शोएब इब्राहिम ने दीपिका कक्कड़ के बर्थडे पर प्लान किया दुबई ट्रिप, टिकट देख झूम उठीं एक्ट्रेस

टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में बताया है कि, वह अपनी पत्नी दीपिका कक्कड़ के जन्मदिन पर उन्हें दुबई ट्रिप पर ले जा रहे हैं। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

शोएब इब्राहिम ने दीपिका कक्कड़ के बर्थडे पर प्लान किया दुबई ट्रिप, टिकट देख झूम उठीं एक्ट्रेस

छोटे पर्दे के पॉपुलर कपल शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) और दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) के घर में इन दिनों खुशियों का माहौल है। एक तरफ जहां शोएब की बहन सबा की शादी होने वाली है, वहीं एक्टर ने एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी की है। इसी बीच अब शोएब की पत्नी व एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ का 6 अगस्त 2022 को बर्थडे भी है। ऐसे में एक्टर ने अपनी पत्नी के बर्थडे सेलिब्रेशन की तैयारी शुरू कर दी है।

dipika

पहले ये जान लीजिए कि, शोएब और दीपिका ने साल 2018 में शादी की थी। दोनों टीवी शो 'ससुराल सिमर का' के सेट पर मिले और प्यार हो गया। जब से कपल ने शादी की है, तब से दोनों अक्सर खास मौकों पर एक-दूसरे को सरप्राइज और महंगे गिफ्ट्स देकर उनका दिन बना देते हैं, फैंस को भी उनकी केमिस्ट्री काफी पसंद आती है। अब शोएब ने दीपिका के लिए दुबई ट्रिप प्लान किया है। 

dipika

(ये भी पढ़ें- Akshay Kumar बहन अलका का संदेश सुन हुए भावुक, कहा- 'आपके आने से हमारी जिंदगी बदल गई')

दरअसल, शोएब ने अपने नए व्लॉग में साझा किया है कि, कैसे वह दीपिका के दुबई जाने के सपने को पूरा करके खुश हैं। दरअसल, ऐसा करने के लिए उन्होंने बहुत पहले दीपिका से वादा किया था। व्लॉग में एक्टर ने ये भी बताया है कि, इस प्लान को बनाने के दौरान उनके सामने कुछ परेशानियां भी आईं, क्योंकि वह एक सीरियल की शूटिंग में बिजी हैं। हालांकि, उन्होंने तमाम मुश्किलों को हल करने के बाद अपनी पत्नी के लिए ये ट्रिप प्लान की है। शोएब ने कहा, "आज का सरप्राइज लिफाफे में है, जो दुबई के टिकट हैं। आखिरकार, मैं दीपिका को उनके जन्मदिन पर दुबई ले जा रहा हूं। दरअसल, शूटिंग के कारण छुट्टी मिलना मुश्किल है और मुझे पहले ही छुट्टियां नहीं मिल रही थीं, लेकिन तपन जी ने मुझे उनके (दीपिका) साथ जश्न मनाने के लिए तीन दिन की छुट्टी दे दी है। मैंने तुरंत टिकट बुक किया। मैं इसे आज दीपिका को दूंगा, ताकि उन्हें सामान तैयार करने और पैक करने का समय मिल जाए।"

(ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की डेटिंग के दिनों की अनदेखी फोटो आई सामने, हाथ पकड़े दिखा कपल)

उसके बाद शोएब, दीपिका को दुबई ट्रिप के टिकट देते हैं, जिन्हें देखकर वह बहुत खुश हो जाती हैं। दीपिका इतनी खुश थीं कि, वह घर में चारों ओर उछल-कूद कर रही थीं। फिर शोएब और दीपिका ने एक्टर के नए सीरियल के प्रोडक्शन हाउस का छुट्टी देने के लिए शुक्रिया अदा किया। दीपिका इस बात से खुश थीं कि, शोएब ने उनकी पसंदीदा एयरलाइन के बिजनेस क्लास के टिकट बुक किए थे। वहीं, दीपिका ने अपने व्लॉग में दुबई जाने की एक्साइटमेंट शेयर की और बताया कि, वह दुबई जाने की खुशी में रात भर सो नहीं पाईं। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि, उन्होंने ट्रिप पर जाने के लिए पैकिंग शुरू कर दी है। 

इससे पहले, शोएब ने 4 अगस्त 2022 को दीपिका को चांद बालियां गिफ्ट की थी, जिसे देखकर वह बहुत इमेशनल हो गई थीं। वर्क फ्रंट की बात करें, तो दीपिका को कुछ समय के लिए शो 'ससुराल सिमर का 2' में देखा गया था, वहीं शोएब ने नए टीवी शो 'अजूनी' के साथ छोटे पर्दे पर वापसी की है।

dipika

(ये भी पढ़ें- अजय देवगन ने खास वीडियो शेयर कर काजोल को विश किया बर्थडे, लिखा लवली नोट)

वैसे, आपको शोएब और दीपिका की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.