BB 13: मधुरिमा तुली के एक्स विशाल आदित्य सिंह पर विकास गुप्ता को आया गुस्सा कहा- भरोसे के लायक नहीं

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) के बीच आए दिन लड़ाई-झगड़े होते रहते हैं, लेकिन जानिए क्यों विकास गुप्ता (Vikas Gupta) को आया मधुरिमा के एक्स पर गुस्सा।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

BB 13: मधुरिमा तुली के एक्स विशाल आदित्य सिंह पर विकास गुप्ता को आया गुस्सा कहा- भरोसे के लायक नहीं

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इस वक्त काफी कुछ होता हुआ दिखाई दे रहा हैं। घर में पिछले कुछ दिनों से कैप्टेंसी टास्क को लेकर कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई-झगड़ा होता हुआ नजर आ रहा था। लेकिन, गुरुवार को दिखाए गए एपिसोड में ये तय हो गया कि आसिम रियाज (Asim Riaz) अब घर के नए कैप्टन बन गए हैं। इसी लड़ाई-झगड़े के दौरान विकास गुप्ता (Vikas Gupta) एक्ट्रेस मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) से कहते हुए नजर आते हैं कि वो भूलकर भी विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) पर भरोसा नहीं करें। 

गुरुवार को दिखाए गए बिग बॉस के एपिसोड में जैसा की हमने देखा कि मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने मधुरिमा को कैप्टेंसी की रेस से बाहर कर दिया था। लेकिन बाद में वो मधुरिमा तुली को गेम समझाते हुए नजर आते हैं और साथ ही कहते हैं कि वह घर में रश्मि देसाई पर भरोसा कर सकती हैं, लेकिन उसे कभी भी विशाल आदित्य सिंह पर भरोसा नहीं करना चाहिए। (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा को था पति साहिल सांगा से बेहद प्यार, इसके बाद भी दोनों ने क्यों खत्म किया अपना रिश्ता)

(फोटो साभार -इंस्टाग्राम)

विकास गुप्ता रश्मि के साथ टास्क के दौरान एक भी डील करते हैं और रश्मि को मधुरिमा के साथ हमेशा उसका समर्थन करने का वादा करने के लिए कहते हैं। लेकिन बाद में विकास गुप्ता-अरहान खान को धोखा दे देते हैं और उन्हें कैप्टेंसी की रेस से बाहर का रास्ता दिखा देते हैं। विकास ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि वो अरहान को घर का नया कैप्टेन नहीं बनाना चाहते थे। अपने साथ ऐसा होने पर अरहान काफी गुस्से में आ जाते हैं और विकास पर चिकते-चिल्लाते हुए नजर आते हैं। वहीं आसिम रियाज को घर का नया कैप्टन बनाया जाता है। 

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

कैप्टेंसी का टास्क खत्म हो जाने के बाद मधुरिमा और विकास गेम के बारे में बात करते हुए नजर आते हैं। विकास मधुरिमा को बताते हैं कि वह केवल तीन हफ्ते के लिए घर में आए हैं और वह चाहते है कि उनके जाने के बाद मधुरिमा को कोई एक सहारा देने वाला मिले और इसलिए ही वो रश्मि से डील करते हुए नजर आते हैं। जिसे ही मधुरिमा को ये सब पता चलता है कि विकास तीन हफ्ते बाद घर से बाहर निकले वाले हैं तो वो ये बात सुनते ही रोने लगती हैं। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर को शर्मिला टैगोर ने बताया बेटी-बहू में अंतर, सारा-तैमूर पर दिया ये बड़ा बयान)

(फोटो साभार-इंस्टाग्राम)

वैसे बिग बॉस के घर में जब बतौर व्लाइड कार्ड एंट्री मधुरिमा तुली घर के अंदर शामिल हुई थी तो उस समय उन्होंने विशाल से ज्यादा बातचीत नहीं की थी। लेकिन वक्त के साथ-साथ दोनों के बीच की कड़वाहट बाहर आने लगी और रियलिटी शो नच बलिए 9 की तरह ही दोनों की लड़ाई भी यहां खूब देखने को मिली।  दोनों के बीच की लड़ाई इतनी बढ़ गई थी कि मुधरिमा ने विशाल को काफी कुछ भला-बुरा बोल दिया था। यहां तक की वीकेंड का वार में घर के अंदर आईं काम्या पंजाबी ने भी मधुरिमा को इस बात को लेकर खूब सुनाया था। 

(फोटो साभार-इंस्टाग्राम)

वहीं, मधुरिमा तुली की मां पंत तुली से जब दोनों के रिश्ते के बारे में सवाल किया तो उनका कहना था कि बेटी की खुशी में ही उनकी खुशी है लेकिन फिलहाल दोनों इम्मैच्योर हैं। उन्होंने आगे ये भी कहा था कि यदि मधुरिमा-विशाल को अपने जीवन में वापस लाना चाहती है, तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन, कुछ समय बाद ही अपना रवैया बदल देना बचकानी हरकत जैसा है। ऐसा करके वो सिर्फ एक दूसरे को ही बेवकूफ बना रहे हैं। (ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा के घर बेटी के जन्म पर सुनील ग्रोवर का आया ऐसा रिएक्शन, फैंस ने कहा- ऐसे कौन रूठता है भाई)

(फोटो साभार-इंस्टाग्राम)

खैर, जो भी हो बिग बॉस के घर में विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली का अब तक का सफर आपको कैसा लगा हमें कमेंट करके जरुर बताइए। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.