तुषार कपूर के बेटे 'लक्ष्य' ने गाया भाई 'रवि' के लिए ये गाना, फैंस बोले- 'सो स्वीट'

बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे लक्ष्य कपूर का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी बुआ एकता कपूर (Ekta Kapoor) के बेटे रवि के लिए गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। तो चलिए देखते हैं वीडियो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

तुषार कपूर के बेटे 'लक्ष्य' ने गाया भाई 'रवि' के लिए ये गाना, फैंस बोले- 'सो स्वीट'

बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) ने अपनी एक्टिंग से कभी फैंस को रुलाया तो कभी 'गोलमाल' और 'क्या कूल हैं हम' जैसी हिट फिल्मों के जरिए दर्शकों को काफी गुदगुदाया भी। रील लाइफ में तुषार जितने खुश नजर आते हैं, उतने ही वो खुश अपनी रियल लाइफ में भी हैं और वो भी खासकर अपने बेटे लक्ष्य कपूर के साथ। वो अपने बेटे की कई वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं और हाल ही में उन्होंने अपने बेटे का एक क्यूट सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें लक्ष्य अपनी बुआ एकता कपूर के बेटे और अपने भाई रवि के लिए गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। तो चलिए देखते हैं वीडियो।

Ekta, Laksshaya, Tusshar

दरअसल, तुषार कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटे लक्ष्य और भतीजे रवि का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि रवि बड़े भाई लक्ष्य की गोद में लेटे हुए हैं और लक्ष्य उनके लिए 'फूलों का तारों का सबका कहना है...' गाना गा रहे हैं। इस क्यूट वीडियो को शेयर करते हुए तुषार ने कैप्शन में लिखा, "फूलों का तारों का सबका कहना है, एक हज़ारों में मेरे...." ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है और खबर लिखे जाने तक इसे 17 हजार से ज्यादा लोग देख भी चुके हैं। (ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी से उम्मेद भवन को हुआ बड़ा फायदा, कुछ ऐसी थी इसके पीछे की वजह)

जब 3 महीने बाद एकता ने शेयर की थी पहली फोटो

मां बनने के 3 महीने बाद एकता कपूर ने अपने बेटे की पहली झलक अपने फैंस को दिखाते हुए इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें भाई तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य कपूर सोफे के एक कोने में बैठे हुए देखे जा सकते हैं और एकता के बेटे रवि उनकी गोद में नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में एकता ने लिखा था, "मेरे बच्चे! दो बेटे !!! #mysunandmoon" (ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के जन्मदिन पर पति निक जोनस हुए रोमांटिक, 'देसी गर्ल' के लिए लिखी ये बात)

Ekta Kapoor Shares The First-Ever Picture With Her Boys, Ravie Kapoor And Lakshya Kapoor

शेयर की थी वीडियो

इसके बाद 24 अगस्त 2019 को एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'लक्ष्य' और 'रवि' का एक वीडियो पोस्ट किया था। वीडियो में हम अभिनेत्री हरलीन सेठी की गोद में रवि को देख सकते हैं, जिन्हें भगवान कृष्ण की ड्रेस पहनाकर तैयार किया गया था। इस पर हरलीन ने कहा था 'मेरी गोद में कृष्णा हैं।' तब एकता ने अपने दूसरे कृष्ण यानी लक्ष्य की तरफ कैमरा घुमाया था, जो कि पारंपरिक पहनावे में नजर आ रहे हैं। एकता ने इस वीडियो के कैप्शन में "मेरे कृष्ण जी" लिखा था। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के ऐसे भाई-बहनों की जोड़ियां जो दिखते हैं एक-दूसरे की कार्बन कॉपी)

गौरतलब, है कि तुषार कपूर सेरोगसी के जरिए लक्ष्य के पिता बने थे और इस खबर ने सभी को चौंका दिया था। इस पर बात करते हुए तुषार ने मीडिया से कहा था, 'मैं पिता बनना चाहता था। मैं डॉक्टर फिरूजा पारीख से मिला और उन्होंने मुझे ऐसा करने की सलाह दी। कुछ महीनों में मैं 40 का हो जाऊंगा। इसलिए मैंने सोचा कि सिंगल पैरेंट बनने के लिए ये समय सही है। मैंने सही फैसला लिया है। हमारी फैमिली अब कम्पलीट हो गई है। अब हम पांच लोग हो गए हैं। दादा-दादी, मैं, मेरी बहन और लक्ष्य। मेरा सपना पूरा हुआ। मेरा बेटा बिल्कुल मेरी तरह दिखता है। मैं अपनी खुशी को शब्दों में जाहिर नहीं कर सकता।'

तो आपको तुषार कपूर के बेटे का ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: एकता कपूर और तुषार कपूर)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.