अपने आने वाले बच्चे के नाम को लेकर बोलीं करीना कपूर, कहा- 'सभी को देंगे सरप्राइज'

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने आने वाले बच्चे के नाम की प्लानिंग को लेकर खुलकर बात की है। जो हम आपको यहां बताने जा रहे हैं।

img

By Deepali Srivastava Last Updated:

अपने आने वाले बच्चे के नाम को लेकर बोलीं करीना कपूर, कहा- 'सभी को देंगे सरप्राइज'

प्रेग्नेंसी का पीरियड एक महिला के लिए सबसे खूबसूरत सफर होता है। मां बनने की खुशी और आने वाले बच्चे के स्वागत के लिए कुछ भी करना कम दिलचस्प नहीं होता। इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं। करीना कपूर का उनके पति और एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) खास ख्याल रख रहे हैं। करीना-सैफ ने अपने पहले बच्चे का नाम तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) रखा है, अब एक्ट्रेस ने अपने आने वाले बच्चे के नाम की प्लानिंग को लेकर खुलकर बात की है। तो यहां हम आपको बताने जा रहे हैं कि बनने वाले मम्मी-पापा अपने दूसरे बच्चे के नाम को लेकर क्या प्लानिंग कर रहे हैं?

हम आपको सैफ-करीना के दूसरे बच्चे के नाम की प्लानिंग बताएं, उससे पहले जान लीजिए कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान दोबारा माता-पिता बनने जा रहे हैं। 12 अगस्त 2020 को करीना और सैफ ने सोशल मीडिया पर खुशखबरी देते हुए बताया था कि उनका बेटा तैमूर जल्द ही बड़ा भाई बनने वाला है। करीना अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी एन्जॉय कर रही हैं और इस बीच वो तैमूर का भी खास ख्याल रख रही हैं। (ये भी पढ़ें: दिलीप कुमार इस शर्त पर हुए थे मधुबाला से अलग, दोनों की प्रेम कहानी का हुआ था दुखत अंत)

हाल ही में 'व्हाट वूमेन वांट' के एपिसोड में एक्ट्रेस नेहा धूपिया के साथ नए बच्चे के नामकरण पर करीना कपूर ने बात की। एक्ट्रेस ने कहा, 'तैमूर को लेकर हुए विवाद के बाद मैंने और सैफ अली खान ने फिलहाल इस बारे में नहीं सोचा है, हम इसे आखिर तक छोड़ना चाहते हैं और फिर सभी को सरप्राइज देंगे।' आपको बता दें कि तैमूर के नाम की घोषणा करने के बाद लोगों ने सैफ-करीना को काफी ट्रोल किया था और तैमूर के कई गलत मतलब निकाले गए थे। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर हर बात पर अपनी राय रखने वालों ने फैसला सुना दिया था कि बेटे का नाम तैमूर अली खान पटौदी रखकर कपल ने भारतीयों का नरसंहार करने वाले शासक तैमूर लंग को महिमामं‍डित कर दिया है। तो वहीं तैमूर के नाम पर उठे विवाद पर सैफ ने जवाब दिया था कि,' तैमूर का मतलब 'लोहा' होता है और यह एक अरेबियन नाम है।'

करीना ने शेयर की बेटे तैमूर और भांजी इनाया की क्यूट फोटो

करीना कपूर अपने आने वाले बच्चे को लेकर बेहद खुश हैं। इसके साथ ही वो तैमूर की क्यूट तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक खूबसूरत फोटो शेयर की है। जिसमें तैमूर अली खान अपनी बहन इनाया के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में करीना ने लिखा, 'हमेशा के लिए भाई-बहन।'  (इसे भी पढ़ें: पिता ऋषि कपूर को आखिरी बार न देख पाने के दर्द से उबरी नहीं हैं रिद्धिमा कपूर, सामने आई अनदेखी फोटोज)

तैमूर पहले ऐसे स्टार किड हैं जो काफी पॉपुलर हैं और लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। सोशल मीडिया पर तैमूर की फोटोज़ आते ही वायरल हो जाती हैं और फैंस उन पर अपना जमकर प्यार लुटाते हैं। यहां देखें कुछ तस्वीरें...

करीना और सैफ की लव स्टोरी की बात करें तो, वो भी कम दिलचस्प नहीं है। 3 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2012 में कपल शादी के बंधन में बंध गये थे। साल 2016 में करीना ने बेटे तैमूर को जन्म दिया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर ने कुछ दिनों पहले ही फ़िल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग खत्म की थी। इस फ़िल्म में करीना के साथ एक्टर आमिर खान लीड रोल में नजर आयेंगे। तो वहीं सैफ की अपकमिंग फ़िल्म 'भूत पुलिस' है, जिसकी शूटिंग वो कर चुके हैं। (ये भी पढ़ें: दादा-दादी बने मुकेश अंबानी व नीता अंबानी, बहू श्लोका मेहता ने दिया बेबी बॉय को जन्म)

फिलहाल, सैफ-करीना और तैमूर तीनों ही फैंस के चहेते हैं और अब तैमूर बड़े भाई बनने वाले हैं। ऐसे में फैंस को कपल के नन्हे मेहमान का बेसब्री से इंतजार है। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? ये आप हमें कमेंट करके जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.