रघु राम-नताली डी लुसियो ने शेयर की बेटे रिदम की पहली झलक, तस्वीरों के जरिए कही दिल की बात

रघु राम (Raghu Ram) और उनकी पत्नी नताली डी लुसियो (Natalie Di Luccio) हाल ही में एक बेटे के माता-पिता बने हैं। उन्होंने बेटे का नाम रिदम रखा है। दोनों ने रिदम के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कर अपने दिल की बात लिखी है।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

रघु राम-नताली डी लुसियो ने शेयर की बेटे रिदम की पहली झलक, तस्वीरों के जरिए कही दिल की बात

एमटीवी रोडीज (Roadies) फेम रघु राम (Raghu Ram) साल 2020 की शुरुआत में एक बेटे के पिता बन चुके हैं। उनकी कनाडाई सिंगर और पत्नी नताली डि लुसियो (Natalie Di Luccio) ने 6 जनवरी को मुंबई के सूर्या हॉस्पिटल में एक बेटे को जन्म दिया था। रघु और नताली ने अपने बेटे का नाम रिदम रखा है। वहीं, रघु के छोटे भाई राजीव लक्ष्मण (Rajiv Lakshman) ने चाचू बनने पर हाल ही में एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया था।

इस पोस्ट के जरिए उन्होंने रिदम का बेहद ही गर्मजोशी के साथ अपने परिवार में स्वागत किया था। राजीव ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी और भतीजे रिदम के साथ एक तस्वीर शेयर करके दिल छू लेने वाला कैप्शन भी लिखा था। वहीं, जिसका इंतजार था वो पल अब आ चुका है। रघु राम और उनकी पत्नी नताली ने अपने बेटे रिदम की पहली झलक सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दिखाई है। (ये भी पढ़ें: तलाक की खबरों के बीच आमिर अली-संजीदा शेख की 4 महीने की बेटी का भी हुआ खुलासा, यहां जाने डिटेल्स)

दरअसल जब से रिदम का जन्म हुआ है तब से रघु और नताली को फैंस के साथ-साथ कई टीवी स्टार्स भी ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। मालूम हो, रघु और नताली अपने पहले बेबी के लिए बेहद एक्साइटेड थे। दोनों लगातार बेबी बंप की तस्वीरें शेयर कर रहे थे। रघु ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें नताली अपने भाई-बहन के साथ नजर आ रही थीं। इस वीडियो के साथ रघु ने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा था। रघु ने लिखा था कि, प्लीज अब जल्दी से बाहर आ जाओ। मेरी सिस्टर इन लॉ और ब्रदर इन लॉ इतने हफ्ते से नए मेहमान से मिलने का इंतजार कर रहे थे, लेकिन अब उन्हें सिंगापुर वापस जाना पड़ रहा है।’

वैसे अब रघु और नताली ने भी रिदम की तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। इन दोनों तस्वीरों में रिदम अपने माता-पिता के साथ नजर आ रहे हैं। जो तस्वीर नताली ने पोस्ट की है, उसमें रघु रिदम को अपनी बाहों में लिए हुए हैं। तस्वीर में रघु और नताली बेहद ही प्यार भरी नज़रों से अपने बेटे को निहार रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में रिदम के क्यूट और छोटे से पैर नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर रघु ने शेयर की है। रिदम इसमें ब्लैक कलर के जूते पहने हुए हैं। इन दोनों ही तस्वीरों में रिदम का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। मगर फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं और बेसब्री से रिदम का चेहरा देखने का इंतजार कर रहे हैं। वैसे रिदम की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही हैं। (ये भी पढ़ें: 'मेरी आशिकी तुम से ही' फेम रोज सरदाना ने गुपचुप तरीके से की बॉयफ्रेंड संग शादी, सामने आईं तस्वीरें)

आपको बता दें कि रघु राम अपनी पत्नी नताली डि लुसियो के साथ बेटे के जन्म से पहले नए घर में शिफ्ट हुए थे। अपने नए आशियाने में नताली ने अपने बेटे के लिए प्यारी सी नर्सरी भी सजाई है। नताली ने इसे बेहद ही प्यार से सजाया है। इस नर्सरी की ख़ास बात ये है कि इसकी दीवारों पर रघु के दोस्तों के कई संदेश लिखे हुए हैं। यहीं नहीं, यहां छोटे जानवर, बादल और स्टार्स भी मौजूद हैं। नताली और रघु ने साल 2019 में फ्रेंडशिप डे के मौके पर अपने फैंस को बताया था कि वो जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

बात करें रघु की निजी जिंदगी की तो नताली उनकी दूसरी पत्नी हैं। रघु राम ने साल 2006 में सुगंधा गर्ग से शादी की थी, लेकिन शादी के 12 साल बाद यानि कि साल 2018 में दोनों ने तलाक ले लिया। इसके बाद 2018 दिसंबर में रघु ने नताली के साथ शादी रचाई। अब दोनों एक बेटे के माता-पिता हैं। वैसे हम भी रघु और नताली को बेटे के जन्म पर ढेर सारी बधाई देते हैं। उम्मीद करते है कि जल्द ही दोनों उनकी नई तस्वीर जारी करेंगे, जिसमें उनका चेहरा देखने को मिलेगा। (ये भी पढ़ें: बेटी मेहर धूपिया बेदी को सबसे पहले नेहा धूपिया ने सिखाया ये शब्द, एक्ट्रेस ने बताई इसके पीछे की वजह)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वैसे आप नताली डि लुसियो और रघु राम के बच्चे को देखने के लिए कितने एक्ससाइटेड हैं हमें कमेंट करके बताना न भूलें। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.