Sukesh ने Nora Fatehi पर किया पलटवार, कहा- 'गिफ्ट की लग्जरी कार, घर लेने के लिए दिए पैसे'

हाल ही में, जबरन उगाही केस में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस नोरा फतेही पर पलटवार करते हुए कहा है कि उन्होंने नोरा को लग्जरी कार व मोरक्को में घर खरीदने के लिए पैसे भी दिए थे। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Sukesh ने Nora Fatehi पर किया पलटवार, कहा- 'गिफ्ट की लग्जरी कार, घर लेने के लिए दिए पैसे'

Sukesh Chandrashekhar Case: एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के साथ-साथ एक्ट्रेस व डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नाम भी ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) के मामले में जुड़ा हुआ है। अपने एक बयान में नोरा ने कहा था कि सुकेश ने उनसे उनकी गर्लफ्रेंड होने के नाते उन्हें एक बड़ा सा घर गिफ्ट के तौर पर देने का वादा किया था। अब इस पर सुकेश ने भी बयान दिया है और कहा है कि उन्होंने नोरा को मोरक्को में घर खरीदने के लिए पैसे दिए थे। 

nora fatehi

सुकेश ने नोरा के आरोप पर किया पलटवार

बता दें कि हाल ही में, नोरा फतेही ने सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 215 करोड़ रुपए के उगाही मामले में बयान दर्ज कराए थे और कहा था कि सुकेश ने उन्हें एक अच्छी लाइफस्टाइल और एक बड़ा घर देने का वादा किया था। नोरा ने कहा कि कथित ठग ने अपनी करीबी सहयोगी पिंकी ईरानी के माध्यम से 'उससे अनुचित लाभ मांगा' था। अब इस पर बयान देते हुए सुकेश ने अपने हालिया मीडिया स्टेटमेंट में कहा, "आज वह (नोरा) मुझसे एक घर का वादा करने के बारे में बात करती हैं, लेकिन उन्होंने मोरक्को के कैसाब्लांका में अपने परिवार के लिए एक घर खरीदने के लिए मुझसे पहले ही बड़ी रकम ले ली है। 9 महीने पहले उनके द्वारा दिए गए ईडी के बयान के बाद कानून से बचने के लिए नोरा नई कहानियां गढ़ रही हैं।”

nora fatehi

सुकेश ने नोरा को लग्जरी कार देने की कही बात

सभी नए और पुराने दावों पर प्रतिक्रिया देते हुए सुकेश ने यह भी कहा, “नोरा का दावा है कि उन्हें कार नहीं चाहिए थी या उन्होंने इसे अपने लिए नहीं ली, यह एक बहुत बड़ा झूठ है, क्योंकि वह मेरी जान के पीछे पड़ी थीं कि उन्हें अपनी कार बदलनी पड़ी 'सीएलए' के ​​रूप में वह बहुत सस्ती लग रही थी, इसलिए मैंने उनकी चुनी हुई कार उन्हें दे दी। इसमें कोई झूठ नहीं है और इसके स्क्रीनशॉट्स ईडी को दे दिए गए हैं। वास्तव में मैं उन्हें 'रेंज रोवर' देना चाहता था, लेकिन चूंकि कार स्टॉक में उपलब्ध नहीं थी और वह तत्काल चाहती थीं, तो मैंने उन्हें 'बीएमडब्ल्यू एस सीरीज' दी, जिसे वह लंबे समय तक इस्तेमाल करती रहीं। चूंकि वह एक गैर-भारतीय थीं, तो उन्होंने मुझे इसे उनकी सबसे अच्छी दोस्त के पति बॉबी के नाम पंजीकृत करने के लिए कहा। मेरे और नोरा के बीच कभी कोई पेशेवर लेन-देन नहीं हुआ, जैसा कि वह दावा कर रही हैं सिवाय एक बार के कि उन्होंने मेरी 'चिंता फाउंडेशन' द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लिया, जिसके लिए उनकी एजेंसी को आधिकारिक भुगतान किया गया था।''

nora fatehi

सुकेश ने कहा- 'नोरा एक्ट्रेस जैकलीन से जलती थीं'

सुकेश ने यह भी कहा कि वह जैकलीन फर्नांडिस के साथ 'गंभीर रिश्ते' में थे। उन्होंने यह भी दावा किया कि नोरा ही थीं, जो जैकलीन से जलती थीं। नोरा द्वारा जैकलीन के खिलाफ मानहानि का मामला दायर करने के बाद नोरा और जैकलीन वर्तमान में कानूनी लड़ाई में फंस गई हैं। इससे पहले, जैकलीन फर्नांडिस ने सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दिया था बयान, कहा था- 'मेरी जिंदगी नरक बना दी', पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

sukesh

इस बीच, 23 जनवरी को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बहस स्थगित कर दी थी। कोर्ट ने जैकलीन द्वारा अदालत में व्यक्तिगत पेशी से छूट की याचिका को भी स्वीकार कर लिया है। कोर्ट में मामले की अगली सुनवाई 15 फरवरी को होगी।

nora

फिलहाल, इस मामले में नोरा और सुकेश के बयानों पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.