क्या हर्षवर्धन राणे की वजह से संजीदा शेख और आमिर अली एक-दूसरे से हुए हैं अलग?

टीवी की पॅापुलर जोड़ी संजीदा शेख और आमिर अली का ब्रेकअप फैंस के लिए शॉकिंग था। वहीं, अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि संजीदा ने हर्षवर्धन राणे के लिए आमिर से दूरी बनाई है। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

क्या हर्षवर्धन राणे की वजह से संजीदा शेख और आमिर अली एक-दूसरे से हुए हैं अलग?

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में रिश्तों का बनना-बिगड़ना आम बात है। यहां से अक्सर ऐसी खबरें आती रहती हैं। साल 2020 की शुरुआत में ही फेमस टीवी कपल आमिर अली (Aamir Ali) और संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया था। इस कपल ने 2012 में शादी की थी, मगर यह ज्यादा समय नहीं चल सकी। शादी करने से पहले आमिर और संजीदा ने एक-दूसरे को 7 सालों तक डेट किया था। आमिर और संजीदा के जब अलग रहने की खबरें सामने आने लगीं, तो इनके फैंस हैरान हो गए थे। इनके अलग होने के कारण को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं। वहीं अब खबर आ रही है कि इस कपल के अलग होने की वजह एक्टर हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) थे। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

aamir ali and sanjeeda sheikh

'बॉलीवुड लाइफ' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने बताया है कि संजीदा अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग लंदन में कर रही थीं तभी वह हर्षवर्थन राणे के करीब आ गईं। इसके बाद दोनों का अफेयर शुरू हो गया। रिपोर्ट में बताया गया है कि, इसके बाद मुंबई वापस आने पर संजीदा ने अपना सामान पैक करके आमिर अली का घर छोड़ दिया। कहा जाता है कि, संजीदा और आमिर के परिवार और दोस्तों ने दोनों को साथ लाने के लिए काफी प्रयास किए लेकिन बात नहीं बनी। संजीदा का कहना है कि, वह सिंगल रहकर बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती हैं। (ये भी पढ़ें- नकुल मेहता और जानकी पारेख बने पैरेंट्स, बेटे की पहली फोटो शेयर कर दी जानकारी)

'स्पॉटबॉय' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर और संजीदा में अलग होने का फैसला संजीदा शेख ने ही लिया था। लेकिन इस बारे में उन्होंने पति आमिर को पता नहीं चलने दिया था। कुछ अन्य मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, संजीदा आमिर अली से यह कहकर घर से निकलीं कि वह कुछ दिनों के लिए अपनी मां के यहां रहने जा रही हैं। संजीदा की इस बात को आमिर अली ने एक्सेप्ट कर लिया। लेकिन जब कई दिन बीत गए और संजीदा शेख वापस नहीं लौटीं तो आमिर ने संजीदा से बात की तो उन्होंने कहा कि उनकी तरफ से सबकुछ खत्म हो चुका है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर अली और संजीदा शेख के बीच काफी वक्त से झगड़ा चल रहा था। 

अब खबर है कि संजीदा और हर्षवर्धन ने अपने दूसरे प्रोजेक्ट पर साथ काम करना शुरू कर दिया है। अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है यह तो सिर्फ संजीदा और हर्षवर्धन ही बता सकते हैं। हर्षवर्धन राणे की बात करें तो, उन्होंने काफी समय तक किम शर्मा को डेट किया था। किम से ब्रेकअप के बाद हर्षवर्धन का नाम संजीदा के साथ जोड़ा जा रहा है। (ये भी पढ़ें- 'लॉकडाउन की लव स्टोरी' फेम सना सैय्यद अपने रिलेशनशिप को किया कंफर्म, एक्ट्रेस ने शेयर की खास तस्वीर)

साल 2020 की शुरुआत में आमिर और संजीदा सरोगेसी के जरिए पैरेंट्स बने थे। खुद सोशल मीडिया के जरिए आमिर ने बेटी आर्या के पहले जन्मदिन पर इस बात की जानकारी दी थी। आमिर अली ने अपनी बेटी के पहले जन्मदिन पर एक तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमें एक्टर अपनी नन्ही परी को गोद में लिए नजर आ रहे थे। इस तस्वीर को शेयर करते हुए आमिर ने कैप्शन में लिखा था, ‘नहीं पता था कि एंजेल कैसी दिखती है, जब तक कि मैंने अपनी बेटी को 1 साल पहले नहीं देखा था। स्वर्ग से मेरी बेटी इस धरती पर आई है। पहली नजर के प्यार पर भरोसा नहीं था जब तक कि मैंने अपनी बेटी को पहली बार नहीं देखा था। इस 1 साल में बहुत कुछ हो गया। मेरी छोटी सी जान ने मुझे स्ट्रॉन्ग रखा। मेरा प्यार, मेरी जान ने 1 साल पूरा कर लिया है। आर्या अली।’ 

वहीं, कुछ दिनों पहले आमिर अली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो फोटोज शेयर की थीं। इन दोनों तस्वीरों में वह एक मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि आमिर अली एक लड़की का हाथ पकड़े समुद्र की खूबसूरत लहरों का मजा ले रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में आमिर और वह लड़की काफी ज्यादा क्लोज नजर आ रहे हैं। इस दौरान आमिर ने ब्लू डेनिम जींस और ब्लू शर्ट पहनी हुई है और मिस्ट्री गर्ल ने येलो शॉर्ट्स और रेड टॉप पहना हुआ है। इन दोनों तस्वीर को शेयर करते हुए आमिर ने कैप्शन में लिखा, ‘शह्ह्ह्ह्ह....।’ (ये भी पढ़ें- करीना कपूर खान ने शेयर की बेटे तैमूर और भांजी इनाया की क्यूट फोटो, लिखा मजेदार कैप्शन)

सोशल मीडिया पर आमिर अली द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों के सामने आते ही हर कोई हैरान रह गया था। लोगों का मानना था कि आमिर अली के साथ इस तस्वीर में उनकी पत्नी संजीदा शेख हैं। इसी वजह से फैंस ही नहीं बल्कि, आमिर के दोस्त ने भी इस पोस्ट पर कमेंट कर सवाल किए थे। एक्टर की करीबी फ्रेंड आमना शरीफ ने इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी भेजी थी। जबकि, एक्ट्रेस गिजेल ठकराल ने भी उन्हें कमेंट कर उन्हें बधाई दी थी। इसके अलावा आमिर के दोस्त अयाज़ खान ने उनसे कमेंट कर पूछा था कि, ‘क्या ऐसा कुछ है जिसके बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है।’

जानकारी के लिए बता दें कि, जब आमिर ने ये फोटोज शेयर की थीं, उन दिनों संजीदा शेख भी गोवा में ​ही थीं। उन्होंने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर यहां से तस्वीरें और वीडियो शेयर की थीं, जिसमें वह गोवा में समुद्र के मजे लेती दिखाई दे रही थीं। संजीदा शेख और आमिर अली की पोस्ट के बाद फैंस ये फैंस ने ये मान लिया था कि वह दोनों एक बार फिर साथ हो गए हैं। जिसे देख फैंस काफी ज्यादा खुश भी हुए थे।

फिलहाल, आमिर अली और संजीदा शेख की शादी को आठ साल हो गए हैं। दोनों फैंस के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। हम यही दुआ करते हैं कि दोनों की जोड़ी हमेशा सलामत रहे। तो आपको इस कपल की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.