अभिनेत्री कृति सेनन के बर्थडे पर बहन नुपुर ने दी बधाई, लिखी ये खास बात

अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) आज यानी 27 जुलाई को अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस के चाहने वाले उनको बर्थडे विश कर रहे हैं। इसी क्रम में कृति की बहन नुपुर सेनन (Nupur Sanon) ने भी अपनी बहन को बर्थडे विश किया है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अभिनेत्री कृति सेनन के बर्थडे पर बहन नुपुर ने दी बधाई, लिखी ये खास बात

हम अपने जीवन के सबसे खास दिन (जन्मदिन) को अपने करीबी लोगों के साथ मनाना पसंद करते हैं। लेकिन COVID-19 महामारी के चलते हम में से अधिकांश लोग अपने घर की चार दीवारों के भीतर सिर्फ अपने सीमित परिवार के लोगों के साथ अपने जन्म दिन को मनाने के लिए मजबूर हैं। इसी क्रम में बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) भी आज यानी 27 जुलाई को अपने घर में ही 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस के चाहने वाले उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। इसी क्रम में एक्ट्रेस की बहन नुपुर सेनन (Nupur Sanon) ने इंस्टाग्राम पर अपनी बहन के लिए एक स्टोरी शेयर की है। तो आइए देखते हैं। 

Kriti Sanon and Nupur Sanon

नुपुर ने अपने इंस्टाग्राम एक स्टोरी पर शेयर की है। इस स्टोरी में नुपुर ने बहन कृति के साथ एक फोटो साझा करते हुए लिखा, ''जन्मदिन की शुभकामनाएं मेरे जीवन का प्यार, मेरा जीवन, आप मेरी सब कुछ हैं। आप केवल और केवल जीवन में सबसे अच्छी चीजों के लायक हैं। हम जानते हैं कि आप दुनिया की सबसे सुंदर आत्मा हैं।'' वहीं, कृति ने नुपुर के इसी स्टोरी को शेयर करते हुए ''मॉय फैव्रेट पर्सन'' लिखा है। (ये भी पढ़ें: कृति सेनन को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, शेयर की ये प्यारी कविता)  

Kriti Sanon

नुपुर के बर्थडे पर कृति ने शेयर किया था ये वीडियो

सोशल मीडिया पर कृति की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। वो अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के लिए साझा करती रहती हैं। वहीं दोनों बहनों के बीच अच्छी बॉडिंग देखने को मिलती है। 15 दिसंबर, 2019 को, नूपुर के बर्थडे के मौके पर कृति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरों के साथ एक वीडियो पोस्ट किया था। वीडियो के साथ, उन्होंने लिखा था, "हैप्पीस्ट बर्थडे नुपुर !!!" @nupursanon आप मुझे शब्दों से परे प्यार करते हो .. आप मेरे दोस्त, मेरे पसंदीदा मनोरंजनकर्ता, मेरे भाई, मेरे बच्चे और कभी-कभी हम-कह सकते हैं थोड़ी मम्मी भी हो! मैं हमेशा तुम्हारे बारे में पजेसिव रहती हूँ। मैं तुम्हारे लिए दुनिया की सभी खुशियों की कामना करती हूं। ... #Fillhall इस यात्रा का आनंद लो, हो सकता है कि तुमको सब कुछ मिल रहा हो ... लेकिन और अधिक के लिए प्रार्थना करो।... इस वर्ष का सपना पूरा हो और अब तक का सबसे अच्छा हो!! मुस्कुराते रहो मेरे बच्चे! इस फैनमेड वीडियो को पोस्ट करना पड़ा!" (ये भी पढ़ें: सलमान खान ने शेयर की भांजे-भांजी के साथ ये क्यूट फोटो, साथ में दिखे भतीजे निर्वाण)  

बॉलीवुड की एंट्री में कृति ने नहीं की नुपुर की मदद

गौरतलब है कि बीते दिनों टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में, नुपुर ने कृति की बहन के रूप में संबोधित किए जाने के बारे में बात की थी और वह अपनी बहन के रिफरेंस के बिना खुद के लिए एक स्थान बनाना चाहती हैं। उसी के बारे में बात करते हुए, नुपुर ने खुलासा किया था कि, कृति ने कभी भी बॉलीवुड में प्रवेश करने में उनकी मदद नहीं की है। उन्होंने कहा था कि, भाई-भतीजावाद के मामले में उसकी बहन फिट नहीं बैठती है, कृति ने उसे कभी किसी के पास नहीं भेजा है और उसने किसी को उसके लिए कभी काम देने के लिए भी नहीं कहा।'' (ये भी पढ़ें: 'दिल बेचारा' फिल्म देखकर भावुक हुईं कृति सैनन, सुशांत की याद में लिखा इमोशनल नोट)  

Kriti

बता दें कि कृति सेनन ने बॉलीवुड में टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'हीरोपंती' से डेब्यू किया था। इसके बाद कृति ने 'बरेली की बर्फी', 'पानीपत', 'लुका छुपी' सहित कई फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता। 

Kriti

फिलहाल, कृति इन दिनों अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। तो हम भी एक्ट्रेस को जन्मदिन की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको हमोरी ये सटोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमोर लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.