शमिता शेट्टी की ड्रेस देख करण कुंद्रा को आई एक्स GF की याद, अनुषा दांडेकर नहीं, योगिता का आया नाम

रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' के घर में कंटेस्टेंट करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी की ड्रेस को देखने के बाद अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को याद करने लगते हैं। ये उनकी एक्स अनुषा दांडेकर नहीं हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

शमिता शेट्टी की ड्रेस देख करण कुंद्रा को आई एक्स GF की याद, अनुषा दांडेकर नहीं, योगिता का आया नाम

रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' के लेटेस्ट एपिसोड में शो की मजबूत कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की ड्रेस को देखकर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) को उनकी एक एक्स गर्लफ्रेंड की याद आ गई। इस दौरान शमिता ने रफल्ड बेज ड्रेस पहनी थी और गार्डन एरिया में वॉक​ ​कर रही थीं।

shamita

करण कुंद्रा ने उनकी ओर देखा और तुरंत कहा, "बिल्कुल वैसी ही ड्रेस उसके पास भी है।" करण की मौजूदा गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश ने उन्हें चिढ़ाते हुए राखी सावंत से कहा कि, शमिता की ड्रेस ने करण को किसी की याद दिला दी। राखी अपनी जगह से कूद जाती हैं और करण कुंद्रा की ओर दौड़ती हैं। वह उन्हें नाम बताने के लिए कहती हैं। जिस पर उन्होंने कहा कि, उनकी एक्स गर्लफ्रेंड की भी यही ड्रेस है।

shamita

(ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे की शादी के बाद पहली मकर संक्रांति: ब्लैक साड़ी संग अनाज से बने गहनों में लगीं सुंदर)

दर्शकों ने सोचा कि, वह अनुषा दांडेकर का जिक्र कर रहे हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर घूम रही तस्वीरों में यह देखा जाता है कि, टीवी एक्ट्रेस योगिता बिहानी की शमिता जैसी ही ड्रेस है। तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ऐसे में ये स्पष्ट है कि, वह योगिता की ​ही बात कर रहे थे। इससे अब एक बार फिर करण और योगिता के रिश्ते में होने की बात तेजी से फैल रही है।

इससे पहले, जब करण और तेजस्वी ने एक-दूसरे के लिए अपनी भावनाओं को कबूल किया, तो करण के योगिता बिहानी को डेट करने की अफवाहें फैल रही थीं। हालांकि, इस खबर की कोई पुष्टि नहीं हुई थी। वीजे अनुषा दांडेकर ने करण और योगिता के रिलेशनशिप में होने के बारे में ट्वीट किया था। शो में 'तेजरन' का एंगल शुरू होने के बाद योगिता ने करण के लिए ट्वीट करना या कुछ भी पोस्ट करना बंद कर दिया था। करण ने योगिता को अपने एक्स के रूप में संबोधित करते हुए आग में और ईंधन डालने का काम किया है।

(ये भी पढ़ें- मोहित रैना ने पत्नी अदिति शर्मा के साथ रिश्ते में बढ़ाया था पहला कदम, कहा- 'मैंने बातचीत शुरू की')

योगिता बिहानी से पहले करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर कई सालों तक रिलेशनशिप में थे। अनुषा ने बेवफाई को उनके रिश्ते को टूटने का कारण बताया था। हालांकि, करण ने इस विषय पर चुप्पी साध रखी है और कहा है कि, वह अनुषा और उनके बीच जो कुछ भी हुआ है, उसका सम्मान करते हैं और ऐसा कुछ भी नहीं बोलेंगे, जिससे उनकी छवि खराब हो। अनुषा के 'बिग बॉस 15' में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में प्रवेश करने की खबरें थीं, लेकिन उन्होंने अफवाहों का खंडन किया और कहा था कि, वह ऐसा शो कभी नहीं करेंगी। अनुषा ने यह भी कहा था कि, वह अपनी वास्तविकता में खुश हैं और 'बिग बॉस' में प्रवेश नहीं करना चाहती हैं।

Anusha Dandekar and Karan Kundrra

(ये भी पढ़ें- दीया मिर्जा ने बेटे अव्यान का खेलते हुए वीडियो किया शेयर, खिलौनों में उलझे दिखे लाडले)

फिलहाल, करण कुंद्रा और योगिता बिहानी के रिश्ते के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.