बॉलीवुड के टॉप 5 सिंगर्स की लव लाइफ: एक से बढ़कर एक है इनकी प्रेम कहानी

अपने गानों से लोगों में रोमांस भरने वाले बॉलीवुड सिंगर्स (Bollywood Singers) की प्रेम कहानी (Love Story) किसी फिल्म स्टोरी से कम नहीं है। आज हम आपको म्यूजिक इंडस्ट्री के टॉप 5 सिंगर्स की लव-लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

बॉलीवुड के टॉप 5 सिंगर्स की लव लाइफ: एक से बढ़कर एक है इनकी प्रेम कहानी

लोगों के दिलों में अपनी आवाज का जादू बिखेरने वाले बॉलीवुड सिंगर्स (Bollywood Singers) असल जीवन में बड़े ही रोमांटिक होते हैं। अपने गानों से लोगों में रोमांस भरने वाले सिंगर्स की प्रेम कहानी (Love Story) किसी फिल्म स्टोरी से कम नहीं है। आज हम आपको बॉलीवुड के टॉप 5 सिंगर्स की लव-लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं।

1. सुनिधि चौहान व हितेश सोलंकी (Sunidhi Chauhan and Hitesh Solanki)

गायिका सुनिधि चौहान ने चार साल की उम्र से ही गाना शुरू कर दिया था। चार साल बाद मेरी आवाज़ सुनो रियालिटी शो जीतने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री किया। 2002 में उन्होंने कोरियोग्राफर बॉबी खान से शादी करके सभी को चौंका दिया था। उनके परिवार ने इस शादी को स्वीकृति नहीं दी और सुनिधि से सारे नाते तोड़ लिए थे। शादी के एक साल बाद ही किसी कारण से सुनिधि का तलाक हो गया।

Sunidhi Chauhan husband Hitesh Sonik

एक बार इस  बारे में बात करते हुए सुनिधि ने कहा था कि मैं उस समय को याद नहीं करती, क्योंकि वो मेरे लिए कभी था ही नहीं, मुझे इस बात की खुशी है कि मेरे साथ जो कुछ हुआ, उसके कारण मै बहुत समझदार हो गई।

Sunidhi Chauhan husband Hitesh Sonik

तलाक के बाद सुनिधि के करियर में बुरा दौर भी आया। लेकिन फिर धीरे-धीरे संभल गईं और उसके बाद कई हिट गाने दिए व रियालिटी शोज़ में जज बनीं। उसके बाद सुनिधि को हितेश सोलंकी से प्यार हो गया, फिर उन्होंने 24 अप्रैल, 2012 को हितेश से सादे ढंग से शादी कर ली।

2. श्रेया घोसाल और शिलादित्य मुखोपाध्याय (Shreya Ghosal and Shiladitya Mukhopadhyay)

Shreya Ghosal with husband Shiladitya Mukhopadhyaya

रियलिटी शो के माध्यम से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली मशहूर गायिका श्रेया घोसाल ने अपनी सुरीली आवाज के दम पर बहुत कम समय में ही बॉलीवुड में अपना दबदबा कायम कर लिया। श्रेया ने 5 फरवरी 2015 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शिलादित्य मुखोपाध्याय से शादी करके हर किसी को चौंका दिया था।

Shreya Ghosal with husband Shiladitya Mukhopadhyaya

श्रेया के पति शिलादित्य एक बिज़नेसमैन और रैसिलैंट टेक्नोलॉजी के फाउंडर हैं। श्रेया ने अपनी शादी में बहुत कम लोगों को आमंत्रित किया था।

Shreya Ghosal with husband Shiladitya Mukhopadhyaya

उन्होंने अपनी शादी की खबर फेसबुक पर 6 फरवरी को शेयर करते हुए लिखा था कि मैंने अपने प्यार से कल रात शादी कर ली। इस कपल की लव कमेस्ट्री काफी रोमांटिक है। श्रेया और शिलादित्य लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, फिर अचानक शादी करने का फैसला ​कर लिया। (ये भी पढ़ें: 7 साल डेट के बाद 15 साल छोटी एक्ट्रेस से सिंगर सोनू निगम ने रचाई है शादी, पढ़ें इनकी लव स्टोरी)  

3. हनी सिंह और शालिनी (Honey Singh and Shalini)

Honey Singh with wife Shalini

किंग ऑफ रैप कहे जाने वाले फेमस गायक हनी सिंह रियल लाइफ में बहुत ही रोमांटिक हैं। उनके बहुत से फैन्स को यह पता नहीं होगा कि हनी सिंह ने बॉलीवुड में करियर बनाने के बहुत पहले ही शादी कर ली थी। इस बात का खुलासा तब हुआ जब एक शो के दौरान हनी सिंह ने दुनिया से अपनी पत्नी शालिनी का परिचय कराया था।

Honey Singh with wife Shalini

हनी सिंह ने कई बार सबके सामने यह साबित किया है कि वे शालिनी को कितना प्यार करते हैं। हनी सिंह ने एक बार अपनी पत्नी के बारे में बात करते हुए कहा था कि वो मेरी दोस्त की तरह है और मैं उसकी हर बात सुनता हूं। मैंने यह समझ लिया है कि वो मेरे लिए हमेशा सही और अच्छा सोचती है।

4. सोनू निगम और मधुरिमा (Sonu Nigam and Madhurima)

म्यूजिक इंडस्ट्री में चॉकलेटी बॉय से फेमस सोनू निगम को बंगाली बाला मधुरिमा से प्यार  हुआ। मधुरिमा से उनकी मुलाकात 1995 में हुई थी। करीब 6 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने 15 फरवरी 2002 को दोनों ने शादी रचाई थी।

Sonu Nigam with wife Madhurima

इस बारे में बात करते हुए सोनू ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं मधुरिमा से एक प्रोग्राम में मिला था और उसके बाद से ही हम दोनों में दोस्ती हो गई। मधुरिमा दिल की बहुत अच्छी है, इसलिए मैंने उससे शादी करने का निर्णय लिया। 2007 में मधुरिमा ने बेटे को जन्म दिया। सोनू के बेटे ने भी 3 साल की उम्र से गाना शुरू कर दिया है। (ये भी पढ़ें: जब भूषण कुमार के मैसेज को दिव्या खोसला ने किया था इग्नोर, तो टी-सीरीज के मालिक ने उठाया था ये कदम)  

Sonu Nigam with wife Madhurima

5. अरिजीत सिंह और कोयल रॉय (Arijit Singh and Koyal Roy)

रोमांटिक गानों के लिए मशहूर अरिजीत सिंह रियल लाइफ में बहुत शर्मीले स्वभाव के हैं। अरिजीत सिंह ने बहुत साल पहले रियालिटी शो में अपनी को-कंटेस्टेंट के साथ शादी की थी, लेकिन वो शादी किसी कारण से सफल नहीं हो सकी। उस बुरे अनुभव के कुछ साल बाद अरिजीत ने 21 जनवरी, 2014 को अपने बचपन की दोस्त कोयल रॉय से शादी की।

Arijit Singh with wife Koel Roy

हालांकि, इस समय तक अरिजीत सफल गायक बन चुके थे, लेकिन उन्होंने पश्चिम बंगाल के एक मंदिर में काफी सिंपल तरीके से शादी की। उनकी शादी में सिर्फ करीबी मित्र व परिवारवाले ही शामिल हुए थे। रिपोटर्स के मुताबिक, कोयल की भी यह दूसरी शादी है और पहली शादी से उनका एक बच्चा भी है। अरिजीत अपनी छोटी सी फैमिली के साथ सुखपूर्वक जिंदगी बिता रहे हैं।

Arijit Singh with wife Koel Roy

तो यहां हमने आपको बॉलीवुड के टॉप 5 सिंगर्स की लव लाइफ के बारे में बताया। ऐसे ही हम आपके लिए और भी रोचक स्टोरी लेकर आते रहेंगे। तब तक ​के लिए बॉलीवुड की अन्य खबरों को देखने के लिए विजिट करते रहिए हमारी वेबसाइट को। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.