जब शादी को लेकर हुई कैटरीना-विक्की की लड़ाई, दोनों ने एक-दूसरे पर लगाए हैं ये इल्जाम

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरों के बीच अब ये बात सामने आ रही है कि, दोनों में शादी को लेकर एक बड़ी बहस हुई है। आइए हम आपको इसके बारे में बताते हैं!

img

By Kanika Singh Last Updated:

जब शादी को लेकर हुई कैटरीना-विक्की की लड़ाई, दोनों ने एक-दूसरे पर लगाए हैं ये इल्जाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की डेटिंग की अफवाहें पिछले एक साल से चल रही थीं, जो कि अब शादी की खबरों में बदल गई हैं। जबकि, न तो उन्होंने अपनी शादी की खबरों की पुष्टि की है, और न ही इसका खंडन किया है। बता दें कि, ये अफवाहें अगस्त 2021 में शुरू हुई थीं, जब ये खबर आ रही थी कि, कैटरीना और विक्की ने सीक्रेट तरीके से रोका सेरेमनी कर ली है।

बीते दिनों ऐसी खबरें थीं कि, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने आखिरकार अपनी लव लाइफ में एक कदम आगे बढ़ा लिया है, और इसलिए कपल ने रोका भी कर लिया है। हालांकि, इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई थी। बाद में, कैटरीना की टीम ने इन खबरों का खंडन किया था, जिसमें कहा गया था कि, अभिनेत्री अपनी फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग के लिए जा रही हैं, और फिलहाल उनका ऐसा कोई प्लान नहीं है। विक्की कौशल और उनके भाई सनी कौशल ने भी शादी की खबरों को खारिज कर दिया था।

हालांकि, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की सीक्रेट रोका सेरेमनी की रिपोर्ट के गलत साबित होने के बाद यह बताया गया कि, इसे लेकर दोनों के बीच एक बड़ी बहस हुई है। 'बॉलीवुड लाइफ' के अनुसार, एक सूत्र ने खुलासा किया था कि, कैटरीना और विक्की अपनी सगाई की खबरों से नाराज़ थे, क्योंकि वे समझ नहीं पा रहे थे, कि इस तरह की रिपोर्टों को आखिर मीडिया ने कैसे बनाया। दोनों ने इस बात को लेकर बहस की थी कि, इस तरह की खबर को मीडिया में लीक करने के लिए आखिर किसकी टीम जिम्मेदार है।

उसी दौरान, हर्षवर्धन कपूर ने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की डेटिंग की अफवाहों की पुष्टि की थी। 'जूम' के साथ एक चैट शो में, जब हर्षवर्धन से पूछा गया कि, 'वह इंडस्ट्री की कौन-सी अफवाह को सच मानते हैं?' तो इस पर उन्होंने जवाब दिया था कि, "विक्की और कैटरीना एक साथ हैं, और यह सच है।" फिर उन्होंने तुरंत कहा था, "क्या मैं इसके लिए मुसीबत में पड़ जाऊंगा?"

(ये भी पढे़ं: इस राजशाही किले में होगी कैटरीना-विक्की कौशल की शादी, करीब 5 लाख रुपए है एक रात का किराया)

'ई-टाइम्स' की एक रिपोर्ट के अनुसार, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने दिवाली के अवसर पर फिल्म 'एक था टाइगर' के निर्देशक कबीर खान के घर पर एक सीक्रेट रोका समारोह कर लिया था। दोनों के एक करीबी दोस्त ने रोका की जानकारी मीडिया को दी थी, और 'ई-टाइम्स' को बताया था कि, "यह एक बेहद सुंदर समारोह था। हर तरफ बेहतरीन सजावट थी, और कैटरीना अपने लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। चूंकि दिवाली की तारीख एक शुभ मुहूर्त थी, इसलिए दोनों परिवारों ने रोका करने का फैसला किया। कबीर और मिनी, कैटरीना के लिए परिवार जैसे हैं, इसलिए उन्होंने कार्यक्रम की मेजबानी की थी।"

(ये भी पढे़ं: कैटरीना कैफ बॉयफ्रेंड विक्की कौशल संग शादी के बाद बदल लेंगी अपना नाम! पढ़ें पूरी रिपोर्ट)

'पिंकविला' की एक रिपोर्ट के अनुसार, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 7 से 9 दिसंबर, 2021 तक अपनी शादी के कार्यक्रम करेंगे। उनके परिवार और दोस्त मिलकर शादी की तैयारी कर रहे हैं, और कपल ने ई-इनवाइट कार्ड भेजने की योजना बनाई है, ताकि लोग अपनी तारीखें पहले से ही फिक्स कर सकें। शादी में हल्दी, मेहंदी, फेरे और कैथोलिक वेडिंग जैसे सभी फंक्शन होंगे। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 'सिक्स सेंस फोर्ट', बड़वारा में शादी के बंधन में बंधेगे, जो कि राजस्थान के 'माधोपुर' का एक आलीशान रिसॉर्ट है।

हालांकि, इस बात की पुष्टि तो अब तभी होगी, जब इस खबर पर दोनों की तरफ से कोई बयान आएगा। तब तक के लिए हम आपको शादी से जुड़ी हर अपडेट देते रहेंगे। साथ ही, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.