'उतरन' फेम आस्था चौधरी ने बॉयफ्रेंड आदित्य बनर्जी संग की सगाई, एक्ट्रेस ने बताया अपना वेडिंग प्लान

टीवी एक्ट्रेस आस्था चौधरी ने अपने बॉयफ्रेंड आदित्य बनर्जी संग सगाई कर ली है। आइए आपको दिखाते हैं इसकी तस्वीरें।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

'उतरन' फेम आस्था चौधरी ने बॉयफ्रेंड आदित्य बनर्जी संग की सगाई, एक्ट्रेस ने बताया अपना वेडिंग प्लान

टीवी एक्ट्रेस आस्था चौधरी (Aastha Chaudhary) अपनी जिंदगी के प्यार आदित्य बनर्जी के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने लविंग बॉयफ्रेंड आदित्य संग सगाई की, जिसकी तस्वीरें अब सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं कपल की फोटोज।

Aastha Chaudhary

पहले ये जान लीजिए कि, इलाहाबाद की रहने वाली आस्था चौधरी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियल ‘सात फेरे: सलोनी का सफर’ से की थी। हालांकि, उन्हें पॉपुलैरिटी सीरियल ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ से मिली थी। इसके अलावा, वो ‘उतरन’, ‘ऐसे करो ना विदा’ और ‘केसरी नंदन’ जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं।

(ये भी पढ़ें- बॉबी देओल को बेटे आर्यमन की सता रही याद, एक्टर ने फैमिली फोटो शेयर कर लिखा भावुक नोट)

Aastha Chaudhary

उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो, आस्था के मंगेतर आदित्य बनर्जी पेशे से डॉक्टर हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि, आस्था जनवरी 2021 में ही पहली बार एक कॉमन फ्रेंड के जरिए आदित्य से मिली थीं, और उसी वक्त दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। वहीं, अब ये क्यूट कपल अपनी जिंदगी के नए चैप्टर की शुरुआत करने के लिए बिल्कुल तैयार है।

Aastha Chaudhary

दरअसल, आस्था चौधरी ने अपने लविंग बॉयफ्रेंड आदित्य से 10 सितंबर 2021 को ‘गणेश चतुर्थी’ के मौके पर सगाई की थी, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने अब दी है। आस्था ने 19 सितंबर 2021 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सगाई सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं।

Aastha Chaudhary with her fiance

Aastha Chaudhary

लुक की बात करें तो, एक्ट्रेस ने अपनी सगाई में पिंक कलर का आउटफिट पहना था, जिसे उन्होंने क्रीम कलर के दुपट्टे के साथ पेयर किया था। अपने लुक को मिनिमल रखते हुए आस्था ने हल्की ज्वैलरी और बालों को खुला रखा था, जिसमें वो सिंपली गॉर्जियस लग रही थीं। वहीं, उनके मंगेतर व्हाइट कलर के कुर्ता-पायजामे में हैंडसम लग रहे थे।

(ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह से पूछा- 'आप घर कब आ रहे हैं?' एक्टर ने दिया ये मजेदार जवाब)

Aastha Chaudhary with her fiance

अपनी सगाई की तस्वीरों को शेयर करते हुए आस्था ने कैप्शन में लिखा है, “हमेशा के लिए' की ओर हमारा पहला कदम। 10-09-2021।” इस पोस्ट के सामने आने के बाद सभी उन्हें उनकी सगाई की बधाई दे रहे हैं।

‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ को दिए एक इंटरव्यू में आस्था ने अपने मंगेतर संग अपने रिश्ते के बारे में बात की है। उन्होंने कहा, “आदित्य के मेरे परिवार से मिलने के बाद हमने अगस्त में सगाई की तारीख तय की थी। इसके बाद हमने ‘गणेश चतुर्थी’ के शुभ अवसर पर अपना रोका समारोह करने का फैसला किया, क्योंकि कोई अन्य तारीख उपलब्ध नहीं थी।”

Aastha Chaudhary

आस्था चौधरी ने अपनी शादी की प्लानिंग पर बात करते हुए बताया कि, वो साल 2022 में शादी करेंगी। ‘उतरन’ फेम एक्ट्रेस ने कहा, “हमने अपनी फर्स्ट मीटिंग के बाद से ही बात करना शुरू कर दिया था और इस चीज ने हमें तुरंत हिट किया था। वो दयालु, केयरिंग और जमीनी प्रकृति के हैं और इसी चीज ने मुझे उनकी ओर आकर्षित किया। वो मेरा और मेरे विचारों का सम्मान करते हैं। वो अपनी जिंदगी और प्राथमिकताओं को लेकर काफी क्लियर रहते हैं।”

Aastha Chaudhary

(ये भी पढ़ें- पति नागा चैतन्य संग तलाक के सवाल पर भड़कीं सामंथा अक्किनेनी, कहा- 'आपके पास दिमाग नहीं')

फिलहाल, हम भी आस्था को उनकी सगाई की ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको उनकी सगाई की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- आस्था)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.