जब हरी साड़ी पहने बेहद खूबसूरत नज़र आईं नीता अंबानी व उनकी बहू श्लोका मेहता, तस्वीरों ने जीता दिल

नीता अंबानी (Nita Ambani) व उनकी बहू श्लोका मेहता (Shloka Mehta) 'श्रीमद् भागवत सप्ताह' के दौरान 'ट्विन्स' अंदाज में नजर आई थीं, जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं। तो चलिए देखते हैं फोटोज।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

जब हरी साड़ी पहने बेहद खूबसूरत नज़र आईं नीता अंबानी व उनकी बहू श्लोका मेहता, तस्वीरों ने जीता दिल

अगर हमें एक ऐसी बहू को चुनना हो जो बिल्कुल अपनी सासु मां की तरह दिखती हो, तो नजर के सामने सबसे पहले जो चेहरा आता है, वो है नीता अंबानी (Nita Ambani) की बहू श्लोका मेहता (Shloka Mehta) का। श्लोका की कई ऐसी तस्वीरें हैं जिनमें वो बिल्कुल अपनी सास की तरह दिखती हैं। हाल ही में हमें कुछ ऐसी फोटोज मिली, जिनमें दोनों हरी रंग की साड़ी पहने बेहद खूबसूरत और 'एक जैसी' लग रही हैं।

Ambani Family

दरअसल, फरवरी 2020 में अंबानी फैमिली ने अपने घर पर 'श्रीमद् भागवत सप्ताह' करवाई थी। जहां नीता अंबानी और उनकी बहू श्लोका मेहता हरे कलर की मैंचिंग ड्रेस में नजर आई थीं, जिसमें वो बिल्कुल 'एक जैसी' लग रही थीं। जहां एक तरफ नीता एक 'बोतल-ग्रीन' कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ श्लोका हरे और नीले रंग की साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही श्लोका ने अपने लुक को 'लेयर्ड नेकलेस' के साथ कैरी किया था और उनके बाल पीछे की तरफ मुड़े हुए थे। उस वक्त ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। 

Nita Ambani

Shloka Mehta

वहीं, बता अगर मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की करें तो इस फंक्शन में वो भारी कढ़ाई वाली लाल साड़ी में नजर आई थी। इसके साथ उन्होंने गले में एक सुंदर सफेद फूलों की माला भी पहनी हुई थी, जो उनके लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रही थी। इसके अलावा ईशा अंबानी ने अपनी शादी में जो साड़ी पहनी थी उसने काफी सुर्खियां बटोरी थी। अपनी शादी में ईशा ने ऑफ व्हाइट लहंगे के साथ रेड कलर की साड़ी भी कैरी की थी। लेकिन इस साड़ी की सबसे खास बता ये थी कि ये साड़ी ईशा की मां नीता अंबानी की थी, जो कि 35 साल पुरानी है। मां नीता अंबानी की इस साड़ी को ईशा ने अपने लहंगे के साथ दुपट्टे की स्टाइल में ओढ़ा था, जो उनके ब्राइडल लुक को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बना रहा था। इसे मशहूर डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला की जोड़ी ने डिजाइन किया था। (ये भी पढ़ें: उर्मिला मातोंडकर की लव लाइफ: एक्ट्रेस ने कश्मीरी बिजनेसमैन मोहसिन अख़्तर से रचाई है शादी)

Isha Ambani Piramal

जब मां-बेटी और बहू नजर आई थीं एक जैसी ड्रेस में

रिलायंस के 'एनुअल फैमिली डे' फंक्शन के मौके पर अंबानी परिवार के मुखिया मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपने बच्चों ईशा अंबानी, आनंद पीरामल, आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के साथ यहां उपस्थित हुए थे। जहां सबसे ज्यादा सुर्खियां अंबानी परिवार की महिलाओं ने बटोरी थी। नीता अंबानी-ईशा अंबानी और श्लोका मेहता की ड्रेस एक-दूसरे से काफी मिलती-जुलती थी। तीनों के बीच कुछ न कुछ कॉम्बिनेशन ऐसे थे, जिससे तीनों एक-दूसरे से कनेक्ट कर पा रहे थे। नीता अंबानी ने जहां लाइट पिंक कलर का कुर्ता-लहंगा पहना हुआ था, वहीं ईशा अंबानी ने लाइट ब्लू कलर का सूट पहना था। जबकि श्लोका मेहता ने भी इस खास मौके पर रेड और पिंक कलर के कॉम्बिनेशन वाला सूट पहना था। 

श्लोका की इन तस्वीरों ने जीता था फैंस का दिल

वैसे तो अक्सर श्लोका मेहता की खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। लेकिन जिन फोटोज ने सबसे ज्यादा फैंस का दिल जीता था वो तस्वीरें ये हैं, जिनमें श्लोका पिंक और मस्टर्ड कलर का लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कैसे उन्होंने बेहद खूबसूरती के साथ उस लहंगे को कैरी किया हुआ है। साथ ही उन्होंने बालों में पोनी टेल बनाई हुई है। उनकी ज्वैलरी की बात करें तो वो गोल्डन कलर की हैं। वहीं, उन्होंने गले में मंगलसूत्र भी पहना हुआ है। साथ ही कमरबंद पहनकर उन्होंने अपने लुक में चार चांद लगा दिए थे। फैंस ने श्लोका की इन तस्वीरों को काफी पसंद किया था।

दीवाली पर कैरी किए थे ये आउटफिट

क्या आपको याद है कि कैसे आकाश अंबानी व श्लोका मेहता और ईशा अंबानी पीरामल ने अपने पति आनंद पीरामल के साथ शादी के बाद अपनी पहली दीवाली कैसे मनाई थी? अगर नहीं, तो आपको बता दें कि इसके लिए परिवार ने एक ग्रैंड सेलिब्रेशन आयोजित किया था, क्योंकि ये आकाश और ईशा की शादी के बाद की पहली दीवाली थी। इन फोटो को टाइटल दिया गया था, 'जस्ट मैरिड'। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आकाश ने एक बैंगनी रंग का कुर्ता व्हाइट पजामे के साथ पहना था। दूसरी तरफ उनकी पत्नी श्लोका ने एक गुलाबी रंग का लहंगा पहना था, जिस पर फूल बने हुए थे। वहीं, ईशा ने सब्यसाची द्वारा डिजाइन की गई एक हरे रंग की सिल्क की साड़ी पहनी थी, जिसे उन्होंने एक मरून मखमली ब्लाउज के साथ पेयर किया था। ये तीनों ही अपने आउटफिट में बेहद ही प्यारे लग रहे थे। (ये भी पढ़ें: शम्मी कपूर लव लाइफ: पहला प्यार रह गया था अधूरा, तो दूसरी पत्नी के सामने रखी थी ये बड़ी शर्त)

Akash Ambani and Shloka Mehta

Isha Ambani Piramal

कौन हैं श्लोका मेहता

श्लोका मेहता हीरा कारोबारी रसेल मेहता और मोना मेहता की बेटी हैं। श्लोका मेहता के पिता दुनिया की नंबर वन डायमंड कंपनी रोजी ब्लू के मालिक हैं। साल 2009 में श्लोका मेहता ने 'धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल' से अपनी पढ़ाई पूरी की। वो अपने पिता रसेल मेहता की कंपनी में डायरेक्टर हैं। वैसे इस बात की जानकारी बेहद कम लोगों को है कि श्लोका मेहता 'कनेक्ट फॉर' नामक एक कंपनी की संस्थापिका भी हैं जिसके जरिए वह एनजीओ को सहयोग करती हैं। (ये भी पढ़ें: आम्रपाली नहीं, ये हैं भोजपुरी एक्टर 'निरहुआ' की वाइफ, जानें इनकी लव लाइफ के बारे में)

Shloka Mehta

फिलहाल, नीता अंबानी अपनी बहू श्लोका मेहता के आने के बाद से काफी खुश हैं और अक्सर सास-बहू की अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती रहती है। दोनों ही घर के साथ-साथ फैमिली बिजनेस को भी संभालती हैं। तो आपको सास-बहू की ये फोटोज कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.