कैटरीना-विक्की को शादी की फुटेज बेचने के लिए मिला 100 करोड़ का ऑफर, क्या है कपल का फैसला!

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ व एक्टर विक्की कौशल को उनकी शादी की फुटेज बेचने के लिए किसी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने 100 करोड़ रुपए ऑफर किए हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

कैटरीना-विक्की को शादी की फुटेज बेचने के लिए मिला 100 करोड़ का ऑफर, क्या है कपल का फैसला!

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इससे पहले 6 दिसंबर 2021 को जब कपल एयरपोर्ट पर अपने वेडिंग-वेन्यू के लिए रवाना हो रहा था, तब उनके चेहरे पर मिलियन-डॉलर की मुस्कान थी। दोनों अपनी शादी को लेकर काफी खुश नजर आ रहे थे।

(ये भी पढ़ें: कैटरीना-विक्की शादी से पहले करेंगे भगवान के दर्शन, जानें क्यों कपल के खिलाफ हुई शिकायत दर्ज)

विक्की और कैटरीना की शादी की रस्में आज यानी 7 दिसंबर 2021 से शुरू हो गई हैं। आज वे दोनों अपनी संगीत सेरेमनी मनाएंगे। हालांकि, शादी के समारोह से जुड़ी कोई भी तस्वीर या फुटेज लीक नहीं होगी, जैसा कि पहले से ही निर्धारित है। लेकिन विक्की और कैटरीना को अपनी शादी की फुटेज बेचने के लिए एक भारी कीमत ऑफर की गई है। लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, कैटरीना और विक्की को ओटीटी के किसी वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने उनकी शादी की फुटेज प्राप्त करने के लिए एक बड़ी राशि की पेशकश की है। ये धनराशि 100 करोड़ रुपए है।

(ये भी पढ़ें: कैटरीना-विक्की की शादी का फूड मेन्यू: छोले भटूरे से लेकर बटर चिकन तक खाने में मिलेगा पंजाबी टेस्ट)

'पिंकविला' को एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया, "विदेशों में मशहूर हस्तियों के लिए यह एक आम चलन है कि, वे अपनी शादी के फुटेज और छवियों को पत्रिकाओं और कभी-कभी चैनलों को भी बेच देते हैं, क्योंकि उनके लाखों फैंस हैं, जो उनके जीवन में जो कुछ भी होता है, उसे देखना चाहते हैं। स्ट्रीमिंग की दिग्गज कंपनी भारत में भी इसी प्रवृत्ति को लाने की योजना बना रही है और अपनी शादी की फ्रेंचाइजी को शुरू करने के लिए उन्होंने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को 100 करोड़ रुपये की पेशकश की है।”

कहा जा रहा है कि, कपल इस ऑफर को ले भी सकता है और नहीं भी। रिपोर्ट बताती हैं कि, कैटरीना और विक्की चाहते हैं कि, उनके फैंस जो कुछ भी हो, उसे देखें। जैसा कि, आप जानते हैं कि, दीपिका और रणवीर ने गुपचुप तरीके से इटली में शादी की थी। उनकी शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं। लेकिन उनकी शादी का फुटेज देखने के लिए फैंस बेकरार हैं। ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म ने कैटरीना और विक्की के अलावा दीपिका-रणवीर को भी इसका ऑफर दिया है। लेकिन लगता है कि, वे अपनी शादी के इन खास पलों को बेचने के मूड में नहीं हैं।

'द सिक्स सेंसेस फोर्ट' क्यों है बेस्ट वेडिंग-वेन्यू!

बॉलीवुड सितारे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की 9 दिसंबर 2021 को होने वाली शादी से पहले सभी की निगाहें 'द सिक्स सेंसेस होटल' पर टिकी हुई हैं, जिसे बरवाड़ा किले के नाम से भी जाना जाता है। ये प्राचीन स्थल अब एक हेरिटेज होटल में तब्दील हो गया है, जो कभी पुरातनता और आधुनिकता का संगम हुआ करता था। इस किले की चौंकाने वाली बात यह थी कि, यहां पानी का कोई संसाधन नहीं था। हालांकि, इसे होटल में तब्दील कर बोरिंग कराकर पानी की व्यवस्था करा दी गई है।

पहले के समय में यहां गड्ढ़े बनाकर पानी एकत्र किया जाता था। इस किले के अंदर तीन द्वार थे। लेकिन होटल में तब्दील होने के बाद सिर्फ दो गेट बनाए गए हैं। एक ही होटल में पांच सुईट बनाए गए हैं, जिनमें से दो का इस्तेमाल शादी समारोह के दौरान किया जाएगा। होटल के अंदर दो बड़े मैदान स्थित हैं, जहां भोजन और स्वागत की व्यवस्था की जा सकती है।

फिलहाल, हमें कैटरीना और विक्की की शादी का बेसब्री से इंतजार है। ऐसे ही शादी से जुड़ी हर खबर को हम आप तक पहुंचाते रहेंगे। तो, शादी के फुटेज बेचने के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.