शादी के लिए अक्षय कुमार ने दी थी ये परीक्षा, सास डिंपल कपाड़िया समझती थी 'गे'

कोरोना वायरस (Coronavirus) के खौफ से सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटी अपने घरों में समय बिता रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर पुराने किस्से, तस्वीरें खूब वायरल हो रहे हैं। ऐसा ही एक किस्सा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं...

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

शादी के लिए अक्षय कुमार ने दी थी ये परीक्षा, सास डिंपल कपाड़िया समझती थी 'गे'

कोरोना वायरस (Coronavirus) के खौफ से इन दिनों पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। सुरक्षा के चलते भारत देश में भी लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया है। सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटी (Bollywood Celebrity) इस दौरान अपने घरों में समय बिता रहे हैं। सितारे सोशल मीडिया पर अपने फैंस से मुलाकात कर रहे हैं। इस बीच पुराने किस्से, तस्वीरें आदि खूब वायरल हो रहे हैं। ऐसा ही एक किस्सा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और उनकी सास डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) का वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं वो किस्सा...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की शादी को पूरे 19 साल पूरे हो गए हैं। अक्षय और ट्विंकल बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में से एक माने जाते हैं। दोनों की बॉन्डिंग उनके फैंस को बेहद पसंद है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शादी के लिए अक्षय कुमार के सामने उनकी सास डिंपल कपाड़िया ने एक शर्त रखी थी, इस शर्त को पूरा करने के बाद ही दोनों की शादी हुई। दरअसल, शादी से पहले डिंपल कपाड़िया उन्हें गे समझती थी। इसलिए उन्होंने शादी से पहले एक शर्त रख डाली।

बता दें कि साल 2016 में अक्षय और ट्विंकल, करण जौहर के शो में पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपनी शादी और पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातों के खुलासे किए। (ये भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना से पहले इन 7 हिरोइनों से अफेयर में रह चुके हैं अक्षय कुमार, यहां जानें आखिर कौन थीं वो)  

शो में ट्विंकल ने अपनी शादी को लेकर सबसे बड़ा खुलासा ये किया था कि उनकी मम्मी अक्षय को 'गे' समझती थी। उन्हें ये शक इसलिए हुआ क्योंकि उनकी एक जर्नलिस्ट फ्रेंड ने कहा था कि अक्षय 'गे' हैं। इसके बाद जब हमारी शादी के बात शुरू हुई तो उन्होंने अक्षय के बारे में पड़ताल करवाई। 

यहां शुरू होता है किस्सा

अक्षय और ट्विंकल खन्ना की दो बार सगाई हुई, लेकिन टूट गई। हुआ ऐसा कि, जब अक्षय ने ट्विंकल को शादी के लिए प्रपोज किया था तब ट्विंकल की फिल्म 'मेला' आने वाली थी। ट्विंकल कॉन्फिडेंट थीं कि फिल्म सफल होगी। ट्विंकल ने अक्षय से कहा कि अगर फिल्म फ्लॉप हुई तो वह उनसे शादी कर लेंगी। मेला फिल्म फ्लॉप हो गई और उन्होंने अक्षय को हां कह दिया लेकिन इसके बाद भी वह अक्षय के साथ शादी नहीं कर सकीं। (ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने खूंखार तस्वीर शेयर कर ट्विंकल खन्ना को दी शादी की बधाई, लिखा- वैवाहिक जीवन कुछ ऐसे...)   

लेकिन ट्विंकल की मां डिंपल कपाड़िया ने अक्षय से शादी के लिए मना कर दिया था। अक्षय के सामने शर्त रखी कि दोनों को एक साल तक साथ रहना पड़ेगा। इसके बाद ट्विंकल और अक्षय एक साल तक साथ रहे और फिर दोनों की शादी हुई। इस एक साल के बीच ट्विंकल ने अक्षय के खानदान में किसे क्या बीमारी है, उनके परिवार में लोग जल्दी गंजे तो नहीं होते, किसकी किस बीमारी से मौत हुई थी। इन सब के बारे में पूरा रिकॉर्ड चेक किया था और ठीक एक साल बाद दोनों ने साल 2001 में शादी की थी। (ये भी पढ़ें: किसी खूबसूरत महल से कम नहीं है अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना का घर, यहां देखिए तस्वीरें)   

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगे। यह 27 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के चलते इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। इसके बाद वे 'लक्ष्मी बम', 'अतरंगी रे', 'बच्चन पांडे', 'पृथ्वीराज' और 'बेल बॉटम' जैसी फिल्मों में दिखाई दे सकते हैं। वहीं शादी के बाद से ट्विंकल खन्ना फिल्मों में एक्टिव नहीं हैं। 

अगर पर्सनल लाइफ की बात करें तो ट्विंकल और अक्षय के दो बच्चे हैं- आरव और नितारा। ट्विंकल लेखिका भी हैं। उनकी किताबें तो मार्केट में आ ही चुकी हैं। फिलहाल, आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.