जब विराट कोहली ने अनुष्का संग खेला मैच, वीडियो में देखें कैसे अपने पति के लिए बॉलर बनी एक्ट्रेस

लॉकडाउन (Lockdown) के वजह से कप्तान विराट कोहली (Virat Kohali) अपने आवास के कंपाउंड में आउटडोर ट्रेनिंग के लिए उतरे। इस दौरान उन्होंने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ बल्लेबाजी का अभ्यास किया। आइए देखें वीडियो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जब विराट कोहली ने अनुष्का संग खेला मैच, वीडियो में देखें कैसे अपने पति के लिए बॉलर बनी एक्ट्रेस

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते करीब दो महीने से पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) लगा हुआ है। इसी के वजह से टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohali) को उनके फिटनेस की चिंता सता रही है। शुक्रवार को वह मुंबई स्थित अपने आवास के कंपाउंड में आउटडोर ट्रेनिंग के लिए उतरे। इस दौरान उन्होंने पहले तो दौड़ लगाई और इसके बाद अपनी पत्नी व बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ बल्लेबाजी का अभ्यास किया। आइए देखें वीडियो।

वह भले ही नेट्स पर बल्लेबाजी का अभ्यास नहीं कर पा रहे हैं। लेकिन अपने स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही नहीं बरतना चाहते हैं। फिलहाल, उनके प्रैक्टिस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने तलाकशुदा से रचाई शादी, पहली पत्नियां लगा चुकी हैं घर तोड़ने का आरोप)   

कोहली ने रनिंग करते हुए वीडियो शेयर किया

विराट ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फिटनेस ट्रेनिंग का वीडियो शेयर किया है। इसमें वे रनिंग कर रहे हैं और बैकग्राउंड में म्यूजिक बज रहा है। इस वीडियो के साथ विराट ने कैप्शन लिखा- काम में खुद को झोंक देना यह किसी के लिए जिंदगी जीने का तरीका हो सकता है, लेकिन जरूरी नहीं किसी हर प्रोफेशनल ऐसा करे। चॉइस आपकी है। इस पर टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने लिखा- मस्त भाई, लगे रहो। उनके इस वीडियो को सात लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन 7 सितारों ने अपने फैन से ही रचाई शादी, नाम जान आपको होगी हैरानी)   

इसके अलावा दूसरे वीडियो में अनुष्का गेंद फेंकती नजर आ रही हैं। भारतीय कप्तान कोहली ने हाथ में ग्ल्वस पहना हुआ है और वे अनुष्का की गेंद पर कवर और स्ट्रेट ड्राइव लगाते नजर आए। विराट से पहले अनुष्का ने भी थोड़ी देर बल्लेबाजी की।

गौरतलब है कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें पत्नी अनुष्का शर्मा स्टेडियम का अनुभव देने के लिए उनसे चौके की मांग कर रही थीं।

लॉकडाउन के कारण मुंबई में हैं कोहली

बता दें कि भारतीय कप्तान कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ लॉकडाउन की वजह से मार्च से ही मुंबई में हैं। देशभर में कोरोना की वजह से हालत खराब है। अकेले मुंबई में कोरोना के 16 हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं, जबकि 600 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। ऐसे में 18 मई के बाद भी यहां लॉकडाउन में छूट मिलने की उम्मीद नहीं है। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के 10 सबसे महंगे तलाक, जिनसे बर्बादी के कगार पर पहुंच गए थे अभिनेता)  

तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.