रुबीना-अभिनव के तलाक पर बोलीं एक्ट्रेस की बहन- 'हमारी फैमिली को गहरा झटका लगा था'

'बिग बॉस 14' के कंटेस्टेंट्स रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के तलाक पर एक्ट्रेस की बहन ज्योतिका दिलैक ने अपनी फैमिली के रिएक्शन के बारे में बात की है। आइए जानते हैं इस बारे में...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

रुबीना-अभिनव के तलाक पर बोलीं एक्ट्रेस की बहन- 'हमारी फैमिली को गहरा झटका लगा था'

पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ अपने आखिरी दौर में है। ऐसे में आए दिन सीजन में कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। जल्द ही शो में कंटेस्टेंट्स के कनेक्शन के तौर पर उनके एक करीबी एंट्री मारने वाले हैं, इनमें से एक रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की बहन ज्योतिका दिलैक (Jyotika Dilaik) भी हैं। ज्योतिका अपनी बहन रुबीना की कनेक्शन बनकर शो में पहुंचेंगी। उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में अपनी बहन रुबीना और अभिनव के तलाक को लेकर अपने परिवार के रिएक्शन के बारे में बातचीत की है। (ये भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा ने शेयर किया बेटी वामिका का खास कपड़ा, बताया अपना फेवरेट क्लॉथ)

उससे पहले ये जान लीजिए कि, रुबीना दिलैक टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री हैं, जिन्होंने ‘छोटी बहू’ और ‘शक्ति’ जैसे सीरियल्स से लाखों दिलों को जीता है। वहीं, ‘बिग बॉस’ में भी वह बहुत अच्छा खेल रही हैं और उनके खेल को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इन दिनों उनकी और राखी की जमकर लड़ाई देखने को मिल रही है। यहां तक कि, पिछले हफ्ते रुबीना ने राखी के ऊपर पानी तक डाल दिया था। इसकी वजह से उन्हें फिनाले तक नॉमिनेट कर दिया गया।

अब बात करते हैं रुबीना की बहन के इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, ज्योतिका ने ‘ई टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में रुबीना और अभिनव के तलाक पर दोनों परिवारों के रिएक्शन के बारे में बातचीत की है। उन्होंने बताया, ‘जब रुबीना और अभिनव की मैरिड लाइफ अच्छी नहीं होने के दौरान का प्रोमो सामने आया था, तो लोग मुझे मैसेज करने लगे थे कि क्या रुबीना और अभिनव तलाक ले रहे हैं। मुझे शुरू में समझ नहीं आया कि मुझे ऐसे मैसेजेस क्यों मिल रहे हैं, लेकिन जब मैंने खुद प्रोमो देखा, तो मैं बहुत चौंक गई थी।’ (ये भी पढ़ें- सपना चौधरी ने अपने बेटे का खेलते हुए वीडियो किया शेयर, ले रहीं खास मोमेंट का आनंद)

इसके आगे ज्योतिका ने कहा, ‘जब हमने एपिसोड देखा, तो घर में पूरी तरह से सन्नाटा था। हमारी मां और मैं रो रही थीं। हम सभी एक-दूसरे को बस देख रहे थे, लेकिन हमारे मुंह से एक शब्द नहीं निकल रहा था। बाद में मम्मी ने हमें बताया कि रुबीना और अभिनव के बीच भले ही समस्याएं हैं, लेकिन अच्छी बात ये है कि वे अभी तक एक साथ हैं। मां ने हमें बताया कि उन्होंने अपने तरीके बदल लिए हैं, और मजबूत होते जा रहे हैं। आखिरकार, हम मामले को समझ गए। तब मां ने अभिनव जीजू के माता-पिता से इस मामले में बात की और उन्हें सब कुछ बताया। अब जब हम दोनों को एक साथ खुश देखते हैं, तो हम अच्छा महसूस करते हैं।’ (ये भी पढ़ें- इसी साल जून में होगी राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी, सिंगर की मम्मी ने बताया पूरा प्लान)

फिलहाल, 9 फरवरी के एपिसोड में ज्योतिका अपनी बहन रुबीना के कनेक्शन बनकर पहुंचेंगी और रुबीना व अपने जीजू अभिनव शुक्ला को अपने गेम के लिए आगाह करेंगी। वैसे, रुबीना और अभिनव के रिश्ते पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- रुबीना)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.