नीतू कपूर ने 'डांस दीवाने' के सेट पर प्रेग्नेंसी के दर्द पर की चर्चा, नोरा फतेही ने दिया मजेदार जवाब

हाल ही में, डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने जूनियर्स' के सेट से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें होने वाली दादी नीतू कपूर अपने दोस्तों संग प्रेग्नेंसी के दर्द के बारे में चर्चा कर रही हैं। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

नीतू कपूर ने 'डांस दीवाने' के सेट पर प्रेग्नेंसी के दर्द पर की चर्चा, नोरा फतेही ने दिया मजेदार जवाब

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की प्रेग्नेंसी की खबरें सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं। जहां आलिया और रणबीर कपूर की खुशी सातवें स्थान पर है, वहीं 'डांस दीवाने जूनियर्स' की जज नीतू कपूर (Neetu Kapoor) दादी बनने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। हाल ही में, 'डांस दीवाने जूनियर्स' के सेट से एक मजेदार वीडियो सामने आया है, जिसमें होने वाली दादी नीतू कपूर प्रेग्नेंसी के दर्द के बारे में चर्चा करती नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

alia bhatt

(ये भी पढ़ें- राखी सावंत की मां आदिल संग उनके रिश्ते से हैं बेहद खुश, बात करते हुए भावुक हुईं एक्ट्रेस)

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें शो 'डांस दीवाने जूनियर्स' की जज नोरा कैमरा पकड़े हुए हैं और हम तीनों जजेस मर्ज़ी पेस्तोनजी, नीतू कपूर और टेरेंस लुईस को वीडियो के लिए उनके साथ जुड़ते हुए देख सकते हैं। मर्ज़ी कहते हैं, ''हम प्रेग्नेंसी के दर्द पर चर्चा करने में व्यस्त हैं और बीच-बीच में नोरा खुद को देखने में बिजी हैं।'' इस पर नोरा जवाब देती हैं, "क्योंकि मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं... हां।" इसके बाद मर्ज़ी जवाब देते हुए कहते हैं, "ओह्ह्ह... दुनिया को बताने के लिए धन्यवाद।" खबर साझा करने के बाद नीतू और टेरेंस लुईस चले जाते हैं।

'डांस दीवाने जूनियर्स' की शूटिंग के लिए गुलाबी रंग की साड़ी पहने हुए नोरा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वह ऑफ-कैमरा मस्ती करने और प्रशंसकों के साथ पल साझा करने से कभी नहीं कतराती हैं। जज और होस्ट करण कुंद्रा फैंस का मनोरंजन करने के लिए वीडियो और पर्दे के पीछे की तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में, नीतू कपूर ने घोषणा की थी कि, उनके बेटे रणबीर 'डांस दीवाने जूनियर्स' के फिनाले एपिसोड में दिखाई देंगे।

nora

(ये भी पढ़ें- 'होने वाले पापा' रणबीर कपूर को पैपराजी ने दी बधाई, तो एक्टर बोले- 'तू मामा बन गया')

बता दें कि, नीतू कपूर की बहू व एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने 27 जून 2022 को अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। आलिया ने अपने इंस्टा हैंडल पर दो फोटो शेयर कर बताया था कि, वह मां बनने वाली हैं। शादी के महज दो महीने बाद उनकी प्रेग्नेंसी की खबर हर किसी के लिए सरप्राइज से कम नहीं थी। 

alia bhatt

alia bhatt

(ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी एयरपोर्ट पर दिखे साथ, एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया 2.7 लाख का बैग)

फिलहाल, आलिया की प्रेग्नेंसी के बीच नीतू कपूर गर्भावस्था के दर्द पर चर्चा कर रही हैं, इससे ये बात तो साफ है कि, वह अपनी बहू के लिए चिंतित हैं। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.