अनुषा दांडेकर-करण कुंद्रा के ब्रेकअप पर बहन शिबानी ने कहा- 'इससे उबरना उनके लिए कठिन था'

हाल ही में, सिंगर शिबानी दांडेकर ने अपनी बहन अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा के ब्रेकअप के पीछे की वजह बताई है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अनुषा दांडेकर-करण कुंद्रा के ब्रेकअप पर बहन शिबानी ने कहा- 'इससे उबरना उनके लिए कठिन था'

एक वक्त था, जब टीवी एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और वीडियो जॉकी अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) ग्लैमर वर्ल्ड के सबसे फेवरेट कपल्स में से एक थे, लेकिन साल 2020 में उनके ब्रेकअप की खबर ने उनके लाखों फैंस का दिल तोड़ दिया था। करण और अनुषा ने एक-दूसरे को कई सालों तक डेट किया था। हाल ही में, सिंगर व मॉडल शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने अपनी बहन अनुषा और करण कुंद्रा के ब्रेकअप के पीछे की वजह बताई है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Karan Kundrra And Anusha Dandekar

पहले ये जान लीजिए कि, करण कुंद्रा और अनुषा के बीच प्यार एमटीवी के शो ‘लव स्कूल’ से शुरू हुआ था। दोनों ने एक-दूसरे को करीब 3 सालों तक डेट किया था। वे अपनी लव केमिस्ट्री से कई कपल्स को गोल्स देते थे। यही नहीं, वो ‘लव स्कूल’ के तीनों सीजन को होस्ट करके अपने फैंस को सही प्यार की परिभाषा भी बताते थे, लेकिन दिसंबर 2020 में अनुषा ने करण कुंद्रा से ब्रेकअप कर लिया और उन पर धोखा देने का आरोप लगाया। इन दिनों अनुषा टीवी एक्टर जैशोन शाह को डेट कर रही हैं।

(ये भी पढ़ें- मायरा मिश्रा अध्ययन सुमन की EX-GF कही जाने पर हुईं नाराज, कहा- 'मेरी एक अलग पहचान है')

Karan Kundrra And Anusha Dandekar

अब आपको उनकी बहन शिबानी के द्वारा दिए गए इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, शिबानी दांडेकर ने एक न्यूज पोर्टल को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी बहन अनुषा के करण कुंद्रा संग ब्रेकअप के बारे में बताते हुए कहा कि, उनका ब्रेकअप उनके जीवन का एक मुश्किल दौर था। उनका ब्रेकअप लॉकडाउन से पहले हो गया था, इसलिए इससे उबरना उनके लिए थोड़ा कठिन था। रिलेशनशिप उनके लिए एक महत्वपूर्ण सफर था। हालांकि, अब उनकी बहन एक ऐसे मुकाम पर पहुंच गई हैं, जहां वह खुद के प्रति सच्ची होनी चाहती हैं और अपने जीवन का सबसे अच्छा संस्करण जीना चाहती हैं।

Shibani And Anusha Dandekar

इसके आगे शिबानी ने बताया कि, कैसे उनकी बहन अनुषा ने इस कठिन समय में खुद को मजबूत बनाए रखा। उन्होंने कहा, ‘हमारी जिंदगी में कई चीजें हो रही होती हैं, जिसके बारे में हम बहुत कुछ छिपाते हैं, क्योंकि हमें इस बात की चिंता होती है कि, दूसरे लोग क्या सोचेंगे। अनुषा अपने रिश्ते और लोगों की नजरों में होने के बावजूद इसके बारे में खुलकर बात करती थीं।’ सिंगर के मुताबिक, अनुषा इसके बारे में ईमानदार होना चाहती हैं और वो उम्मीद करती हैं कि, लोग इससे जुड़ेंगे और सच बोलने के लिए पर्याप्त बहादुर होंगे।

(ये भी पढ़ें- सोहा अली खान ने करीना के बेटे जेह के बारे में की बात, बताया बेबो ने उनकी प्रेग्नेंसी में दिया था साथ)

Shibani And Anusha Dandekar

शिबानी दांडेकर की बात करें तो, वो इंडियन-अमेरिकन सिंगर हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर एंकर एक अमेरिकन टीवी शो ‘Namaste America’ से की थी। इसके अलावा उन्होंने ‘V Desi’ और ‘the Asian Variety Show’ जैसे शोज को भी होस्ट किया। इसके बाद वो भारत आ गईं, जहां उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया। पर्सनल लाइफ की बात करें तो, कुछ सालों से शिबानी एक्टर फरहान अख्तर को डेट कर रही हैं।

Farhan Akhtar With Her GF Shibani Dandekar

(ये भी पढ़ें- शिबानी दांडेकर ने बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर संग वेडिंग प्लान पर दी प्रति​क्रिया, कही ये बात)

फिलहाल, अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। तो शिबानी के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.