नीतू कपूर पति ऋषि कपूर को याद कर हुईं भावुक, बेटी रिद्धिमा ने 'पापा' संग शेयर की अनमोल फोटो

दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की दूसरी डेथ एनिवर्सरी के मौके पर नीतू कपूर और उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने उन्हें याद करते हुए भावुक पोस्ट्स किए हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

नीतू कपूर पति ऋषि कपूर को याद कर हुईं भावुक, बेटी रिद्धिमा ने 'पापा' संग शेयर की अनमोल फोटो

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अब हमारे बीच भले ही नहीं हैं, लेकिन फिल्मों के जरिए जो यादें उन्होंने बनाई हैं, वो अविस्मरणीय हैं। ऋषि कपूर ने अपने करियर के कई दशक फिल्म इंडस्ट्री को दिए और ‘बॉबी’, ‘सागर’, ‘नसीब’, ‘नागिन’, ‘चांदनी’, ‘अमर अकबर एंथनी’, ‘दुनिया’ समेत कई शानदार फिल्में बनाईं। हालांकि, 30 अप्रैल 2020 ही वो मनहूस दिन था, जब देश ने एक चमकते सितारे को हमेशा के लिए खो दिया था।

Rishi Kapoor

आज यानी 30 अप्रैल 2022 को ऋषि कपूर की दूसरी डेथ एनिवर्सरी है। इस खास मौके पर उनके चाहने वाले उनकी तस्वीरों और पुरानी यादों के सहारे अपने चहेते सितारे को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। ऐसे में उनका परिवार भी उन्हें याद कर रहा है। इसी क्रम में दिवंगत एक्टर की पत्नी नीतू कपूर और बेटी रिद्धिमा कपूर ने अपने पिता को याद करते हुए एक भावुक पोस्ट शेयर किया है।

(ये भी पढ़ें- अर्शी खान ने दुबई में अपनी सगाई पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं यहां क्वालिटी टाइम एंजॉय कर रही हूं')

Late Rishi Kapoor with family

अभिनेत्री नीतू कपूर ने 30 अप्रैल 2022 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘डांस दिवाने जूनियर्स’ का एक वीडियो शेयर किया है, जहां वह हाल ही में बतौर ‘गेस्ट’ पंहुची थीं। वीडियो में एक फैन ने ऋषि को याद करते हुए गाना गाया और तब भावुक नीतू कहती हैं कि, ‘आए दिन कोई न कोई आता और मुझे ऋषि जी की याद दिलाता है। सभी के साथ उनकी यादें जुड़ी हुई थीं।’ ये कहते हुए उनके आंसू छलक पड़ते हैं।

इस वीडियो के साथ नीतू ने एक भावुक नोट भी लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “आज दो साल हो गए हैं ऋषि जी को हमें छोड़े हुए... 45 साल के साथी को खोना मुश्किल और दर्दनाक था, उस समय मेरे दिल को ठीक करने का एक ही तरीका था कि, मैं खुद को मानसिक रूप से व्यस्त रखूं.. टेलीविजन और फिल्म ने मुझे यह हासिल करने में मदद की कि, ऋषि जी हमेशा याद किए जाएंगे और हमेशा सभी के दिल में रहेंगे।”

वहीं, दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने भी अपने इंस्टा हैंडल पर पापा के साथ एक प्यारी पुरानी तस्वीर शेयर की है। फोटो में रिद्धिमा काफी छोटी हैं और अपने पापा ऋषि की गोद में हैं। दोनों पिता-बेटी प्यार से पोज दे रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए रिद्धिमा ने एक हार्ट इमोजी के साथ ‘पापा’ लिखा है।

Late Rishi Kapoor with daughter Riddhima Kapoor

(ये भी पढ़ें- केएल राहुल और अथिया शेट्टी शादी के बाद बनेंगे रणबीर कपूर-आलिया के पड़ोसी, पास में लिया नया घर)

फिलहाल, हम भी ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि देते हैं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.