ईशा अंबानी के बचपन की तस्वीरें, जुड़वा भाई आकाश अंबानी के साथ है खास बॉन्डिंग

यहां हम आपको मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के बचपन की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जो बेहद क्यूट हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

ईशा अंबानी के बचपन की तस्वीरें, जुड़वा भाई आकाश अंबानी के साथ है खास बॉन्डिंग

अंबानी परिवार अपने बिजनेस प्लान्स के साथ-साथ अपनी शान-ओ-शौकत और फैमिली फंक्शन्स को लेकर भी सुर्खियों में रहता है। ऐसा कोई मौका नहीं होता, जब अंबानी परिवार खबरों में न रहता हो। अब एक बार फिर इस रईस फैमिली की चर्चा हो रही है। दरअसल, हाल ही में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) दो जुड़वा बच्चों की मां बनी हैं। ऐसे में नेटिजंस उनकी बचपन की तस्वीरें खंगाल रहे हैं। यहां हम आपको उनकी ऐसी ही कुछ प्यारी बचपन की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं।

isha ambani

ईशा जिस तरह जुड़वा बच्चों की मां बनी हैं, उसी तरह वह भी अपने भाई आकाश अंबानी की जुड़वा बहन हैं। जी हां, आकाश और ईशा, मुकेश व नीता अंबानी के जुड़वा बच्चे हैं। दोनों का जन्म साल 1991 में आईवीएफ (IVF) तकनीक के जरिए हुआ था। दोनों भाई-बहन एक-दूसरे के साथ खास बॉन्डिंग शेयर करते हैं। नीता और मुकेश का परिवार साल 1995 में अनंत अंबानी के जन्म के साथ पूरा हो गया था।

ambani family

ईशा अंबानी अपने दादा धीरूभाई अंबानी की लाडली थीं। उसका सबूत ये तस्वीर है, जिसमें वह अपने दादा की गोद में बैठी नजर आ रही हैं। तस्वीर में ईशा के दोनों भाई आकाश और अनंत भी हैं। साथ ही उनकी मां नीता अंबानी भी देखी जा सकती हैं।

isha ambani

isha ambani

वैसे, ज्यादातर मौकों पर आकाश और ईशा को उनके पैरेंट्स के साथ देखा जा सकता है। बचपन से ये परिवार हमेशा साथ-साथ दिखाई देता है। एक पुरानी तस्वीर में हम मुकेश अंबानी की पूरी फैमिली को एक फ्रेम में देख सकते हैं। इस तस्वीर में आकाश और ईशा दोनों मुकेश व नीता की गोद में नजर आ रहे हैं।

isha ambani

(ईशा अंबानी ने जुड़वा बच्चों को दिया जन्म, रखे ये प्यारे नाम)

ईशा के बचपन की एक और तस्वीर, जो अब भी लोगों का दिल जीत लेती है। इस तस्वीर में ईशा और आकाश दोनों अपने पैरेंट्स की गोद में हैं। नन्हे आकाश और ईशा की बॉन्डिंग फोटो में साफ देखी जा सकती है।

isha ambani

जन्मों के साथी आकाश-ईशा

akash-isha

ईशा के मां बनने के बाद हमें उनके बचपन की एक और तस्वीर मिली है। ये तस्वीर आकाश के एक फैन पेज से शेयर की गई थी, जिसमें दोनों जुड़वा भाई-बहन एक साथ शांति से बेड पर सोते हुए दिख रहे हैं। जहां एक ने ब्लू और व्हाइट कलर का आउटफिट पहन रखा है, वहीं दूसरा बेबी पिंक और व्हाइट कलर में आउटफिट में नजर आ रहा है। इस तस्वीर को देखकर समझना आसान है कि ईशा और आकाश बचपन से ही एक-दूसरे के क्लोज रहे हैं।

isha akash

(नीता अंबानी से श्लोका मेहता तक, अंबानी फैमिली की महिलाओं के बेहद महंगे वेडिंग लुक)

फिलहाल, आपको ईशा के बचपन की कौन सी तस्वीर सबसे ज्यादा अच्छी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.