पति आमिर से अलग होने के बीच बेटी पर खुलकर बोली संजीदा शेख, कहा- 'वो मेरी जिंदगी है'

संजिदा शेख को लेकर खबर है कि वो अपने पति से अलग हो गई हैं, इस बीच उन्होंने अपने मदरहुड (मातृत्व) के बारे में खुलकर बात की है। तो चलिए जानते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है?

img

By Prakash Joshi Last Updated:

पति आमिर से अलग होने के बीच बेटी पर खुलकर बोली संजीदा शेख, कहा- 'वो मेरी जिंदगी है'

टीवी इंडस्ट्री के कई कपल्स ऐसे हैं, जो अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। इन्हीं में से एक हैं टेलीविजन के पॉपुलर कपल आमिर अली और संजीदा शेख। दरअसल, इन दिनों दोनों को लेकर खबर है कि ये एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं। इन सबके बीच अब संजीदा ने अपनी बेटी व अपने मदहहुड को लेकर खुलकर बात की है। 

aamir ali and sanjeeda sheikh

संजीदा ने अपने मदरहुड एक्सपीरियंस के बारे में क्या कहा है? ये जानें उससे पहले ये जान लीजिए कि टेलीविजन का ये फेमस कपल आमिर अली और संजीदा शेख अपने अलग होने की खबरों के कारण सुर्खियों में बना हुआ है। खबर है कि दोनों पिछले कुछ महीनों से अलग रह रहे हैं। हालांकि, न तो आमिर अली और न ही संजिदा ने अपने अलग-अलग रहने की खबरों की पुष्टि की है। वहीं, साल 2020 की शुरुआत में आमिर और संजीदा सरोगेसी के जरिए पैरेंट्स बने थे। खुद सोशल मीडिया के जरिए आमिर ने बेटी के पहले जन्मदिन पर इस बात की जानकारी दी थी। (ये भी पढ़ें: राज कुंद्रा ने करवा चौथ के मौके पर शेयर किया मीम, पत्नी शिल्पा शेट्टी को बताया भूखा!)

aamir ali and sanjeeda

वहीं, अब पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में संजीदा ने अपनी बेटी के बारे में बात करते हुए कहा है, 'अब मेरी लाइफ बेहतर है। मैं इसे सिंपल रखना चाहती हूं। मैं पहली बार मां बनी हूं, और मुझे लगता है कि इससे अच्छा एक्सपीरियंस कुछ नहीं हो सकता। मेरी जिंदगी में अब सिर्फ मेरी बेटी ही मेरी साथी है।' वहीं पति से अलग होकर अपनी मां के साथ रहने को लेकर संजीदा ने कहा, 'मैं मां के साथ रह रही हूं, और जब आपके साथ आपकी मां होती है, तो वो किसी आशीर्वाद से कम नहीं होता। मैं अपने आपको बढ़ते हुए देख रही हूं, और मुझे ये अच्छा लग रहा है। मैं अपनी जिंदगी के इस पहलू को बहुत एंजॉय कर रही हूं।'

Sanjeeda Shaikh

बेटी के लिए आमिर ने लिखा था पोस्ट

आमिर ने अपनी बेटी के पहले जन्मदिन पर उसकी दो तस्वीर शेयर की थी, जिनमें आमिर अपनी बेटी को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में पिता-बेटी के बीच के प्यार को साफ देखा जा सकता है। इन तस्वीरों के साथ ही आमिर ने एक इमोशनल नोट भी लिखा था। इसमें उन्होंने लिखा था, 'मुझे नहीं पता था कि परी कैसी दिखती हैं, जब तक की मैंने आयरा को नहीं देखा था। स्वर्ग से मेरी बेटी धरती पर उतर आई थी। पहली नजर के प्यार में विश्वास नहीं था जब तक की पहली बार आयरा को नहीं देखा था। 1 साल में बहुत कुछ हुआ, लेकिन मेरी छोटी सी जान ने मुझे मजबूत रखा। मेरा प्यार, मेरी जान एक साल की हो गई है।' (ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस तरह मनाया था अपना पहला करवा चौथ, देखें पूजा करते हुए वीडियो)

वैसे, संजीदा और आमिर के अलग होने की खबरों की अभी पुष्टि नहीं हुई है, ऐसे में कपल के फैंस को उम्मीद है कि अगर दोनों के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है, तो वो दोनों उसको ठीक करके फिर से एक साथ रहने लगेंगे। दोनों के अलग रहने की खबरों के बीच संजीदा ने 1 सितंबर 2020 को आमिर के 43 वें जन्मदिन पर उन्हें शुभकामनाएं दी थीं। अपनी इंस्टा स्टोरी पर संजीदा ने आमिर की एक फोटो शेयर की थी, जिमें वो अपने डॉगी के साथ मस्ती करते हुए देखे जा सकते हैं। इस तस्वीर पर संजीदा ने लिखा था, "जन्मदिन मुबारक हो आमिर। मैं हमेशा आपकी खुशी की कामना करूंगी।" (ये भी पढ़ें: युजवेंद्र चहल की मंगेतर संग मैच देखने पहुंची अनुष्का शर्मा, बेबी बंप संग सामने आई ये क्यूट तस्वीरें)

Aamir Ali

फिलहाल, खबरों के मुताबिक संजीदा और आमिर दोनों ही अलग रह रहे हैं। लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि दोनों फिर से एक साथ आ जाएंगे। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Images source: Aamir AliSanjeeda Shaikh
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.