'कुंडली भाग्य' फेम एक्टर संजय गगनानी शादी के बाद पहली बार पत्नी पूनम प्रीत संग मनाएंगे लोहड़ी

टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' फेम अभिनेता संजय गगनानी शादी के बाद पहली बार अपनी पत्नी पूनम प्रीत के साथ लोहड़ी सेलिब्रेट करेंगे। हाल ही में, उन्होंने इस बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'कुंडली भाग्य' फेम एक्टर संजय गगनानी शादी के बाद पहली बार पत्नी पूनम प्रीत संग मनाएंगे लोहड़ी

लोहड़ी का त्योहार नजदीक आ गया है। इस पर्व के लिए सेलिब्रिटी भी बेहद एक्साइटेड रहते हैं। टीवी के स्टार कपल संजय गगनानी (Sanjay Gagnani) और पूनम प्रीत (Poonam Preet) के लिए ये हमेश से खास रही है और इस साल वे अधिक उत्साहित हैं, क्योंकि यह शादी के बाद उनकी पहली लोहड़ी है।

sanjay gagnai and poonam preet

(ये भी पढ़ें- 'कुंडली भाग्य' फेम संजय गगनानी ने रद्द किया वेडिंग रिसेप्शन, कहा- 'लोगों की जान से बढ़कर कुछ नहीं')

नवंबर 2021 में शादी करने वाले संजय गगनानी और पूनम प्रीत सूरत में अपने परिवार के साथ इस त्योहार को सेलिब्रेट करेंगे। संजय ने 'ई-टाइम्स' के साथ बातचीत में बताया कि, “यह मेरी पत्नी पूनम प्रीत और शादी के बाद मेरी पहली लोहड़ी है और हम सूरत में अपने परिवार के साथ मना रहे हैं। चूंकि आदर्श रूप से मौजूदा परिस्थितियों में बाहर नहीं निकलना चाहिए, इसलिए हम घर पर ही जश्न मनाएंगे। हम सभी सावधानियां बरतना चाहते हैं और हम अपने परिवार और खुद को जोखिम में नहीं डालना चाहते हैं। मेरी पत्नी, जिन्हें मैंने शादी के बंधन में बंधने से पहले 10 साल तक डेट किया था, वह पंजाबी हैं और मैं सिंधी हूं, और लोहड़ी हमेशा हमारे लिए बहुत खास रही है।”

sanjay gagnai and poonam preet

इस दौरान अपने फैंस को लोहड़ी की शुभकामनाएं देते हुए संजय ने सभी से महामारी के प्रोटोकॉल का पालन करने का भी आग्रह किया। उन्होंने कहा कि, ''त्योहार मना रहे मेरे फैंस के लिए मेरा संदेश है कि, वे सुरक्षित रहें। अपने परिवार और अपनी सुरक्षा के संबंध में सभी आवश्यक सावधानी बरतें। मैं यह भी चाहता हूं कि, हम सभी के लिए चीजें जल्द ही बेहतर हों और उम्मीद है कि, हम जल्द से जल्द इस महामारी को अलविदा कहेंगे।”

sanjay gagnani

(ये भी पढ़ें- सुष्मिता सेन ने रेनी और अलीशा सेन के बाद एक बेटे को लिया गोद! बच्चों संग नजर आईं एक्ट्रेस)

जानकारी के लिए बता दें कि, संजय गगनानी और पूनम प्रीत एक-दूसरे को 9 सालों तक डेट करने के बाद आखिरकार 28 नवंबर 2021 को परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी के बंधन में बंधे थे। उनकी शादी के फंक्शन में इंडस्ट्री के दोस्त अंजुम फकीह, नुपुर सेनन, अभिषेक कपूर, ज़ान खान और अदिति शर्मा ने भाग लिया था। अपनी शादी की तस्वीरों में वे दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे। अपने सबसे खास दिन पर दुल्हन पूनम प्रीत ने मैरून कलर का लहंगा और रेड दुपट्टा पहना था, जिसमें वो बेहद सुंदर लग रही थीं। वहीं, गोल्डन कलर की शेरवानी में संजय काफी हैंडसम दिख रहे थे। सामने आई तस्वीरों और वीडियोज में वे दोनों एक-दूसरे का साथ पाकर काफी खुश दिखाई दे रहे थे।

sanjay gagnani and poonam preet

संजय और पूनम प्रीत मुंबई में एक रिसेप्शन की योजना बना रहे थे, क्योंकि वह अपनी शादी में कई दोस्तों को आमंत्रित नहीं कर पाए थे। लेकिन देश में बढ़ते महामारी के मामलों के बीच एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते संजय और उनकी पत्नी ने अपनी शादी के रिसेप्शन को रद्द करने का फैसला किया है। वे इसे खास जरूर बनाना चाहते थे, लेकिन लोगों की जान जोखिम में डालकर नहीं।

sanjay gagnai and poonam preet

(ये भी पढ़ें: मौनी रॉय बॉयफ्रेंड सूरज के साथ 27 जनवरी को गोवा में करेंगी शादी! जानें वेडिंग डीटेल्स)

फिलहाल, हम संजय गगनानी और पूनम प्रीत के लिए शादी के बाद उनकी पहली लोहड़ी की ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको ये कपल कैसा लगता है? हमें कमेंट में अवश्य बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.