पवित्रा पुनिया संग शादी पर बोले एजाज खान, 'अगर सब ठीक हो जाता है तो साल के अंत तक कर लेंगे'

'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट एजाज खान, पवित्रा पुनिया शो से बाहर होने के बाद अपने रिलेशनशिप को पब्लिक कर चुके हैं। हाल ही में, दोनों ने अपनी शादी को लेकर बातचीत की है। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

पवित्रा पुनिया संग शादी पर बोले एजाज खान, 'अगर सब ठीक हो जाता है तो साल के अंत तक कर लेंगे'

टीवी इंडस्ट्री के फेमस रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) में फैंस को एंटरटेनमेंट, गुस्से, प्यार और लड़ाई जैसे इमोशंस देखने को मिलते हैं। शो के हर एक सीजन में कई जोड़ियां बनती हैं, जोकि अपने रिश्ते को शादी तक पहुंचाते हैं। कुछ ऐसा ही इस बार भी ‘बिग बॉस’ के 14वें सीजन में भी देखने को मिल रहा है। इस बार शो में अली गोनी-जैस्मिन भसीन और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) व एजाज खान (Eijaz Khan) की जोड़ी बनी है, जोकि लोगों को खूब पसंद आ रही है, और फैंस इन दोनों जोड़ी को शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं। हालांकि, एजाज खान, पवित्रा पुनिया और जैस्मिन शो से बाहर हो चुके हैं। वहीं, अली गोनी अभी भी घर के अंदर हैं। हाल ही में, एजाज और पवित्रा ने अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया है। इस बीच दोनों ने अपनी रिश्ते को लेकर एक इंटरव्यू में बातचीत ​भी की है। तो आइए जानते हैं कि कपल ने इस बारे में क्या कहा है।

इस इंटरव्यू के बारे में जानने से पहले ये जान लीजिए कि, एजाज खान ने ‘बिग बॉस’ के घर में पवित्रा पुनिया को नेशनल टीवी पर शादी के लिए प्रपोज किया था। एजाज ने पवित्रा से कहा था, ‘तू जैसी भी है, जहां भी है मुझे कबूल है।’ इसके साथ ही एजाज ने कहा था कि उन्हें उनकी टक्कर की मिल गई। एजाज की ये बातें सुनकर पवित्रा की खुशी का ठिकाना नहीं था। 

अब आइए आपको बताते हैं उस इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, 'ईटाइम्स' से बातचीत के कुछ अंश हम आपको ​सवाल और जवाब के माध्यम से बता रहे हैं, जिससे आप इन दोनों के रिश्ते को बारीकी से समझ सकेंगे। बातचीत के दौरान पवित्रा ने कहा कि, ''मैंने हमेशा माना है कि प्यार एक बहुत ही खूबसूरत एहसास है। हम दोनों अब इसे महसूस कर रहे हैं। हमने 'बिग बॉस' के घर के अंदर लड़ाई की और उस दौरान हम एक-दूसरे के इमोशंस समझ रहे थे। अब, हम घर से बाहर आ गए हैं और हमने एक-दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स को कबूल कर लिया है। यह बहुत खुशी देने वाला है।' (ये भी पढ़ें: पिता धर्मेंद्र के साथ बॉबी देओल की ये अनदेखी फोटो आई सामने, बचपन में बेहद क्यूट दिखते थे एक्टर)

Bigg Boss 14 Eijaz Khan Confesses Love Video Pavitra Punia Tweet Sunny Leone

वहीं, एजाज ने कहा कि, ''मैं 'बिग बॉस' के घर के अंदर बहुत ज्यादा उलझन में था। वहां सब कुछ एक खेल के दृष्टिकोण से था। लेकिन अब जब मैं घर से बाहर आ गया हूं और हमारे झगड़े की उन क्लिप्स को देखता हूं, तो मेरे चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाती है, और सोचता हूं कि अरे यार मुझे पवित्रा पर गुस्सा क्यों नहीं आ रहा है? मुझे लगता है कि उसके लिए मेरे मन में हमेशा से प्यार था और अब मैंने उसके प्रति अपनी फीलिंग्स बयां कर दी हैं। अब मैं पूरी जिंदगी उसे टॉर्चर करने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं।”

Pavitra Punia and Eijaz Khan

क्या आप दोनों शादी कर रहे हैं?

एजाज: ''अभी बहुत पापड़ बेलने हैं शादी के लिए, शादी इंशाअल्लाह होगी और सही वक्त पर होगी। अगर सब ठीक हो जाता है तो पवित्रा और मैं इसी साल के अंत तक शादी कर लेंगे। अभी हमारे घर वाले में बहुत फैले हुए (नाराज) हैं, पहले उन्हें समेट (मना) लें और फिर हम शादी के बारे में सोचेंगे।''

पवित्रा: ''चीजें बहुत जल्द होंगी। हम अपने भविष्य की भविष्यवाणी नहीं कर सकते हैं, लेकिन हम भविष्य के बारे में आशा और इच्छा रख सकते हैं।''

क्या आप दोनों ने अपने-अपने परिवारों से मिलकर रिश्ता आगे बढ़ाने के लिए कहा है?

एजाज: ''मेरे भाई और मेरे चचेरे भाई पवित्रा मिले हैं। मैं भी उसके भाई से मिला हूं। वो हो चुका है, अब दूसरी पीढ़ी से मिलने की योजना बन रही है।'' (ये भी पढ़ें: जब आलिया भट्ट की लव लाइफ पर शाहरुख ने की थी खुलकर बात, तो एक्ट्रेस ने दिया था ये जवाब)   

क्या 'बिग बॉस' के घर से बाहर आने के बाद आपके बीच झगड़े कम हो गए हैं?

पवित्रा: ''इस कॉल के ठीक पहले, हम 'बिग बॉस' की तरह ही लड़ रहे थे और वह कह रही थी कि मुझ पर अपनी आवाज़ मत उठाओ। जब कोई रिश्ता वास्तविक होता है, तो आप लड़ते हैं और उसे मेकअप भी करते हैं और यह सिलसिला जारी रहता है। यह यात्रा हमेशा मधुर नहीं हो सकती लोगों को लगा कि हमारे झगड़े नकली थे, लेकिन वे सभी असली थे।''

एजाज: ''पहले घर में हम नॉमिनेशन जैसे मुद्दों पर लड़ते थे, लेकिन अब हम असली चीजों पर लड़ाई करते हैं और बहस करते हैं। वह मुझे सिखा रही है कि झगड़े के दौरान जीवन को बड़े नजरिए से कैसे देखें। हमारे झगड़े वास्तविक हैं और इसलिए हमारे रिश्ते का निर्माण हो रहा है।'' (ये भी पढ़ें: ऐसे 6 बॉलीवुड सितारे, जिन्होंने बी-टाउन सेलेब्स के डेटिंग की अफवाहों को गलती से कर दिया था कंफर्म)

तो पहले कौन माफी मांगता है?

एजाज: ''मै माफी मांगता हूं, यह अक्सर होता है।''

पवित्रा: ''ऐसा इसलिए है, क्योंकि ज्यादातर समय वह गलत होते हैं और जब वह गलत होते हैं, तो मुझे चिल्लाने की जरूरत होती है और फिर वह सॉरी बोल देते हैं।''

एजाज और पवित्रा अक्सर साथ में टाइम स्पेंड करते हुए भी नजर आते हैं। इसकी एक झलक हमें हाल ही में देखने को मिली थी, जब दोनों एक साथ मुंबई में स्पॉट किए गए। इन तस्वीरों में हम एजाज और पवित्रा को ब्लैक कलर के कपड़ों में ट्विनिंग करते हुए देख सकते हैं। इस दौरान एक्टर ने ब्लैक टी-शर्ट्स और शॉर्ट्स पहने हुए हैं, वहीं उनकी लेडीलव ब्लू जींस के साथ ब्लैक हूडी पहने हुए दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे का हाथ थामते हुए चल रहे हैं और स्माइल देते हुए कैमरे के लिए पोज देते भी नजर आ रहे हैं।  

फ़िलहाल, एजाज और पवित्रा के इस इंटरव्यू से समझा जा सकता है कि दोनों बहुत जल्द अपने रिश्ते को आगे बढ़ाएंगे। तो आपको इनकी जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।  

(फोटो क्रेडिट- viralbhayani,Pavitra)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.