बिना शादी के सात फेरे लिए मां बनीं सपना चौधरी, जानें इस पर क्या कहती हैं उनकी मम्मी

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) इन दिनों अपने बच्चे को लेकर काफी चर्चा में हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सपना ने सात फेरे नहीं लिए हैं। शायद नहीं? तो चलिए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

बिना शादी के सात फेरे लिए मां बनीं सपना चौधरी, जानें इस पर क्या कहती हैं उनकी मम्मी

अपने डांस मूव्स से लाखों दिलों पर राज करने वाली फेमस हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) इन दिनों अपने बच्चे को लेकर काफी चर्चा में हैं। फैंस इस बात से हैरान हैं कि आखिर सपना चौधरी ने शादी कब की? तो चलिए आपको उनके सात फेरे से जुड़ा एक ऐसा सच बताते हैं, जिसे जानकर यकीनन आप हैरान रह जाएंगे।

सपना की शादी को लेकर आपको सच्चाई बताएं, लेकिन उससे पहले ये जान लीजिए कि सपना चौधरी 4 अक्टूबर को एक बेटे की मां बनीं। ये खबर सामने आते हीं सपना के फैंस दंग रह गए। उन्हें इस बात पर यकीन नहीं हुआ कि आखिर सपना बिना शादी के कैसे मां बन गईं, जिसके बाद उनकी शादी को लेकर लगातार कयास लगने लगे। हालांकि, बाद में ये साफ हो गया कि सपना चौधरी ने हरियाणवी सिंगर व अपने बॉयफ्रेंड वीर साहू से शादी रचाई थी। (ये भी पढ़ें: राणा डग्गुबती ने बताई मिहिका संग अपनी प्रेम कहानी, जाने कैसे हुई थी दोनों की मुलाकात)

सपना ने नहीं लिए हैं सात फेरे

दरअसल, 'जी न्यूज' वेबसाइट के मुताबिक, मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने जनवरी 2020 में अपने बॉयफ्रेंड वीर साहू के साथ शादी की थी, लेकिन परिवार में किसी एक व्यक्ति के निधन होने के कारण सपना और वीर साहू ने अपनी शादी का ऐलान नहीं किया था। ऐसे में कपल ने कोर्ट मैरिज की थी यानी उन्होंने हिंदू रीति रिवाज के मुताबिक, अग्नि के सात फेरे लेकर शादी नहीं की थी। वहीं, सपना चौधरी की मां नीलम चौधरी ने 'जागरण डॉट कॉम' से बातचीत के दौरान इस बात को कंफर्म किया था कि सपना और वीर की कोर्ट मैरिज हुई है। उन्होंने कहा था, सपना ने हरियाणवी सिंगर, राइटर और मॉडल वीर साहू से जनवरी में कोर्ट मैरिज की थी। शादी के बाद वीर साहू के फूफा जी का निधन हो गया था, इसलिए कोई प्रोग्राम नहीं किया गया, और इसी वजह से सपना की शादी की बात सामने नहीं आ सकी।

इसके अलावा सपना चौधरी के फैन पेज 'itssapnachodhary' से उनकी शादी की कई तस्वीरें सामने आ रही हैं, जिन्हें फैंस का काफी प्यार मिल रहा है। आप भी इन तस्वीरों को नीचे देख सकते हैं। हालांकि, इन फोटोज को सपना या साहू के आधिकारिक इंस्टाग्राम से शेयर नहीं किया गया है।

यहां देखें शादी की तस्वीरें:

कौन हैं वीर साहू?

वीर साहू हरियाणा के फेमस सिंगर, राइटर और एक्टर हैं। इनका जन्म हरियाणा में ही हुआ है और वो एक किसान जाट परिवार से ताल्लुक रखते हैं। वीर ने साल 2016 में फिल्म 'थड्डी बड्डी' से फिल्मों में डेब्यू किया था। इसके बाद उनकी 'गांधी फिर आ गया', 'रशूक आला जाट' और 'खलनायक' जैसी फिल्में रिलीज हुईं, जिन्हें काफी पसंद किया गया। (ये भी पढ़े: अबिगैल पांडे मंगेतर सनम संग रोमांटिक फोटो पर जमकर हुए ट्रोल, किस करते हुए नजर आया कपल)

सपना की मां बनने की खबर सामने आने के बाद ट्रोलर्स ने सोशल मीडिया पर उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया था। इसके बाद खुद सपना के पति वीर साहू ने फेसबुक लाइव के जरिए उन लागों को मुंहतोड़ जवाब दिया था और ट्रोलर्स पर अपना गुस्सा भी उतारा था। उन्होंने फेसबुक लाइव करते हुए कहा था, 'जो मेरे भाई हैं छोटे या बड़े...वे सुण ल्यो...थारे लिए बहुत खुशी की बात है...मेरे भाइयो थारा भाई बाप बणग्या है। आज मैं केवल सिंगर कलाकार नहीं, बल्कि एक जिम्मेदार परिवार वाला गृहस्थ बोल रहा हूं।'

नेम और फेम दोनों कमा चुकी हैं सपना

सपना चौधरी डांस की दुनिया का एक ऐसा नाम बन चुका है, जिनका नाम हर युवा से लेकर बुजुर्ग तक के मुंह पर रहता है। उनके शोज हाउसफुल रहते हैं। यहीं नहीं कई बार तो सपना के डांस और उनकी एक झलक पाने के लिए भीड़ बेकाबू हो जाती हैं। आज सपना को बस एक डांस के लिए लाखों रुपये मिलते हैं। बता अगर उनकी फैन फॉलोइंग की करें तो उनकी फैन फॉलोइंग बहुत जबरदस्त है। जहां इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 2.5 मिलियन है, तो वहीं बाकी सोशल साइट्स पर भी उनको फॉलो करने वालों की तादाद काफी ज्यादा है। (ये भी पढ़ें: करवाचौथ का व्रत रखती हैं सोहा अली खान, सामने आई एक्ट्रेस की ये अनदेखी तस्वीर)

फिलहाल, सपना चौधरी के घर बेटे के जन्म लेने के बाद से ही पूरा परिवार खुश है और हर कोई अपने-अपने तरीके से बेटे का स्वागत कर रहा है। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.