जब नन्ही सारा अली खान ने सैफ के लोरी गाने पर कहा था- 'अब्बा प्लीज रहने दो', एक्टर ने अब किया खुलासा

हाल ही में, 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर, एक्टर सैफ अली खान ने बताया कि, उनकी बेटी सारा बचपन में अपने अब्बू के गाने को पसंद नहीं करती थीं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जब नन्ही सारा अली खान ने सैफ के लोरी गाने पर कहा था- 'अब्बा प्लीज रहने दो', एक्टर ने अब किया खुलासा

पॉपुलर कॉ​मेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के आगामी एपिसोड में एक अतिथि के रूप में फिल्म 'भूत पुलिस' की स्टार टीम दर्शकों का मनोरंजन करती नजर आएगी। अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan), एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज व यामी गौतम कपिल के शो में ठहाके लगाते दिखाई देंगे। शो के कुछ प्रोमो वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें सभी का मस्ती भरा अंदाज दिखाई दे रहा है। इस दौरान शो में, अभिनेता सैफ अली खान ने खुलासा किया है कि, कैसे उनकी बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) उनका गाना पसंद नहीं करती थीं। 

(ये भी पढ़ें: करीना से शादी के दिन सैफ ने अमृता सिंह को लिखी थी चिठ्ठी, कही थी दिल छू लेने वाली बात)

दरअसल, सेट पर अर्चना पूरन सिंह, सैफ अली खान और होस्ट कपिल शर्मा से अपनी पसंदीदा लोरी साझा करने के लिए कहती हैं, जो वे अपने बच्चों के लिए गाते हैं। उसी के बारे में बात करते हुए, कपिल शर्मा ने साझा किया कि, उनकी बेटी को प्रसिद्ध कविता 'बेबी शार्क' बहुत पसंद है। उन्होंने कहा, "छोटा बच्चा है ना, उसे कुछ भी सुनाओ उसे पता नहीं चलता। जो डेढ़ साल का है ना, जैसी मेरी बेटी, उसे मैं वो लगाकर देता हूं, बेबी शार्क डू डू डू डू डू।" लोरी के बारे में बात करते हुए सैफ अली खान ने कहा कि, वह अपने बेटों, तैमूर और जेह के लिए लोरी नहीं गाते, एलेक्सा ऐसा करती है। इसका कारण बताते हुए सैफ ने अपनी बेटी सारा अली खान के बचपन की एक घटना को याद किया। अभिनेता ने कहा, ''मैं 'समरटाइम' नाम का एक गाना गाता था। यह एक अंग्रेजी लोरी है। उस समय सारा वास्तव में बहुत छोटी थी। उसने अपनी आंखें खोलीं और कहा, 'अब्बा प्लीज गाओ मत।' तबसे मैं गाना नहीं गाता।''

(ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने छोटे बेटे जेह को पहनाया स्टाइलिश आउटफिट, कीमत महज 600 रुपये)

साथ ही एपिसोड में कपिल ने सैफ से उनके बच्चों के बारे में पूछा। इस पर अभिनेता ने मजाक में कहा कि, उन्हें चार महंगी शादियों की मेजबानी करने से डर लगता है। सैफ मौजूदा समय में चार बच्चों के पिता हैं। पूर्व पत्नी अमृता सिंह से उनके दो बच्चे सारा अली खान और बेटा इब्राहिम अली खान हैं, जबकि करीना कपूर से उन्हें दो बेटे तैमूर और जेह हैं। सैफ ने कहा, “मुझे बहुत डर लगता है महंगी शादी से। मेरे 4 बच्चे हैं, बहुत डर लग रहा है।"

Saif ALi Khan Children

(ये भी पढ़ें: रणधीर कपूर के लिए बेटी करीना-करिश्मा की ट्यूशन फीस भरना था मुश्किल, इंटरव्यू में किया था जिक्र)

वहीं, 'द कपिल शर्मा शो' के निर्माताओं द्वारा जारी किए गए एक अन्य वीडियो में, कपिल शर्मा को सैफ अली खान से पूछते हुए देखा जा सकता है कि, उन्होंने कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान क्या किया। इस पर सैफ ने कहा, "पहले लॉकडाउन में मैंने फ्रेंच और कुकिंग सीखी, दूसरे लॉकडाउन में बच्चा।" अपने इस सटीक जवाब से सैफ ने कपिल की बोलती बंद कर दी।

Saif And Kareena

फिलहाल, सैफ और कपिल शर्मा इसी वीकेंड पर दर्शकों को गुदगुदाते नजर आएंगे। तो क्या आपको इस एपिसोड का इंतजार है। हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.