सामने आई बलराज स्याल की शादी की अनदेखी तस्वीरें, दीप्ति तुली संग गुपचुप तरीके से रचाया था विवाह

फेमस रियलिटी शोज 'खतरों के खिलाड़ी 10' में नजर आ चुके कॉमेडियन और अभिनेता बलराज स्याल (Balraj Syal) की शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं। तो चलिए देखते हैं फोटोज।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

सामने आई बलराज स्याल की शादी की अनदेखी तस्वीरें, दीप्ति तुली संग गुपचुप तरीके से रचाया था विवाह

फेमस रियलिटी शोज 'खतरों के खिलाड़ी 10' और 'मुझसे शादी करोगे' में नजर आ चुके कॉमेडियन और अभिनेता बलराज स्याल (Balraj Syal) 7 अगस्त 2020 को सिंगर दीप्ति तुली (Deepti Tuli) के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं। ये पूरी तरह से गुपचुप शादी थी, जिसकी खबर सामने आते हैं फैंस शॉक्ड हो गए थे, क्योंकि बलराज की तरफ से इस शादी के बारे में पहले कोई जानकारी नहीं दी गई थी। तो चलिए आज हम आपको इस शादी की कुछ अनसीन तस्वीरें दिखाते हैं।

दरअसल, इंस्टाग्राम पर 'विरल भयानी' ने बलराज स्याल की शादी समारोह से जुड़ी दो अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। शेयर की गई पहली फोटो तीन तस्वीरों का एक कोलाज है, जिसमें एक जगह बलराज और दीप्ती अग्नि के सात फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी फोटो में बलराज की जीवन संगिनी को एक प्यारी स्माइल देते हुए देखा जा सकता है, और तीसरी जगह पर दीप्ति ने बलराज के कंधे पर अपना सिर रखा हुआ है और दोनों एक प्यारी स्माइल पास करते हुए नजर आ रहे हैं।

वहीं नजर दूसरी फोटो पर दौड़ाएं तो ये 2 फोटोज का एक कोलाज है, जो कि कपल की हल्दी की तस्वीर है। जहां एक तरफ दीप्ति को हल्दी लगे रूप में देखा जा सकता है, तो वहीं दूसरी तरफ बलराज के शरीर पर भी हल्दी लगी हुई साफ नजर आ रही है। (ये भी पढ़ें: प्रणिता पंडित की बेटी के नाम का हुआ खुलासा, दोस्त ने 'बिटिया रानी' की फोटोज शेयर कर दी जानकारी)

ऐसे हुई थी दोनों की पहली मुलाकात

बलराज स्याल से दीप्ति तुली की मुलाकात कैसे हुई? इस बारे में बात करते हुए एक्टर ने बताया था कि, "हम जुलाई 2019 में एक शूट के दौरान चंडीगढ़ में मिले थे। मैं एक शो होस्ट कर रहा था और वह उस शो में अपने बैंड के साथ परफॉर्म कर रही थी। वह मुझे पहली नज़र में ही पसंद आ गईं, लेकिन शायद उन्हें मैं पसंद नहीं आया था नहीं तो वह मेरे मेसेज के जवाब ज़रूर देतीं।' बाद में, मैं 'खतरों के खिलाड़ी' की शूटिंग के लिए गया और उसे टेक्स्टिंग करता रहा, लेकिन रिस्पॉन्स नहीं मिला।"

इस बारे में आगे बात करते हुए बलराज स्याल ने बताया था कि, "मैं जब तुर्की और ग्रीस गया था तब हमारे बीच लंबी बातचीत होने लगी। लौटने के बाद मैं उनसे एक-दो बार मिला, और गोवा वेकेशन के दौरान अपने जन्मदिन (26 जनवरी) पर उनको शादी के लिए प्रपोज कर दिया। वो एकदम ये सुनकर हैरान रह गई और तुरंत जवाब नहीं दिया।" (ये भी पढ़ें: PM मोदी ने विराट कोहली व अनुष्का शर्मा को दी बधाई, लिखा- 'आप बेहतरीन पैरेंट्स बनेंगे...')

बलराज स्याल ने आगे बताया कि, "इसके बाद मुझे 'मुझसे शादी करोगे' का ऑफर मिला। इस शो से आने के बाद मैंने एक बार फिर दीप्ति से शादी को लेकर बात की और इस बार वह मान गईं। हमारे परिवार मार्च में लॉकडाउन से कुछ दिनों पहले ही मिले और हमारी कुंडलियां मिलाई गईं। खास बात यह है कि दीप्ति जालंधर में मेरे घर से सिर्फ 15 मिनट की दूरी पर रहती हैं। वो फासला कवर करने में ही इतना टाइम लग गया। यह मेरे लिए एक आसान निर्णय था। वह मेरी चुप्पी को समझती है। जिस तरह से उन्होंने मेरा ख्याल रखा, जब मैं अपने जन्मदिन पर बीमार पड़ गया था तो मेरे लिए ये बात और कंफर्म हो गई।"

 

रिसेप्शन करने का है प्लान

कोरोना महामारी से सुरक्षा के कारण बलराज सोशल वेडिंग नहीं चाहते थे। पर अग्नि के सामने फेरे लेने भी जरूरी थे। इसलिए उनके पैरेंट्स ने कहा था कि वे फ्लाइट रिज्यूम होने पर घर लौट आएं और फिर तब सारे रीति-रिवाजों के साथ धूमधाम से शादी हुई। बलराज ने बताया था कि, "हम केवल 30 लोगों को ही इनवाइट कर सकते थे। मेरा बड़ा फ्रेंड्स सर्किल है और सभी को बुलाना संभव नहीं था। इसलिए स्थितियां नॉर्मल होने पर मेरा बड़ा रिसेप्शन करने का प्लान है।" (ये भी पढ़ें: इस फिल्म ने दीपिका पादुकोण को दिलाई थी पहचान, पति रणवीर सिंह ने बताया कैसे बनीं बेहतर कलाकार)

फिलहाल, बलराज अपनी लाइफ पार्टनर के साथ काफी खुश हैं और अपनी नई शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रहे हैं। तो आपको कपल की शादी की ये अनदेखी फोटोज कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: विरल भयानीबलराज स्याल और दीप्ति तुली)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.