गोविंदा ने भांजे कृष्णा अभिषेक की माफी पर दी प्रतिक्रिया, कहा- 'ऑफ-कैमरा भी प्यार दिखना चाहिए'

अभिनेता गोविंदा ने मनीष पॉल के पॉडकास्ट शो में अपने भांजे कृष्णा अभिषेक की सार्वजनिक माफी पर बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

गोविंदा ने भांजे कृष्णा अभिषेक की माफी पर दी प्रतिक्रिया, कहा- 'ऑफ-कैमरा भी प्यार दिखना चाहिए'

कुछ समय पहले, कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने सार्वजनिक रूप से अपने मामा व एक्टर गोविंदा (Govinda) से माफी मांगी थी। अब 90 के दशक के महान अभिनेता ने अपने भांजे कृष्णा के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

Govinda, Sunita, Krushna Abhishek and Kashmera Shah

(ये भी पढ़ें- नयनतारा-विग्नेश शिवन के वरमाला और मंगलसूत्र मोमेंट की तस्वीरें आईं सामने, मस्ती करता दिखा कपल)

पहले तो ये जान लीजिए कि, साल 2016 में एक लड़ाई के बाद कृष्णा और गोविंदा के रिश्ते में खटास आ गई थी। दरअसल, कृष्णा ने एक चुटकुला सुनाया था, जो गोविंदा और उनके परिवार को अच्छा नहीं लगा था। जिसके बाद कृष्णा और गोविंदा ने मीडिया में काफी कुछ कहा। हालांकि, चीजों ने तब एक बदसूरत मोड़ ले लिया था, जब कृष्णा की पत्नी कश्मीरा और गोविंदा की पत्नी सुनीता ने अपमानजनक टिप्पणी की थी। बीते दिनों, मनीष पॉल के पॉडकास्ट शो में कृष्णा ने गोविंदा संग झगड़े के बारे में बात की थी। इस दौरान कृष्णा अभिषेक ने फिर से गोविंदा से माफी मांगी थी और रोने लगे थे। कृष्णा ने कहा था, 'मामा मैं आपको बहुत याद करता हूं और बहुत प्यार करता हूं। अखबारों में क्या छप रहा है और सोशल मीडिया पर क्या आ रहा है, प्लीज उस पर ध्यान मत दो। मैं जानता हूं कि, वह भी मुझे बहुत मिस करते हैं। मैं चाहता हूं कि, वह मेरे बच्चों के साथ खेलें।'

अब गोविंदा ने मनीष पॉल के पॉडकास्ट शो में ही भांजे कृष्णा की माफी पर अपनी चुप्पी तोड़ी। शो में जब मनीष पॉल ने गोविंदा को उनके भांजे कृष्णा अभिषेक द्वारा माफी मांगने और रोने के बारे में बताया तो एक्टर ने कहा कि, "यह संयोग था कि, मैं टीवी पर उनका काम देख रहा था। मैं टीवी नहीं देखता, लेकिन दुर्भाग्य से, मैंने देखा कि वह किसी अभिनेता से बात कर रहे थे कि, क्या उनके पास कोई फिल्मी दुश्मन है। कृष्णा कहते हैं, 'मुझे ज़रूरत' नहीं है, मेरे घर में मेरे मामा हैं। मुझे नहीं लगा कि, यह किसी लेखक द्वारा लिखा गया है। मुझे लगा कि, वह ये मान रहे हैं कि, मेरे कारण उनके जीवन में कुछ गलत हो रहा है।

(ये भी पढ़ें- पहली भारतीय दुल्हन क्षमा बिंदु, जिन्होंने खुद से की शादी, अपनी मांग में लगाया सिंदूर)

गोविंदा ने आगे कहा कि, 'अगर उन्हें अपनी गलती का अहसास है और माफी मांग रहे हैं, तो अपना प्यार ऑफ-कैमरा भी दिखाएं। उनकी परवरिश बहुत अच्छी हुई है और यह साफ नजर आता है। लेकिन उन्हें जानना जरूरी है कि, कई बार मीडिया में राइटर्स, एक्टर्स का इस्तेमाल कर लेते हैं और इसकी एक सीमा होती है।'

Krushna Abhishek and Govinda

(ये भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा ने मालदीव वेकेशन से शेयर की बेटी वामिका की झलक, किया प्यारा वादा)

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, गोविंदा को इस बात से दुख पहुंचा है कि, कृष्णा अभिषेक सोशल मीडिया पर उनसे माफी मांग रहे हैं, लेकिन वह उनके पास नहीं जा रहे हैं। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.