सब्यसाची की इस पुर्तगाली दुल्हन ने अपनी शादी में पहना खूबसूरत 'शरारा', डबल दुपट्टा किया स्टाइल

इस स्टोरी में हम आपको एक ऐसी दुल्हन से मिलवाने जा रहे हैं, जिसने अपनी शादी में लहंगे को छोड़कर शरारा सेट पहना था।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

सब्यसाची की इस पुर्तगाली दुल्हन ने अपनी शादी में पहना खूबसूरत 'शरारा', डबल दुपट्टा किया स्टाइल

भारत में शादियां एक त्योहार की तरह होती हैं। परिवार के सभी सदस्य ये सुनिश्चित करते हैं कि, इस समारोह में कोई भी कमी न रहे। दूल्हा-दुल्हन हमेशा से एक भव्य शादी का सपना देखते हैं, लेकिन कोरोना महामारी ने भव्य शादी को प्राइवेट सेरेमनी में बदल दिया है। हालांकि, दुल्हनें भले ही अपनी शादी को इंटीमेट सेरेमनी में बदलने के लिए राज़ी हों, लेकिन वो अपने वेडिंग आउटफिट से कोई समझौता नहीं कर रही हैं।

Sikh Bride And Groom

एक लड़की हमेशा से खुद को एक यादगार और सबसे सुंदर दुल्हन बनते हुए देखना चाहती है और उसका ये सपना उसका वेडिंग आउटफिट ही पूरा करता है। ऐसे में दुल्हनें पूरी कोशिश करती हैं कि, उनका वेडिंग एटायर यूनिक, खूबसूरत और सबसे अलग हो। हमारी ‘ब्राइड ऑफ द वीक’ ने भी कुछ ऐसा ही किया था। उन्होंने अपनी शादी में अपने वेडिंग आउटफिट से सभी को हैरान कर दिया था।   

(ये भी पढ़ें- सब्यसाची की इस दुल्हन ने पीले रंग का लहंगा पहनकर सेट किया था नया ट्रेंड, दिखीं बेहद खूबसूरत)

The Bride

मिलिए पुर्तगाल की रहने वाली हमारी दुल्हन कैटिया तवारेस (Catia Tavares) से, जिन्होंने अपने बेस्ट फ्रेंड शिव पानाइच (Shiv Panaich) के साथ शादी रचाई थी। कोरोना महामारी के चलते कैटिया और शिव की भव्य शादी को पोस्टपोन कर दिया गया था, जिसके बाद दोनों ने ‘आनंद कारज’ (सिख) रीति-रिवाज के साथ लंदन में शादी की थी।

The Bride And Groom's Sikh Wedding

अपनी शादी के दिन दुल्हन बेहद खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने वेडिंग आउटफिट के लिए लंहगे को किनारे करते हुए भारत के मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के द्वारा डिजाइन किया हुआ क्रिमसर रेड कलर का खूबसूरत शरारा पहना था। इसे दुल्हन ने डबल चुन्नी के साथ पेयर किया था, जिसमें एक दुपट्टा उन्होंने अपने सिर पर रखा था और दूसरे को साइड पिन किया था।

The Sikh Groom With His Bride

दुल्हन ने अपने लुक को चोकर नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स, मांग टीका, नथ और लाल चूड़ियों के साथ कंप्लीट किया था। उन्होंने मैसी हेयर बन और मिनिमल मेकअप से अपने लुक को निखारने का काम किया था। दुल्हन अपनी शादी के दिन बेहद खूबसूरत लग रही थी।

The Bride

(ये भी पढ़ें- इस दुल्हन ने अपनी शादी में रूढ़ियों को तोड़ पहना सफेद लहंगा, खूबसूरत 'डोली कलीरे' ने खींचा ध्यान)

पंजाबी दूल्हे राजा ने ‘फ्रंटियर रास’ ब्रांड की एक क्रीम कलर की शेरवानी पहनी थी, जिस पर गोल्डन कढ़ाई की गई थी। उन्होंने अपने लुक को क्रीम कलर के दोशाला से कंप्लीट किया था, जिसमें लाल बॉर्डर था, जो दुल्हन के शरारा से मेल खा रहा था। एक स्टेटमेंट नेकपीस और एक लाल पगड़ी ने उन्हें एक राजकुमार की तरह बना दिया था।

The Sikh Groom

The Sikh Groom

(ये भी पढ़ें- इस दुल्हन ने शादी में अपने एक्स बॉयफ्रेंड को किया था इनवाइट, मेहंदी रस्म में दिखी थी खास बॉन्डिंग)

फिलहाल, दुल्हन ने अपने वेडिंग एटायर से सभी का दिल जीत लिया था। तो आपको उनका वेडिंग लुक कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- Alexandre Pichon, Catia Tavares Panaich)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.