ये है मोहब्बतें को लेकर इमोशनल हुई दिव्यांका त्रिपाठी, विवेक जैसा पार्टनर देने के लिए कहा शुक्रिया

ये है मोहब्बतें (Yeh Hai Mohabbatein) जल्द ऑफ एयर होने वाला है। ऐसे में इमोशनल होते हुए एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने बताया ये सीरियल उनके लिए कितना मायने रखता है।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

ये है मोहब्बतें को लेकर इमोशनल हुई दिव्यांका त्रिपाठी, विवेक जैसा पार्टनर देने के लिए कहा शुक्रिया

टेलीविजन का सबसे फेमस और एंटरटेनिंग सीरियल ये है मोहब्बतें (Yeh Hai Mohabbatein) अब कुछ ही दिनों में ऑफ एयर होने वाला है। फैंस के साथ-साथ इस सीरियल के स्टार्स भी इस बात को लेकर काफी दुखी हैं। इस सीरियल ने ना केवल दर्शकों का फुल एंटरटेनमेंट किया है, बल्कि टेलीविजन की सबसे बेस्ट जोड़ी भी दी है। यहां हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति विवेक दहिया की। दोनों की मुलाकात ये है मोहब्बतें के सेट पर हुई थी। दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi Dahiya) ने इस शो को अपने दिल के बेहद ही करीब बताया है, क्योंकि ये है मोहब्बतें की वजह से ही उनकी मुलाकात विवेक दहिया से हो पाई। साथ ही दिव्यांका त्रिपाठी ने इस सीरियल को हमेशा मिस करते रहने की बात भी कही है।

एक लीडिंग वेबसाइट के मुताबिक दिव्यांका त्रिपाठी ने ये है मोहब्बतें सीरियल के ऑफ एयर होने पर अपनी दिल की बात रखी हैं। उन्होंने कहा, हम सभी अपने जीवन में कुछ ऐसे क्षणों का अनुभव करते हैं जहां यह तय कर पाना बेहद ही मुश्किल हो जाता है कि हमें खुश होना चाहिए या दुखी या फिर दोनों। यह निश्चित रूप से उन्हीं क्षणों में से एक है जब मैं ये है मोहब्बतें को अलविदा कह रही हूं। ये मेरे जीवन के सबसे खूबसूरत चैप्टर्स में से एक रहा है। मैं फैंस द्वारा मिले उस प्यार के लिए भी बेहद खुश और आभारी हूं जोकि वो लोग करीब पिछले 6 साल से मुझे दे रहे हैं और इस बात से दुखी हूं कि यह खूबसूरत चैप्टर अब अपने अंतिम निष्कर्ष तक पहुंच चुका हैं। (ये भी पढ़ें: किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं है अमिताभ बच्चन का बंगला जलसा, तस्वीरें देख बोल उठेंगे- वाह क्या बात)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इसके साथ ही सीरियल में अपने किरदार इशिता भल्ला को लेकर भी एक्ट्रेस ने कई बातें कही हैं। दिव्यांका ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा, इशिता भल्ला की भूमिका एक ताजी हवा की सांस की तरह थी, इसने मुझे फिर से जीवित कर दिया और मुझे अपने व्यक्तित्व के विभिन्न पहलुओं का भी पता लगाने में मदद की। मुझे पता ही नहीं चला की कब मैं इशिता के किरदार से इतना प्यार करने लगी और ये मेरी जिंदगी का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया। ये है मोहब्बतें मेरे लिए एक सीरियल से कहीं ज्यादा है, क्योंकि इसने मुझे मेरे जीवनसाथी (विवेक दहिया) से मिलाया। 

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

ये है मोहब्बतें सीरियल में विवेक दहिया ने एसीपी का किरदार निभाया था। सीरियल के ही एक एक्टर ने विवेक और दिव्यांका की एक-दूसरे से मुलाकात कराई थी। इसके बाद धीरे-धीरे दोनों के बीच बातचीत शुरु हुई और कब ये दोस्ती प्यार में बदल गई दोनों को पता ही नहीं चला। हालांकि विवेक और दिव्यांका त्रिपाठी की शादी को तीन साल पूरे हो चुके हैं। इस कपल के कई लाखों फैंस हैं, जोकि उन्हें हमेशा ऐसे ही खुश देखना चाहते हैं। ऐसा इसलिए भी क्योंकि ये जोड़ी प्यार के साथ-साथ पति-पत्नी के रिश्तों को भी बेहद सम्मान देती है।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

आपको बता दें कि सीरियल ये है मोहब्बतें की हैप्पी एंडिंग की जाएगी। सीरियल के आखिर एपिसोड में रमन भल्ला और इशिता भल्ला यानी दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल की पंजाबी रीति रिवाज से शादी होती हुई दिखाई जाएगी। इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी की है। इस सीरियल की कहानी रमन भल्ला और इशिता से शुरु हुई थी और खत्म भी उन्हीं पर होगी। (ये भी पढ़ें: सगाई की अंगूठी से जुड़ा है शादीशुदा जिंदगी का ये राज, आपकी है ऐसी रिंग तो हो जाइए सावधान)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे इस सीरियल को सिर्फ दिव्यांका त्रिपाठी ही नहीं बल्कि उनके फैंस भी काफी मिस करने वाले हैं। आपको इस सीरियल की कौन सी बात सबसे अच्छी लगी हमें कमेंट करके जरूर बताइए। साथ ही आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

 

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.