आलिया की बेटी राहा कपूर पर बड़ी बहन समारा साहनी ने लुटाया ढेर सारा प्यार, लिखा स्पेशल नोट

एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बेटी राहा कपूर पर उनकी सबसे प्यारी बड़ी बहन समारा साहनी ने खूब प्यार लुटाया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

आलिया की बेटी राहा कपूर पर बड़ी बहन समारा साहनी ने लुटाया ढेर सारा प्यार, लिखा स्पेशल नोट

जब बॉलीवुड के दो प्रमुख सितारों आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल 2022 को एक-दूसरे से शादी रचाई थी, तो सोशल मीडिया उनकी वेडिंग फोटोज और खबरों से भर गया था। अपनी शादी के बाद कपल ने जल्द ही 27 जून 2022 को माता-पिता बनने के लिए तैयार होने की खुशखबरी की घोषणा की थी।

alia bhatt

तेजी से आगे बढ़ते हुए कपल ने 6 नवंबर 2022 को अपनी बेटी का स्वागत किया। बेहद उत्साहित और खुश माता-पिता होने के नाते इस जोड़े ने सोशल मीडिया पर अपनी असीम खुशी व्यक्त की और आखिरकार 24 नवंबर 2022 को आलिया भट्ट ने इंस्टा हैंडल से अपनी बेटी के नाम की घोषणा की और इस तरह राहा कपूर का दुनिया से परिचय हुआ। आलिया भट्ट-रणबीर कपूर को बेटी के नाम की घोषणा के लिए किया गया ट्रोल, आखिर क्यों? वजह जानने के लिए यहां क्लिक करें।

raha kapoor

राहा का आगमन पूरे कपूर खानदान के लिए किसी जादुई पल से कम नहीं है, ऐसा लगता है कि उनकी सबसे प्यारी बड़ी बहन समारा साहनी भी बेहद खुश हैं। रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी की बेटी समारा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी लाडली बहन राहा के लिए अपना प्यार साझा किया। उनका प्यारा संदेश इस प्रकार पढ़ा जा सकता है, “आई लव यू राहा। आपकी बड़ी बहन सैम की तरफ से ढेर सारी हग्स।”

samara sahni

जो नहीं जानते, उन्हें बता दें कि आलिया और रणबीर दोनों रिद्धिमा के साथ एक प्यार भरा बंधन साझा करते हैं। जहां भाई-बहन हमेशा एक-दूसरे के लिए खड़े रहते हैं, वहीं प्यार करने वाली भाभी-ननद भी किसी से कम नहीं हैं। उदाहरण के लिए, 14 अप्रैल 2022 को ननद रिद्धिमा ने अपने भाई रणबीर और भाभी आलिया की एक दिल को छू लेने वाली तस्वीर साझा की थी, क्योंकि उन्होंने परिवार में उनका स्वागत किया था। रिद्धिमा ने कैप्शन में लिखा था, "हमारे परिवार के लिए इससे बेहतर कुछ भी नहीं हो सकता है। @aliaabhatt हम आपसे प्यार करते हैं और इस अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा बनने के लिए इंतजार नहीं कर सकते, जो आप दोनों ने शुरू की है! परिवार में आपका स्वागत है मेरी प्यारी गर्ल, लेकिन आप हमेशा इसका हिस्सा थीं। मैं तुम दोनों को प्यार करती हूं।" आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के 7 महीने के भीतर माता-पिता बनने पर बेरहमी से हुए थे ट्रोल, यहां पढ़ें पूरी खबर...

फिलहाल, हम राहा के चेहरे का खुलासा होने का इंतजार नहीं कर सकते। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.