प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ की EX मंगेतर ने की शादी, दीपिका पादुकोण का वेडिंग दुपट्टा किया कॉपी

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की एक्स मंगेतर इशिता कुमार ने अपनी शादी में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के वेडिंग दुपट्टा को कॉपी किया है। आइए आपको दिखाते हैं इशिता की तस्वीरें।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ की EX मंगेतर ने की शादी, दीपिका पादुकोण का वेडिंग दुपट्टा किया कॉपी

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की शादी को 2 साल से भी ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन आज भी उनका वेडिंग आउटफिट, जिस पर सदा सौभाग्यवती भव: लिखा हुआ था, वो चर्चाओं में रहता है। अब तक कई लड़कियों ने दीपिका पादुकोण के वेडिंग आउटफिट को कॉपी किया है। इस लिस्ट में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा (Siddharth Chopra) की पूर्व मंगेतर इशिता कुमार का नाम भी शामिल हो गया है। हाल ही में, इशिता कुमार ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि, इशिता ने दीपिका पादुकोण के वेडिंग दुपट्टे जैसा दुपट्टा पहना हुआ है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

sidharth

पहले आप ये जान लीजिए कि, साल 2019 में प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा और इशिता दत्ता का रोका हुआ था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने भाई और इशिता को बधाई देते हुए एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने लिखा था, ‘मेरे छोटे भाई पर गर्व है। इशिता का परिवार में स्वागत है...आप एक साथ बहुत खूबसूरत लगते हैं...मैं आप दोनों के उज्जवल भविष्य की कामना करती हूं! हैप्पी रोका। @ishittaakumar @ siddharthchopra89।’ हालांकि, कुछ दिनों बाद ही इशिता और सिद्धार्थ की होने वाली शादी किसी कारण टूट गई और अब इशिता कुमार ने किसी और के साथ अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर ली है।

(ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा से करीना कपूर तक लाखों का बैग लेकर चलती हैं ये 10 एक्ट्रेसेस, यहां देखें लिस्ट)

priyanka chopra brother

आइए अब आपको इशिता की वेडिंग तस्वीरें दिखाते हैं। दरअसल, इशिता कुमार ने 25 जून 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी वेडिंग रस्म को पूरा करती नजर आ रही हैं। पहली इशिता की कैंडिड तस्वीर है और दूसरी तस्वीर में देखा जा सकता है कि, इशिता अपने पति के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान वह दोनों दूल्हा-दुल्हन के लिबास में शादी की रस्म को पूरा कर रहे हैं। लुक की बात करें तो, इशिता ने लाल बनारसी साड़ी पहनी है, जिस पर गोल्डन रंग का बॉर्डर है। इसके साथ ही उन्होंने हाथों में चूड़ा और लाइट ज्वैलरी के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है।

(ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की पांच सबसे महंगी चीजें, आलीशान बंगले से 5.25 करोड़ की कार तक है शामिल)

ishita kumar

ishita kumar wedding

इशिता की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है, लेकिन इन तस्वीरों में जिस चीज ने हमारा ध्यान अपनी ओर खींचा है, वो इशिता का दुपट्टा है, जिस पर 'सौभाग्यवती भव:' लिखा हुआ है। इशिता का ये दुपट्टा दीपिका पादुकोण के सिंधी वेडिंग लुक से प्रेरित है। इशिता के दुपट्टे में दो बॉर्डर हैं, जिसमें एक पर गोल्डन धागों का काम किया हुआ है और दूसरे पर 'सदा सौभाग्यवती भव:' की कढ़ाई की हुई है।

(ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सालाना कमाई है करोड़ों में, कुल संपत्ति जानकर हो जाएंगे हैरान)

deepika

जानकारी के लिए बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ और इशिता के रोके के बाद दावा किया जा रहा था कि, दोनों की शादी भी साल 2019 में हो जाएगी, लेकिन अचानक ही इस शादी को कैंसिल कर दिया गया था, जिसकी वजह तो सामने नहीं आई थी, लेकिन प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने बेटे सिद्धार्थ और इशिता की शादी रद्द होने की पुष्टि की थी। उन्होंने ‘स्पॉटबॉय’ को दिए एक इंटरव्यू में कहा था, 'मेरे बेटे सिद्धार्थ ने कहा कि वह अभी शादी के लिए तैयार नहीं है। उन्हें अभी और समय चाहिए।’ वहीं, ‘पिंकविला’ को दिए इंटरव्यू में मधु ने कहा था, ‘शादी को मैच्योरिली रद्द कर दिया गया है।’

priyanka chopra family

फिलहाल, इशिता कुमार इन दिनों लंदन में रहती हैं और वहां पर उन्होंने अपनी जिंदगी के नए सफर को शुरू कर दिया है। तो इशिता कुमार का ब्राइडल लुक आपको कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.