर्ती ने कुछ ऐसे किया सुशांत सिंह राजपूत को बर्थडे विश, कही दिल की बात)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

रंगोली चंदेल और कंगना रनौत एक-दूसरे से कितना प्यार करती है ये एक बार फिर उन्होंने दुनिया के सामने जाहिर कर दिया है। हम उम्मीद करते हैं कि आगे भी दोनों बहनें ऐसी ही हर मुश्किलों को सामना डटकर करें। आपको दोनों बहनें के इस प्यार को लेकर क्या है कहना हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.