फेमस टीवी एक्टर समीर शर्मा ने की आत्महत्या, इन सीरियल्स में कर चुके हैं काम

फेमस टीवी सीरियल 'सास भी कभी बहु थी' फेम एक्टर और मॉडल समीर शर्मा (Sameer Sharma) ने मुंबई स्थित अपने घर पर आत्महत्या कर ली है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

फेमस टीवी एक्टर समीर शर्मा ने की आत्महत्या, इन सीरियल्स में कर चुके हैं काम

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की खबर से लोग अभी उबर भी नहीं पाए थे कि मुंबई में एक और अभिनेता ने खुदकुशी कर ली। खबर है कि टीवी एक्टर और मॉडल समीर शर्मा (Samir Sharma) ने मुंबई स्थित अपने घर पर आत्महत्या कर ली है।

समीर 'ये रिश्तें हैं प्यार के', 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी', 'कहानी घर-घर की' जैसे सीरियल में काम कर चुके हैं। माना जा रहा है कि दो दिन पहले उन्होंने खुदकुशी की थी। हालांकि, अभी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, समीर शर्मा का शव 5 अगस्त बुधवार की रात को उनके घर में पंखे से लटकता हुआ मिला। वह मलाड वेस्ट में अहिंसा मार्ग पर स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में रह रहे थे। उनकी बॉडी किचन की छत से लटकी मिली। मलाड पुलिस के अनुसार, समीर शर्मा जिस अपार्टमेंट में रह रहे थे, उन्होंने वह इसी साल फरवरी में किराए पर लिया था। रात में ड्यूटी पर राउंड मारते वक्त वॉचमैन ने बॉडी को देखा तो उसने सोसाइटी के मेंबर्स को जानकारी दी। (ये भी पढ़ें: सुशांत के मौत की खबर सुनते ही एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता का हुआ बुरा हाल, दिया ऐसा रिएक्शन) 

समीर शर्मा मुंबई में मलाड स्थित घर में अकेले रह रहे थे। उनकी पत्नी जब उनसे फोन पर बात नहीं कर पाई, तो उन्हें कुछ शक हुआ। पत्नी ने दोस्त को फोन कर समीर के घर जाने के लिए कहा। वहां जाकर देखा, तो समीर शर्मा की बॉडी पंखे से लटकी हुई थी। फिलहाल अब शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। (ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने सुशांत केस में तोड़ी चुप्पी, डिप्रेशन को लेकर किया बड़ा खुलासा)  

मिली जानकारी के अनुसार समीर शर्मा किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे। इस वजह से वह कुछ परेशान भी चल रहे थे। हालांकि बाद में ठीक हो गए थे और अपने काम-काज पर लौट गए थे। फिलहाल, मुंबई पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच कर रही है। (ये भी पढ़ें: अपनी चारों बहनों को बहुत प्यार करते थे सुशांत, श्वेता ने वॉट्सएप चैट शेयर कर दिखाया सबूत)  

बता दें कि समीर छोटे पर्दे के एक जाने माने कलाकार थे। समीर कई टीवी शोज में नजर आ चुके थे और हर बार उन्होंने अपने किरदारों से सबका दिल जीता था। समीर शर्मा ने 'ये रिश्ते हैं प्यार के', 'ज्योति', 'कहानी घर घर की', 'लेफ्ट राइट लेफ्ट' और 'इस प्यार को क्या नाम दूं-एक बार फिर' जैसे टीवी शोज में काम किया है। हम एक्टर की मौत पर नम आंखों से श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.