रानी मुखर्जी ने बेटी आदिरा के बर्थडे पर होस्ट की प्राइवेट पार्टी, कई सेलेब किड्स किए गए स्पॉट

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने बेटी आदिरा मुखर्जी के जन्मदिन पर एक पार्टी होस्ट की, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। आइए देखते हैं वो फोटोज।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

रानी मुखर्जी ने बेटी आदिरा के बर्थडे पर होस्ट की प्राइवेट पार्टी, कई सेलेब किड्स किए गए स्पॉट

ऐसे कई सेलेब्रिटी पेरेंट्स हैं, जो अपने बच्चों को एक नॉर्मल बचपन देने के लिए पैपाराजी से दूर रखना चाहते हैं। हालांकि, ऐसा करना उनके लिए काफी चैलेंजिंग हो जाता है, लेकिन ये इंप्रेसिव है कि कुछ सेलेब्स ऐसा करने में काफी हद तक सक्सेसफुल रहे हैं। इन्हीं सेलेब्रिटीज की लिस्ट में एक नाम रानी मुखर्जी (Rani Mukerjii) और आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) का भी है, जिन्होंने अपनी बेटी आदिरा चोपड़ा (Adira Chopra) को लाइमलाइट से काफी दूर रखा हुआ है।

हालांकि, आदित्य चोपड़ा की स्ट्रिक्ट नो-फोटो पॉलिसी के चलते रानी अपनी लिटिल गर्ल की आदिरा की सोशल मीडिया पर बेहद कम तस्वीरें शेयर करती हैं। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड स्टार किड्स के अनोखे नाम, जिनके अर्थ जान आप हो जाएंगे हैरान)

Rani Mukerji and Adira

कुछ ऐसा ही एक्ट्रेस की बेटी आदिरा के 9 दिसंबर 2020 को सेलिब्रेट किए गए 5वें जन्मदिन पर देखने को मिला, जब पैपराजी को चाहकर भी ‘बर्थडे गर्ल’ की एक झलक नहीं मिल पाई। दरअसल, रानी ने आदिरा के जन्मदिन के मौके पर मुंबई स्थित अपने घर में एक प्राइवेट पार्टी होस्ट की, जिसमें बॉलीवुड के तमाम स्टार किड्स पहुंचे। आदिरा के बर्थडे बैश में डायरेक्टर करण जौहर के बच्चे यश और रूही जौहर ने शानदार तरीके से एंट्री मारी, वहीं सोहा अली खान व उनकी बेटी इनाया नौमी खेमू, नेहा धूपिया व उनकी बेटी मेहर धूपिया बेदी, तुषार कपूर व उनके बेटे लक्ष्य कपूर, आदिरा की नानी कृष्णा मुखर्जी और पापा आदित्य भी चोपड़ा रेजिडेंस के बाहर स्पॉट किए गए। इसकी कुछ तस्वीरें फेमस फोटोग्राफर विरल भयानी और वरिंदर चावला ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। यहीं नहीं, अपनी बेटी के बर्थडे को और भी स्पेशल बनाने के लिए रानी ने पार्टी की बार्बी थीम रखी थी, जिसमें एक्ट्रेस के घर के मेन एंट्रेंस पर आदिरा का नाम लिखा हुआ था। इसके साथ ही पूरे घर को ब्यूटीफुल लाइट्स से डेकोरेट किया गया था। (ये भी पढ़ें: अभिषेक ने ऐश्वर्या को फिल्मी स्टाइल में किया था प्रपोज, काफी इंट्रेस्टिंग है कपल की लव स्टोरी)

पिछले साल ऐसे किया था सेलिब्रेट

बीते साल, आदिरा के चौथे जन्मदिन पर भी रानी ने यूनिकॉर्न थीम के साथ अपनी बेटी के लिए बर्थडे पार्टी का आयोजन किया था। इस दौरान नील नितिन मुकेश की बेटी नुरवी, समीरा रेड्डी के साथ हंस रेड्डी व नायरा रेड्डी, शाहरुख़ खान के साथ अब्राम खान, करण जौहर के साथ यश व रूही जौहर, शाहिर कपूर के बच्चे मीशा व जैन कपूर, तुषार कपूर के साथ लक्ष्य कपूर, और आदिरा की मासी तनीशा मुखर्जी बतौर गेस्ट रानी के घर इस ख़ास मौके पर पहुंचे थे।

Rani Mukerji and Tanisha Mukerji

इस दिन हुआ था बेटी का जन्म

रानी मुखर्जी पॉपुलर बी-टाउन डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा के साथ 21 अप्रैल 2014 को शादी के बंधन में बंधी थीं। ये एक प्राइवेट सेरेमनी थी, और कपल की सीक्रेट वेडिंग के करीब डेढ़ साल बाद उनके घर एक बेबी गर्ल आदिरा ने जन्म लिया था। इस कपल ने अपने नाम के पहले अक्षर से जोड़कर आदिरा का नाम रखा है। आदित्य का 'आदि' और रानी का 'रा' जोड़ कर आदिरा नाम रखा गया है। (ये भी पढ़ें: काजल अग्रवाल ने पिता के जन्मदिन पर शेयर की अनदेखी तस्वीरें, खास अंदाज में विश किया बर्थडे)

Rani Mukerji and Adira

आदिरा की फोटो न शेयर करने की ये है वजह

रानी मुखर्जी ने एक बार ‘हिन्दुस्तान टाइम्स’ को दिए गए इंटरव्यू में आदिरा की बर्थडे पार्टी में उनकी ही फोटो न शेयर करने की वजह बताई थी। एक्ट्रेस ने कहा था, “ये पूरी तरह से मेरे हसबैंड का फैसला है। इस मामले में उन्हें मेरी राय या सलाह लेने में कोई इंट्रेस्ट नहीं है। इस डिपार्टमेंट में वो कहते है कि नहीं, मुझे उसकी तस्वीरें नहीं चाहिए। मेरे लिए जब आप किसी रिलेशनशिप में होते हैं, तो कई बार ऐसा होता है जब मैं कहती हूं कि ठीक है, यह बात है और आपको उसे सुनना होगा और ऐसा वो भी करते हैं। आप अपनी लड़ाई खुद चुनते हैं। मैं उन्हें बताती रहती हूं कि एक दिन उसकी तस्वीर खींच ली जाएगी, और मजेदार बात ये है कि उसकी तस्वीर तब खींची गई जब वो अपने पापा के साथ थी। थैंक गॉड, तब मैं उसके साथ नहीं थी। मुझे मार दिया गया होता। लेकिन, मैंने जब ये हुआ तब आदी का लुक देखा, यकीन मानिए कि मेरी फैमिली और घर में हर कोई राहत में था कि ऐसा आदी की वजह से हुआ है।”

आर्टिस्ट हैं आदिरा चोपड़ा

ये बात काफी कम लोग जानते होंगे कि आदित्य और रानी की लिटिल गर्ल आदिरा आर्टिस्ट भी हैं। इसकी एक झलक हमें जनवरी 2020 में आदित्य के भाई और आदिरा के चाचू उदय चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर दी थी। दरअसल, उदय के जन्मदिन पर आदिरा ने उन्हें एक एडोरेबल बर्थडे कार्ड बनाकर दिया था। इसकी तस्वीर शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा था, “मेरी लिटिल भतीजी ने मेरे लिए आज ये बनाया है।”

Card

फिलहाल, आदिरा के बर्थडे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं। तो आपको ये फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- ranibharaindonesiaviralbhayanivarindertchawla)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.