अपने फूफा की सैनिक टोपी लगाकर कंगना रनौत ने दिया पोज, बुआ के घर कर रही हैं एंजॉय

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपने परिवार के साथ क्वलिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। हाल ही में कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें कंगना और रंगोली अपनी बुआ के साथ उनके घर पर देखी जा सकती हैं। तो आइए देखें फोटो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अपने फूफा की सैनिक टोपी लगाकर कंगना रनौत ने दिया पोज, बुआ के घर कर रही हैं एंजॉय

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों नेपोटिज्म और सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में दिए गए बयानों के चलते काफी चर्चा में हैं। वहीं, इस बीच एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ क्वलिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। हाल ही में कंगना की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें कंगना और रंगोली अपनी बुआ के साथ उनके घर पर देखी जा सकती हैं। तो आइए देखें फोटो।

बता दें कि रंगोली चंदेल इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं, वे अक्सर अपनी और कंगना रनौत की तस्वीर शेयर करती रहती हैं। रंगोली ने हाल ही में जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह और कंगना अपनी बुआ के साथ दिखाई दे रही हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''पहाडी परी, बुआ जी के घर पर हमारे फूफा जी एक पूर्व सैनिक हैं, उनकी टोपी के साथ पोज देते हुए जय हिंद।।''

Kangana Ranaut and Rangoli Chandel

वहीं, टीम कंगना रनौत ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक्ट्रेस की दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक फोटो में कंगना अपने रिटायर्ड सैनिक फूफा की टोपी लगाकर पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं, दूसरी फोटो में कंगना अपनी बुआ और बहन रंगोली के साथ सैनिक टोपी में फोटो क्लिक करा रही हैं।

फोटो शेयर करते हुए टीम ने लिखा है, ''अपने फूफा @amitabh6969 के घर पर आर्मी कैप्स में पोज़ दिया, भारतीय सेना में एक पूर्व-सैनिक, जिन्होंने राष्ट्रपति से प्रतिष्ठित 'शौर्य चक्र' प्राप्त किया है। यह साहसी व्यवहार (वीरता) के लिए सम्मानित किया जाता है। 15 अगस्त पर आपको देख रही हूँ!'' कंगना के इस फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: कंगना रनौत के शादी और बच्चों को लेकर ये हैं प्लान्स, एक्ट्रेस करती दिखीं इन बड़ी चीजों का खुलासा)  

पिछले दिनों अपनी नानी के घर गई थी कंगना

बता दें कि इसके पहले 19 जुलाई को रंगोली ने अपनी बहन कंगना की एक तस्वीर शेयर की थी। उसमें वे अपनी नानी के पास बैठी हुई थीं। इस तस्वीर के कैप्शन में रंगोली ने ये बताया था कि कंगना अपनी नानी के पास गई हैं। उन्होंने लिखा था, ''कंगना अपनी नानी के घर गई जो साधोट नाम के गांव में है। ये छोटा सा गांव हिमाचल प्रदेश में स्थित है।''

गौरतलब है कि कोरोना महामारी के चलते पूरे देश में हुए लॉकडाउन के बाद जब अनलॉक फेस वन में छूट मिली थी तो घर में रहते बोर हो चुकी एक्ट्रेस कंगना रनौत  ने भी अपने परिवार के साथ बाहर निकलकर एन्जॉय किया था। घर से बाहर फैमिली के साथ पिकनिक पर निकली कंगना ने अपने भांजे समेत मां और बहन के साथ भी खूब मजे लिए। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। (ये भी पढ़ें: रामायण के लिए माता सीता बनीं थी कंगना रनौत, बहन रंगोली चंदेल ने शेयर की बचपन की फोटो)  

बताते चलें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना रनौत लगातर बॉलीवुड के नेपोटिज्म पर करारा हमला कर रही हैं। यही नहीं उन्होंने एक्टर के निधन को 'हत्या' करार दिया है। इसके साथ ही उन्होंने कई फिल्म निर्माताओं और एक्टर्स पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं। (ये भी पढ़ें: Happy Birthday Kangana Ranaut: एक नहीं 5 लोगों से था बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन का अफेयर)

  

वर्कफ्रंट की बात करें तो वे फिल्म थलाइवी, तेजस, धाकड़ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट:रंगोलीटीम कंगना रनौत)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.