मान्यता को इस खास नाम से बुलाते हैं संजय दत्त, पत्नी को जन्मदिन विश कर किया खुलासा

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की पत्नी मान्यता दत्त (Manyata Dutt) आज 22 जुलाई 2020 को अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर पति संजय दत्त ने उनके लिए एक वीडियो शेयर किया है, तो चलिए देखते हैं वीडियो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

मान्यता को इस खास नाम से बुलाते हैं संजय दत्त, पत्नी को जन्मदिन विश कर किया खुलासा

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की पत्नी मान्यता दत्त (Manyata Dutt) आज 22 जुलाई 2020 को अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं, लेकिन लॉकडाउन के कारण दोनों अलग-अलग जगहों पर फंसे हुए हैं। जहां 'संजू बाबा' मुंबई में हैं, तो वहीं मान्यता अपने जुड़वा बच्चों (शहरान दत्त और इकरा दत्त) के साथ दुबई में हैं। लेकिन फिर भी अपनी पत्नी को बर्थडे विश करने के लिए सोशल मीडिया पर संजय दत्त ने एक प्यार भरा वीडियो शेयर किया है। तो चलिए देखते हैं वो वीडियो।

Sanjay Dutt, Maanayata Dutt, Shahraan Dutt and Iqra Dutt

दरअसल, अपनी पत्नी को उनके जन्मदिन की शुभकामना देने के लिए संजय दत्त ने उनकी यादों को समेटते हुए अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया और इसके साथ एक प्यार भरा संदेश भी लिखा, वो लिखते हैं "हैप्पी बर्थडे मॉम, आप में से जो लोग नहीं जानते हैं, मैं मान्यता को मां बुलाता हूं। मेरे जीवन में आने और इसे इतना सुंदर बनाने के लिए धन्यवाद। तुम अद्भुत हो और मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूं। काश मैं आज आपके साथ और बच्चों के साथ होता, लेकिन मुझे उम्मीद है कि आपका दिन उतना ही खास है, जितना आप मेरे लिए हैं।"

मान्यता ने भी शेयर की फोटो

पत्नी मान्यता दत्त ने अपने जन्मदिन के जश्न की एक तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, जिसमें वो खूबसूरत सफेद ड्रेस मे नजर आ रही हैं। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा 'यहां एक और फ्रेश नया साल है। जीने के लिए, चिंता, संदेह, डर को दूर भगाने और प्यार करने के लिए एक और साल,।' (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के ऐसे भाई-बहनों की जोड़ियां जो दिखते हैं एक-दूसरे की कार्बन कॉपी)

Maanayata Dutt

इसके अलावा मान्यता ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने जन्मदिन के जश्न की कुछ तस्वीरें पोस्ट की, जिन्हें आप नीचे देख सकते हैं। (ये भी पढ़ें: सोहा अली खान ने शेयर की माता-पिता की ये अनदेखी फोटो, फैंस को आ रही है खूब पसंद)

Iqra Dutt

Birthday Celebration

Cake

Shahraan Dutt and Iqra Dutt

Maanayata Dutt

Maanayata Dutt, Shahraan Dutt and Iqra Dutt

Maanayata Dutt, Shahraan Dutt and Iqra Dutt

गौरतलब, है कि मान्यता दत्त की उम्र 41 साल है और संजय दत्त की उम्र 60 साल है। ऐसे में देखा जाए तो दोनों की उम्र में लगभग 19 साल का फर्क है, लेकिन उम्र इस प्यार भरे रिश्ते के बीच कभी आड़े नहीं आई और ये कपल फिलहाल अपने बच्चों के साथ बेहद खुशहाल जीवन बिता रहा है। (ये भी पढ़ें: ऐसी लड़की को डेट करना चाहते हैं कार्तिक आर्यन, एक्टर ने खुद किया था खुलासा)

Sanjay Dutt, Shahraan Dutt and Iqra Dutt

तो आपको संजय दत्त द्वारा शेयर की गई वीडियो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: संजय दत्त और मान्यता दत्त)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.