फिल्म 'शर्मीली' में रेप सीन के बाद घर से निकाल दिए गए थे विलेन रंजीत, कपिल के शो में बताया किस्सा

फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर रंजीत ने हाल ही में कपिल शर्मा के शो में अपनी लाइफ से जुड़ा एक खुलासा किया है। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

फिल्म 'शर्मीली' में रेप सीन के बाद घर से निकाल दिए गए थे विलेन रंजीत, कपिल के शो में बताया किस्सा

बॉलीवुड के मशहूर विलेन में से एक, जिनका नाम सुनकर महिलाएं आज भी डर जाती हैं, ऐसे सुपरहिट विलेन रंजीत बेदी (Ranjeet Bedi) ने अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है। रंजीत फिल्मों में रेप सींस के लिए जाने जाते हैं। हालांकि, भले ही रंजीत ने बड़े पर्दे पर बड़े-बड़े कांड किये हों, लेकिन असल जिंदगी में ये 'वन वुमन मैन' हैं। रंजीत अपनी पत्नी अलोका बेदी (Aloka Bedi) के साथ एक खुशहाल शादीशुदा जीवन व्यतीत कर रहे हैं। हाल ही में, कपिल शर्मा के शो में रंजीत ने अपनी लाइफ से जुड़ा एक खुलासा किया है। 

पहले तो ये जान लीजिए कि, रंजीत ने साल 1971 में आई फिल्म 'शर्मीली' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन दिनों फिल्मों में कोई न कोई रेप सीन जरूर रखा जाता था। रंजीत को उस फिल्म में एक विलेन का रोल मिला था, लेकिन इस फिल्म के एक सीन ने रंजीत के घर पर कोहराम मचा दिया था। यही नहीं, उन्हें उस सीन के लिए घर से निकाल दिया गया था। रंजीत ने हाल ही में, यह किस्सा 'द कपिल शर्मा शो' में बताया। शो में उनके साथ बीते जमाने की खूबसूरत एक्ट्रेस बिंदू और एक्टर गुलशन ग्रोवर भी पहुंचे थे। (ये भी पढ़ें- इस आलीशान हवेली में होगी वरुण धवन-नताशा दलाल की शादी, जानें इसका किराया और देखें इनसाइड फोटोज)

दरअसल, 'सोनी टीवी' ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रंजीत अपनी लाइफ से जुड़े इस किस्से को शेयर करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में रंजीत कहते हैं कि, 'मेरी पहली 'शर्मीली' पिक्चर आई तो मुझे घर से निकाल दिया गया।' इस पर कपिल पूछते हैं क्यों? तो रंजीत कहते हैं कि, ''फिल्म में राखी के बाल वगैरह खींचे थे, कपड़े फाड़ दिए थे, तो मां बोली ये कोई काम है, कोई मेजर का, डॉक्टर का,ऑफिसर का, कोई एयरफोर्स का काम करो, बाप की नाक कटवा दिया। अपना कौन सा मुंह लेकर जाएगा अमृतसर में।'' इस पर सेट पर मौजूद सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं। (ये भी पढ़ें- सलमान खान ने भांजी आयत संग किया डांस, लोगों को खूब पसंद आ रहा ये वीडियो)

साल 2018 में 'फिल्मफेयर' को दिए एक इंटरव्यू में रंजीत ने बताया था कि, 'मां की डांट के बाद मैं अपने साथ 'शर्मीली' फिल्म की को-स्टार राखी को लेकर घर गया और उन्हें समझाया कि वह तो सिर्फ एक्टिंग थी। इससे घरवाले और भी ज्यादा नाराज हो गए थे और कहा था, तुमने इतनी नाजुक और खूबसूरत लड़की के साथ बदतमीजी की। तुम्हें तो डूब मरना चाहिए।' हालांकि, बाद में रंजीत की मां और घरवाले समझ गए कि वह सिर्फ एक्टिंग है। (ये भी पढ़ें- पत्नी जेनेलिया डिसूजा संग बेडरूम में रोमांटिक हुए रितेश देशमुख, वीडियो में किस करते दिखे एक्टर)

वर्कफ्रंट की बात करें तो, रंजीत ने अपने फिल्मी करियर में 200 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है। जिनमें 'अमर अकबर एंथोनी', धर्मात्मा, 'हाउसफुल 2', 'नमक हलाल', 'प्रेम प्रतिज्ञा', 'करण-अर्जुन', 'लावारिस', 'कैदी', 'कोयला', 'मुकद्दर का सिकंदर', 'शर्मीली', 'खोटे सिक्के', 'इंकलाब', 'तेजा' जैसी फिल्में शामिल हैं। रंजीत जल्द ही कॉमेडी शो 'बेचारे' से डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं। 

फिलहाल, फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाला ये एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ में बेहद ईमानदारी के साथ अपनी पत्नी और बच्चों के साथ खुशहाल जीवन बिता रहा है। रंजीत और उनकी पत्नी अलोका बेदी को दिव्यांका और चिरंजीव नाम के दो बच्चे भी हैं।

तो आपको एक्टर रंजीत का विलेन वाला रोल कैसा लगता है? हमें कमेंट करके बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो हमें अवश्य दें।

(Cover and Images Courtesy: Ranjeet, Sony)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.