जीजू अभिनव के शॉर्ट्स का नाड़ा खींचने पर भड़कीं एक्टर की साली, राखी सावंत को सुनाई खरी-खोटी

'बिग बॉस' में राखी सावंत द्वारा अभिनव शुक्ला का नाड़ा खींचने वाले मामले पर एक्टर की साली व रुबीना दिलैक की बहन ज्योतिका दिलैक की प्रतिक्रिया सामने आई है। आइए आपको बताते हैं ज्योतिका ने क्या कहा है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

जीजू अभिनव के शॉर्ट्स का नाड़ा खींचने पर भड़कीं एक्टर की साली, राखी सावंत को सुनाई खरी-खोटी

कलर्स टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 14 में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने धमाल मचाया हुआ है। राखी सावंत घर में रोज अपने अनोखे अंदाज से एंटरटेनमेंट करते हुए नजर आती हैं, जिस वजह से वह फैंस की कुछ ही समय में फेवरेट बन गई हैं, लेकिन अब धीरे-धीरे लोगों के लिए राखी सावंत का एंटरटेनमेंट इरिटेशन में बदलता जा रहा है। पिछले एपिसोड में राखी सावंत ने अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के शॉट्स का नाड़ा खींच दिया था, जिस वजह से अभिनव और उनकी पत्नी रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) दोनों ही भड़क गए थे। वहीं, अब इस पूरे मैटर पर रुबीना दिलैक की बहन ज्योतिका दिलैक (Jyotika Dilaik) की प्रतिक्रिया सामने आई है। ज्योतिका ने राखी सावंत और ‘बिग बॉस’ के मेकर्स पर खुलकर गुस्सा जाहिर किया है। आइए आपको बताते हैं कि ज्योतिका दिलैक ने क्या कहा है।

इससे पहले, आप ये जान लीजिए कि 29 जनवरी 2021 के एपिसोड में एक टास्क के दौरान राखी सावंत ने अभिनव शुक्ला के शॉट्स का नाड़ा खींच दिया था, जिस पर अभिनव काफी ज्यादा भड़क गए थे। राखी की इस हरकत के बाद अभिनव ने उन्हें ऐसा दोबारा न करने की हिदायत दी थी। वहीं, रुबीना दिलैक भी राखी सावंत पर बहुत गुस्सा हो गई थीं और उनके इस एंटरटेनमेंट को चीप करार दिया। रुबीना ने राखी से कहा था कि वह अपनी हद न भूलें और प्यार करती हैं, तो उनकी इज्जत भी करें। हालांकि, इस पर राखी का कहना था कि वह यह सब एंटरटेनमेंट के लिए कर रही हैं। (ये भी पढ़ें: इस साल भी शादी नही करेंगे आलिया भट्ट-रणबीर कपूर, परिवार के करीबी सूत्र ने बताई वजह)

अब आपको बताते हैं कि इस पूरे मामले पर ज्योतिका दिलैक ने क्या कहा है। दरअसल, ज्योतिका दिलैक ने ‘ईटाइम्स’ को दिए अपने एक इंटरव्यू में राखी सावंत की हरकतों पर गुस्सा जाहिर किया है। ज्योतिका ने कहा है, ‘राखी सावंत को लगता है कि किसी के ट्राउजर का नाड़ा खींचना काफी ज्यादा कैजुअल है और ये सब उन्हें एंटरटेनिंग लगता है, लेकिन उन्हें समझना चाहिए कि हर व्यक्ति अलग होता है। जो चीजें उनके लिए नॉर्मल हैं, वो जरूरी नहीं है कि दूसरे के लिए नॉर्मल होगी। कुछ लोगों को ये एंटरटेनिंग लग सकता है, लेकिन कुछ को नहीं। हम जिस बैकग्राउंड से आते हैं, वहां किसी के ट्राउजर या पैंट का नाड़ा खींचना बहुत बड़ी बात मानी जाती है। हम किसी भी व्यक्ति के पर्सनल स्पेस को क्रॉस नहीं कर सकते हैं।’ (ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने BFF अमृता अरोड़ा के बर्थडे पर किया ये प्रॉमिस, कहा- 'जब तुम गिरोगी, मैं मदद करूंगी')

ज्योतिका ने कहा कि, ‘मेरे हिसाब से राखी को अभिनव जीजू के ट्राउजर का नाड़ा बिल्कुल भी नहीं खींचना चाहिए था क्योंकि ये अच्छा नहीं था। एंटरटेनमेंट को लेकर हर किसी की परिभाषा और राय अलग-अलग है और मुझे लगता है कि हर कोई ये बात मानता है।’ इसके आगे ज्योतिका दिलैक ने कहा है, ‘हर हफ्ते ‘वीकेंड का वार’ में जो भी होता है, उसके हिसाब से ‘बिग बॉस’ के घर में दोस्ती और रिश्तों के मायने बदलते रहते हैं, लेकिन जितना मुझे लगता है उस हिसाब से निक्की तंबोली हमेशा रुबीना और अभिनव के लिए वफादार रही हैं। मुझे ये भी लगता है कि राखी भी अभिनव और रुबीना को दिल से पसंद करती हैं, लेकिन जिस तरह वह कभी भी फ्लिप मार जाती हैं, उसी वजह से मैं घर में बने रिश्तों पर विश्वास नहीं कर सकती हूं। ये सच है कि ‘बिग बॉस’ के घर में हर कोई अपनी गेम खेल रहा है और इसी वजह से सच्चे रिश्ते नहीं बन रहे हैं।’ (ये भी पढ़ें: MTV रोडीज़ X4 विजेता बलराज सिंह खेहरा ने की सगाई, एक्टर ने बताया वेडिंग प्लान)

    

इससे पहले, ज्योतिका दिलैक ने ट्विटर के जरिए भी सलमान खान और ‘बिग बॉस’ के मेकर्स के लिए अपना गुस्सा जाहिर किया था। उन्होंने लिखा था, ‘अगर राखी एंटरटेनर हैं, उसका सबसे ज्यादा फायदा किसे है? यह कल के एपिसोड का सवाल था। अब मेरा सवाल है-क्या रुबीना एंटरटेनिंग नहीं है? उसका सबसे ज्यादा फायदा किसे है? किस तरह का एंटरटेनमेंट देखना चाहते हैं आप? निक्की करे तो बदतमीजी और राखी कुछ भी करे तो वो एंटरटेनमेंट?'

फिलहाल, शो में राखी सावंत अपनी तरफ से फुल एंटरटेनमेंट करने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन कुछ लोगों को राखी का एंटरटेनमेंट अब पसंद नहीं आ रहा है। अगर आप बिग बॉस देखते हैं तो राखी सावंत और अभिनव शुक्ला के नाड़े वाले मैटर पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो जरूर दें।  

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.