प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती संग प्यारी तस्वीरें कीं शेयर, मासी परिणीति ने दी प्रतिक्रिया

स्टार कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने इस साल जनवरी में अपनी बेटी मालती मैरी का स्वागत किया था। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपनी लाडली के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती संग प्यारी तस्वीरें कीं शेयर, मासी परिणीति ने दी प्रतिक्रिया

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस वर्तमान में माता-पिता के रूप में अपने जीवन के नए चरण का आनंद ले रहे हैं। जोड़े ने इस साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती मैरी जोनस चोपड़ा का स्वागत किया था। हालांकि, सेलिब्रिटी माता-पिता ने अपनी लाडली को सोशल मीडिया और पैपराज़ी से दूर रखने का फैसला किया है। कुछ समय से प्रियंका और निक अक्सर उसके चेहरे को छुपाकर अपनी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में, बेटी मालती के साथ दो प्यारी तस्वीरें साझा की हैं। 

Priynaka Chopra with mother

दरअसल, 22 अगस्त 2022 को प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टा हैंडल से बेटी मालती के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में मालती और प्रियंका सफेद ड्रेस में ट्विनिंग करती दिखाई दे रही हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में हम प्रियंका के चेहरे पर उनकी 8 महीने की प्यारी बेटी के छोटे पैरों को देख सकते हैं।

priyanka

priyanka

(ये भी पढ़ें- धीरज धूपर ने पहली बार दिखाई अपने न्यू बॉर्न बेबी की झलक, डैडी की उंगली पकड़े दिखा नन्हा राजकुमार)

मनमोहक पोस्ट को साझा करते हुए प्रियंका ने लिखा, ''प्यार जैसा कोई और नहीं।'' पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए दीया मिर्जा ने लिखा, ''सच।'' वहीं उनकी चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा ने लिखा, ''मुझे उसकी याद आती है।''

priyanka

इस बीच, 'द न्यू इंडियन एक्सप्रेस' के साथ एक साक्षात्कार में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने संकेत दिया था कि, नए माता-पिता जल्द ही अपने बच्चे का चेहरा रिवील करेंगे। प्रियंका की बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस का नाम उनकी मां के नाम मधुमालती चोपड़ा उर्फ ​​मधु चोपड़ा से प्रेरित है। उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए मधु ने कहा था कि यह एक सुखद आश्चर्य के रूप में आया और उन्हें नामकरण के दिन ही नाम के बारे में पता चला व उन्हें सम्मानित किया गया। मधु ने साझा किया था, ''हिंदू परंपराओं में दादाजी बच्चे के कानों में ज्ञान के शब्दों के साथ-साथ नाम फुसफुसाते हैं और निक के पिता ने उन अनुष्ठानों को किया था।'' उन्होंने कहा था, प्रियंका और निक पहले ही माता-पिता के रूप में समान रूप से शामिल होने पर चर्चा कर चुके हैं। मधु ने कहा था, ''मैं मालिश करती हूं और निक उसे नहलाते हैं व डायपर बदलते हैं।''

Priyanka Chopra with mother and daughter

(ये भी पढ़ें- कियारा आडवाणी ने नीली जींस और सफेद टी-शर्ट के साथ कैरी किया 9 लाख का स्लिंग बैग, दिखीं स्टनिंग)

वर्क फ्रंट की बात करें, तो प्रियंका चोपड़ा रिचर्ड मैडेन के साथ स्पाई थ्रिलर सीरीज़ 'सिटाडेल', सैम ह्यूगन के साथ रोमांटिक कॉमेडी 'इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी' और आलिया भट्ट व कैटरीना कैफ के साथ बॉलीवुड फिल्म 'जी ले जरा' में अभिनय करने के लिए तैयार हैं।

Priyanka Chopra

(ये भी पढ़ें- बुआ सबा अली खान ने शेयर की लाडले भतीजे जेह की तस्वीर, गुस्से में क्यूट दिखे छोटे नवाब)

फिलहाल, प्रियंका द्वारा शेयर की गई तस्वीरें आपको कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.