रुबीना दिलैक ने पति अभिनव शुक्ला के साथ रिश्ते को लेकर की बातचीत, कहा- 'हम परफेक्ट कपल नहीं हैं'

रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 14वें सीजन का आगाज हो चुका है। इस शो से पहले ही दिन बाहर कर दी गई टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने हाल ही में एक इंटरव्यू में पति के साथ अपने रिश्ते के बार में बात की है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

रुबीना दिलैक ने पति अभिनव शुक्ला के साथ रिश्ते को लेकर की बातचीत, कहा- 'हम परफेक्ट कपल नहीं हैं'

टीवी की दुनिया का सबसे पसंदीदा रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 14वें सीजन का आगाज हो चुका है। इस शो को हर बार की तरह ही इस बार भी अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ही होस्ट कर रहे हैं। 3 अक्टूबर 2020 को शो का प्रीमियर सामने आ गया, जिससे बिग बॉस के घर में एंट्री करने वालों नाम सभी को पता चल गया। इसके साथ ही पहले ही दिन कुछ लोग शो से बाहर भी कर दिए गए। इसी लिस्ट में एक नाम है, टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का। 

दरअसल, टीवी के फेवरेट कपल्स में से एक रुबीना दिलैक और अभ‍िनव शुक्ला दोनों लोग शो में आए थे। इस दौरान सलमान ने दोनों के साथ खूब मस्ती की। सलमान ने दोनों को एक टास्क भी दिया, जिसके तहत अभिनव को 2 मिनट तक रुबीना को किस करना था। अभिनव, रुबीना को किस करते हैं, फिर सलमान बताते हैं कि आप 2 मिनट से बस 15 सेकेंड पहले हट गए। इसके बाद अभिनव तो बिग बॉस के घर के अंदर चले गए, लेकिन रुबीना को गौहर खान, सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान रिजेक्ट कर देते हैं। 

वहीं, प्रीमियर से पहले इंडियन एक्सप्रेस के साक्षात्कार में रुबीना से बातचीत के दौरान पूछा गया कि, आमतौर पर देखा जाता है कि रीयल लाइफ जोड़ियां 'बिग बॉस' के घर में एंट्री लेने से कतराते हैं, क्योंकि वो पती-पत्नी के बीच के झगड़ों को पब्लिक के बीच में नहीं लाना चाहते। इस पर रुबीना ने जवाब देते हुए कहा कि, 'अगर आपको अपने झगड़े बहुत बड़े लगते हैं तो आप 'बिग बॉस' के घर में आ जाओ, आपको वहां ऐसे-ऐसे झगड़े देखने को मिलेंगे कि आप सोचोगे कि हम तो झगड़ा करते ही नहीं। हां! हमारे बीच में भी थोड़ी बहुत बहस होती है लेकिन हम दोनों बहुत ही हेल्दी तरीके से अपना-अपना पक्ष रखते हैं और फिर आपस में म्युचूअली डिसाइड करते हैं।" (ये भी पढ़ें: Bigg Boss 14: सलमान खान ने अपनी शादी पर पूछे सवाल, तो शो में आए ज्योतिषी ने की यह भविष्यवाणी)

रुबीना ने आगे कहा- 'हम दोनों में सेंस ऑफ मैच्योरिटी आ गई है औऱ हम दोनों एक-दूसरे की रिस्पेक्ट करते हैं। हमारी कभी-कभी कुछ बातों को लेकर बहस हो जाती है लेकिन हम उसे मैच्योरिटी से हैंडल करते हैं।' (यह भी पढ़ें: अभिषेक का फोन चेक करती हैं ऐश्वर्या? एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब जिसे हर कपल को जानना चाहिए)

इसके अलावा रुबीना ने कहा कि, "एक वजह ये भी थी जो हम दोनों ने अपनी प्राइवेट लाइफ को पब्लिक के सामने में लेकर आ रहे हैं। इस उम्र में जहां पर बहुत सारा स्ट्रेस होता है, ईगो होता है, लोग एक दूसरे को बर्दाश्त नहीं कर पाते हैं स्पेशली रिलेशनशिप में और शादी के बंधन में तो एक दूसरे की ओपिनियन तो बर्दाश्त ही नहीं होती है, जो कि हमारे साथ भी होता है।' 

उन्होंने कहा कि, 'ऐसा नहीं है की हम लोग 'द परफेक्ट कपल' हैं और हमें सब कुछ पता है। ये सब चीजें हमने सीखी हैं और हम ये बिग बॉस के जरिये लोगों तक पहुंचा सकते हैं कि कैसे आप अपनी बहस को एक हेल्दी तरीके से सुलझा सकते हो" (ये भी पढ़ें: 5 महिलाओं से रिश्ते के बाद भी अकेले रह गए कमल हासन, काफी विवादित रही है इनकी लव लाइफ)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रुबीना और अभ‍िनव ने छह साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद धूमधाम से शादी रचाई थी। वैसे, अब रुबीना बिग बॉस के शो से बाहर हो चुकी हैं। तो अब देखना होगा कि अभिनव बिग बॉस में क्या खिचड़ी पकाते हैं। आप भी हमें इस पर अपनी रॉय दें, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: कलर्स, रुबीना अभिनव)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.