Bigg Boss 13: विशाल आदित्य सिंह-मधुरिमा तुली पर चढ़ा इश्क का बुखार, ब्लैंकिट के अंदर किया किस

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) और मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक बार फिर प्यार में पड़ते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में दोनों ने एक-दूसरे को रजाई में किस किया फिर पूछ बैठे एक-दूसरे से ये बड़ा सवाल।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

Bigg Boss 13: विशाल आदित्य सिंह-मधुरिमा तुली पर चढ़ा इश्क का बुखार, ब्लैंकिट के अंदर किया किस

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इस वक्त काफी कुछ होता हुआ दिखाई दे रहा है। शो में जहां हाल ही में शहनाज गिल और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) कैप्टनसी टास्क को लेकर बड़ी गंभीरता से खेलते हुए नजर आए। वहीं, बाद में सभी घरवालों के सपोर्ट से शहनाज को घर की नई कैप्टन बनाया गया। वैसे बिग बॉस का घर सिर्फ टास्क को लेकर ही सुर्खियों में नहीं रहता है, बल्कि प्यार- मोहब्बत के मामले में भी ये लोगों के बीच काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। एक तरफ तो रश्मि देसाई खुलमखुल्ला अरहान खान से अपने प्यार का इज़हार कर रही हैं वहीं घर में दूसरी तरफ विशाल आदित्य सिंह और उनकी गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) पर भी लगता हैं अब मानों इश्क का खुमार चढ़ा हुआ हैं। जी हां, जहां नच बलिए 9 में दोनों एक दूसरे से बुरी तरह से लड़ते हुए नजर आए थे। वहीं, अब इस शो में दोनों एक-दूसरे पर जी भर के अपना प्यार लुटा रहे हैं। दोनों के बीच की नजदीकियां अब इतनी बढ़ गई है कि हाल ही में मधुरिमा और विशाल एक-दूसरे को रजाई में किस करते हुए नजर आए हैं।

दरअसल बिग बॉस के हाल ही के दिखाए गए एपिसोड में मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह रजाई के अंदर एक-दूसरे को किस करते हुए नजर आए। शो में वैसे भी दोनों साथ ही सोते हुए अक्सर दिख जाते हैं। जब मधुरिमा विशाल को किस करती हैं तो विशाल उनसे पूछते है कि आपने ऐसा प्यार तब क्यों नहीं दिखाया जब हम रिलेशनशिप में थे। पहले तो मधुरिमा थोड़ी देर के लिए चुप्पी साध लेती हैं और फिर विशाल से कहती है कि बिग बॉस चाहते थे कि हम दोनों फिर से एक-दूसरे से प्यार करें और इसलिए उन्होंने मुझे ये शो ऑफर किया है और मैं यहां वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर आई हूं। (ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा की खुशी में शामिल हुई उनके शो की पूरी टीम, देखिए कैसे बेटी होने पर मनाया जश्न)

(फोटो साभार-इंस्टाग्राम)

लेकिन बात यहीं नहीं थमी बल्कि विशाल मधुरिमा से कहते है कि उन्हें लव इन रिलेशनशिप में रहना चाहिए। इस बात से मधुरिमा इनकार कर देती हैं। जिस पर विशाल कहते हैं कि शो खत्म होने के बाद हम दोनों को एक-दूसरे के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह सकते हैं ये मेरा आइडिया है। इस पर मधुरिमा कहती हैं कि उन्हें ये आइडिया अच्छा नहीं लगता हैं। 

(फोटो-इंस्टाग्राम)

ये कोई पहली बार नहीं हैं जब घर में विशाल आदित्य सिंह-मधुरिमा तुली को एक दूसरे के करीब देखा गया हो। इससे पहले आरती सिंह और विकास गुप्ता भी मधुरिमा और विशाल के बीच की दूरियां मिटाने की कोशिश करते हुए नजर आए थे। वैसे दोनों के रिश्ते में कब क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता, क्योंकि बिग बॉस के घर में ये कभी एक-दूसरे से लड़ाई करते हुए दिख जाते हैं तो कभी प्यार। (ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: रश्मि देसाई ने किया नेशनल टीवी पर ये बड़ा खुलासा, अरहान खान को लेकर कही ये बात)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वहीं, हाल ही में इनके रिश्ते का खुलासा करते हुए मधुरिमा की मां ने कई बातें कही थी। उनका कहना था कि दोनों ही किसी रिश्ते में नहीं हैं। वह सिर्फ एक दूसरे को बस बेवकूफ बना रहे हैं। इसके साथ ही मधुरिमा की मां ने ये भी कहा था कि अगर मधुरिमा खुश हैं तो वो भी खुश है और वो विशाल को अपनी जिंदगी में वापस लाना चाहती है तो उन्हें इससे कोई भी परेशानी नहीं है। वैसे नच बलिए 9 में जिस तरह से ये दोनों लड़ते नजर आए थे उसके बाद दोनों का ये रुप देखकर उनके फैंस काफी हैरान और खुश हैं।

(फोटो-इंस्टाग्राम)

आपको बताते चलें कि बिग बॉस के घर में मधुरिमा और विशाल ने उस समय सुर्खियां बटोरी थी जब नॉमिनेशन से बचने के लिए मधुरिमा को एक टास्क दिया गया था जिस पर उन्होंने विशाल को काफी कुछ कह दिया था। जिसके बाद दोनों के बीच काफी लड़ाई हुई। जब मधुरिमा को अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने विशाल से इसके लिए माफ़ी मांगी और उन्हें 'I Love You' बोला। जिसके बाद मधुरिमा ने विशाल को किस भी किया। जिसकी चर्चा घर में ही नहीं बल्की दर्शकों के बीच भी खासा देखने को मिली। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर को शर्मिला टैगोर ने बताया बेटी-बहू में अंतर, सारा-तैमूर पर दिया ये बड़ा बयान)

क्या आप भी मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह की जोड़ी को फिर से साथ देखना चाहेंगे तो हमें कमेंट करके जरुर बताइए। वहीं, आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.