संजय दत्त ने पत्नी-बच्चों के दुबई शिफ्ट होने पर की बात, कहा- 'उनकी खुशी मेरे लिए सर्वोपरि है'

एक्टर संजय दत्त की पत्नी मान्यता और उनके जुड़वा बच्चे स्थायी रूप से दुबई चले गए हैं और अभिनेता नियमित रूप से वहां जाते रहते हैं। अब, संजय ने इसके बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

संजय दत्त ने पत्नी-बच्चों के दुबई शिफ्ट होने पर की बात, कहा- 'उनकी खुशी मेरे लिए सर्वोपरि है'

दिग्गज अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) दशकों से अपने अभिनय और महान व्यक्तित्व से फैंस का दिल जीत रहे हैं। हालांकि, बॉलीवुड के इस अभिनेता के लिए जीवन बहुत आसान नहीं रहा है। अपनी दुखद पहली शादी से लेकर अपनी विवादित लाइफ स्टोरी तक, संजय दत्त हमेशा किसी न किसी बात के लिए सुर्खियों में रहे हैं। संजय दत्त 11 फरवरी 2008 को मान्यता दत्त के साथ तीसरी बार शादी के बंधन में बंधे थे।

sanjay dutt

(ये भी पढ़ें- सबा आजाद ने ऋतिक रोशन संग अपने रिश्ते को किया इंस्टा ऑफिशियल, कहा- 'मेरे प्यार')

हाल ही में, संजय दत्त की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' सिनेमाघरों में हिट हुई थी, जो दर्शकों से काफी प्रशंसा बटोर रही है। हालांकि, अभिनेता के सामने फिल्मों की एक कतार है। वहीं, उनकी पत्नी मान्यता और उनके बच्चे शहरान व इकरा अपने पिता से अलग दुबई में रह रहे हैं। हाल ही में, मीडिया से बातचीत में संजय दत्त ने इस बारे में बात की।

sanjay

(ये भी पढ़ें- सोनाली कुलकर्णी ने पति कुणाल बेनोडेकर संग दूसरी बार की शादी, बताया- '3 बार हो चुकी है कैंसिल')

'ई-टाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में संजय दत्त ने खुलासा किया कि, उनके परिवार की दुबई जाने की योजना नहीं थी, लेकिन यह हो गया। जो लोग नहीं जानते हैं, उन्हें बता दें कि, संजय की पत्नी मान्यता और उनके जुड़वा बच्चे शहरान व इकरा 2020 में पहले लॉकडाउन से पहले दुबई चले गए थे। इस बारे में बात करते हुए कि, वे क्यों चले गए? अभिनेता ने कहा, "वे बिल्कुल यहां रह सकते थे, लेकिन मैं देख रहा हूं कि, वे वहां से प्यार करने लगे हैं। उन्हें अपना स्कूल और अपनी गतिविधियां पसंद हैं। मेरी पत्नी का कारोबार वहीं बस गया है। हम सब यहां पले-बढ़े हैं और हम सभी फिल्म इंडस्ट्री के आसपास रहते हुए ठीक-ठाक बड़े हुए हैं। हम लोग सब इधर ही बड़े हुए। उन्हें वहां भेजना कोई सुनियोजित कदम नहीं था। यह बस अपने आप हुआ। मान्यता दुबई में अपना खुद का व्यवसाय कर रही थीं, वह चली गईं और बच्चे भी उनके साथ चले गए।”

sanjay

आगे साक्षात्कार में अभिनेता ने बताया कि, वह काफी खुश हैं कि, उनके बच्चे वहां पढ़ रहे हैं और उन्हें उनके पास जाने का मौका मिल जाता है। जैसे ही वह फिल्म कमिटमेंट को पूरा करते हैं, वह उनके साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए निकल पड़ते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि, वह अपनी गर्मी की छुट्टियों के दौरान वहां रहेंगे।

sanjay

(ये भी पढ़ें- मुनव्वर फारूकी बोले- 'बेटे से मिलने को हैं उत्साहित', पहली बार GF नाजिला पर भी की बात)

संजय दत्त एक आदर्श पारिवारिक व्यक्ति हैं और उन्हें अपने परिवार के साथ समय बिताना और अपने बच्चों के साथ रहना पसंद है। इस बारे में बात करते हुए कि, उनसे दूर रहना कितना मुश्किल रहा है? अभिनेता ने साझा किया, "मैं उनके पास गया, जब मैंने उन्हें वहां खुश देखा। मेरी बेटी पियानो बजाना सीख रही है, वह एक अच्छी धावक भी है और जिम्नास्टिक भी है। मेरा बेटा एक जूनियर प्रोफेशनल फुटबॉल टीम के लिए खेलता है। उनकी खुशी मेरे लिए बाकी सब से ऊपर है।”

sanjay

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, संजय दत्त बिंदास पति और एक प्यारे पिता हैं। तो इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.