'भाबीजी घर पर है' फेम Vidisha Srivastava ने कराया मैटरनिटी फोटोशूट, प्रेग्नेंसी जर्नी पर की बात

हाल ही में, प्रेग्नेंट टीवी एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव ने अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'भाबीजी घर पर है' फेम Vidisha Srivastava ने कराया मैटरनिटी फोटोशूट, प्रेग्नेंसी जर्नी पर की बात

'भाबीजी घर पर है' फेम विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Srivastava) उर्फ 'अनीता भाभी' जुलाई 2023 में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। अभिनेत्री ने दिसंबर 2018 में एक कोयला खनन कंपनी के साथ काम करने वाले सयाक पॉल के साथ शादी की थी। इस जोड़े ने हाल ही में एक मैटरनिटी फोटोशूट कराया और अपने नए फेज के बारे में बात भी की। 

विदिशा श्रीवास्तव ने कराया मैटरनिटी फोटोशूट

'ईटाइम्स' के साथ बातचीत में विदिशा ने कहा, “मैं हमेशा अपने कपड़ों के चुनाव को लेकर बोल्ड रही हूं और अपने शरीर को जैसा है, उससे प्यार करती हूं और उसे स्वीकार करती हूं। मैं एक ऐसा फोटोशूट कराना चाहती थी, जो मुझे याद दिलाए कि मैं अपनी गर्भावस्था के दौरान कैसी दिखती थी। यह फोटोशूट मुझे अपने रूप में स्वीकार करने और सम्मान देने के बारे में था। मैं इसे वास्तविक और प्यार से भरा रखना चाहती थी।''

Vidisha Srivastava

प्रेग्नेंसी में काम करने पर बोलीं विदिशा श्रीवास्तव

प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए वह कहती हैं, “मैं तब तक शूटिंग करती रहूंगी, जब तक मैं कर सकती हूं। मैं उठती हूं, घूमती हूं, लोगों से बात करती हूं और कॉमिक सीन शूट करती हूं। हर कोई मुझे बताता है कि बच्चा पैदाइशी अभिनेता होगा। मैं डिलीवरी के बाद लगभग एक महीने के लिए एक छोटा सा ब्रेक लूंगी और जल्द से जल्द काम फिर से शुरू करूंगी।”

Vidisha Srivastava

उन्होंने कहा, ''प्रोडक्शन हाउस बहुत ही मिलनसार है और यूनिट मुझे दिन में ब्रेक देती रहती है। मैं अपने कपड़े इस तरह डिजाइन करती हूं कि मेरा बेबी बंप ज्यादा न दिखे। मैं बच्चे का स्वागत करने को लेकर काफी उत्साहित हूं। मैं शारीरिक और भावनात्मक दोनों तरह से कई बदलावों से गुजर रही हूं। मेरा मूड स्विंग होता है, लेकिन मैं जितना हो सके इस चरण का आनंद लेने की कोशिश कर रही हूं।”

विदिशा श्रीवास्तव ने पर्सनल-प्रोफेशनल लाइफ को मैनेज करने पर की बात

वह आगे कहती हैं, "मैं अभी तक मां नहीं बनी हूं और मुझे यकीन है कि जब मैं अपने बच्चे को अपनी बाहों में लूंगी, तो मुझे कई तरह की भावनाएं महसूस होंगी। बेशक, मेरा बच्चा मेरी प्राथमिकता होगी, लेकिन मैं अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करने की आदी हूं और इसे मैनेज करती रहूंगी। मैं एक सुपरवुमेन हूं।"

Vidisha Srivastava

विदिशा ने साझा किया कि गर्भावस्था अनियोजित थी, लेकिन जैसे ही उन्हें इसके बारे में पता चला, उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। वह कहती हैं, “ईश्वर की योजनाएं सर्वोत्तम हैं। मेरे पति मेरा सबसे मजबूत सहारा रहे हैं और मेरी डिलीवरी के बाद रांची से मुंबई आ जाएंगे। हालांकि, मुझे नहीं पता था कि मैं अपने निर्माताओं को खबर कैसे बताऊं, क्योंकि मैं शो में शामिल होने के 10 महीने बाद गर्भवती हो गई थी। इस सरप्राइज के लिए निर्माता ने मुझे बधाई दी। मैं शूटिंग को मैनेज करने में सक्षम होने के बारे में निश्चित थी, क्योंकि सौम्या टंडन (पहली अनीता भाभी) ने भी अपनी गर्भावस्था के दौरान शो के लिए शूटिंग की थी।''

विदिशा श्रीवास्तव की प्रेग्नेंसी

शो 'भाबीजी घर पर हैं' के एक सूत्र ने मार्च 2023 में 'ईटाइम्स' के साथ बातचीत में कहा था, "विदिशा छह महीने की गर्भवती हैं। लोग अभी तक इसका पता नहीं लगा पाए हैं, क्योंकि उनका बेबी बंप बहुत स्पष्ट नहीं है। डिलीवरी के बाद वह करीब तीन महीने का मैटरनिटी ब्रेक लेंगी। हम एपिसोड और उनके सीन का एक बैंक पहले से तैयार रखेंगे, ताकि ब्रेक शो को प्रभावित न करे। जब सौम्या टंडन (असली अनीता भाभी) चार महीने के मैटरनिटी ब्रेक पर गई थीं, तो हमने ठीक ऐसा ही किया था।''

Vidisha Srivastava

'भाबीजी घर पर है' की 'अनीता भाभी' उर्फ विदिशा श्रीवास्तव ने क्यों छिपाई थी अपनी शादी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हमें विदिशा श्रीवास्तव के प्रेग्नेंसी की झलकियों का इंतजार है। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.