कंगना रनौत ने भाई की सगाई में तोड़े खूबसूरती के सारे रिकॉर्ड, तस्वीरों में देखिए मैडम का दिलकश अंदाज

बॉलीवुड की क्वीन उर्फ़ कंगना रनौत (Kangna Ranaut) बीते दिन यानि शुक्रवार को अपने कजिन की एंगेजमेंट सेरेमनी में पहुंची हुई थी। इस दौरान करीब दो घंटों से अधिक का समय कंगना ने अपने रिश्तेदारों संग गुजारा। जिसकी तस्वीरों ने हमारा ध्यान अपनी और खींच लिया।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

कंगना रनौत ने भाई की सगाई में तोड़े खूबसूरती के सारे रिकॉर्ड, तस्वीरों में देखिए मैडम का दिलकश अंदाज

एक बार जो ठान लिया वो करके ही दम लिया, वो किसी से डरतीं नहीं क्योंकि उसे किसी की बंदिशें पसंद नहीं। जी हां, ऐसा ही है कुछ पहाड़ों की रानी कंगना रनौत (Kangna Ranaut) का मिजाज। बेबाक बोल, तेज नजर और कुछ नया करने की चाह रखने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी हाजिरजवाबी के लिए घर-घर जगह बनाने वाली कंगना का मिजाज जितना रुपहले पर्दे पर सख्त है उससे कई ज्यादा नम्र अभिनेत्री अपने परिवार वालों के प्रति हैं। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत जब अपनी पर आ जाएं तो अच्छे-अच्छों को भी अपने निशाने से चूकने नहीं देती तभी तो उनके आगे बड़े-बड़े दिग्गज भी सिखस्त खाने से डरते हैं। अपने बेहतर अभिनय से बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत आजकल अपनी आने वाली फिल्म पंगा को लेकर खासा व्यस्त हैं। फिल्म में उनके साथ पंजाब का जाना-माना नाम और सिंगर जस्सी गिल (Jassie Gill) नजर आने वाले हैं। 

बॉलीवुड या राजनैतिक मसलों पर अपनी मुखरता के लिए जाने जानी वाली पहाड़ो की रानी इन दिनों अपने होम टाउन यानि हिमाचल प्रदेश का रुख किए हुए हैं। जी हां, कंगना रनौत बीते दिन से अपने पूरे परिवार संग अपने कजिन भाई की सगाई में गई हुईं हैं। जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। तस्वीरों को देखकर इस बात का अंदाजा लगाना बेहद सरल था कि ये इस फंक्शन में अपनी उपस्थिति दर्ज करा कंगना ने यहां कितना मजा किया था। वैसे ये कोई पहली बार नहीं है अक्सर बॉलीवुड की व्यस्ततम जिंदगी से फुर्सत के पल मिलते ही कंगना हिमाचल की वादियों में फुर्सत के पलों का भरपूर आंनद उठाने के लिए पहुंच जाती हैं और अपना वहां बेशकीमती वक्त गुजारती हैं। वैसे इस बार यही हुआ कि कंगना रनौत के मंडी पहुंचने की भनक किसी को कानों-कान नहीं लग पाई जिसकी वजह से उन्होंने अपने परिवार के बीच बेहद ही शांत तरीके से हर एक उस पल को रोमांच उठाया जो अक्सर हम और आप यानि शादी वाले घरों में होता है। (ये भी पढ़ें: अपने बॉयफ्रेंड संग जल्द सात फेरे ले सकती हैं बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत, बताया क्या है शादी का प्लान)

मंडी शहर के बीचों-बीच कंगना ने आराम से पारिवारिक समारोह में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने अपने रिश्तेदारों संग खूब सेल्फी भी ली। एंगेजमेंट सेरेमनी में शरीक होने के लिए कंगना ने डिज़ाइनर ऋतु कुमार द्वारा तैयार सूट-प्लाज़ो को पहना हुआ था। वहीं सगाई का फंक्शन अटेंड करने के बाद कंगना मनाली स्थित अपने कार्तिकेय निवास के लिए रवाना हो गई थी। कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने भी ट्विटर पर अपने निजी आवास पर हुए इस कार्यक्रम की कुछ तस्वीरें साझा कीं हैं। शेयर की हुई तस्वीरों में कंगना बड़ी बहन रंगोली के साथ दिखाई दे रही हैं। वहीं दूसरी अन्य तस्वीरों में कंगना-रंगोली के साथ दूल्हा-दुल्हन भी नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि शनिवार को दिनभर वह मनाली में ही समय गुजारेंगी उसके बाद रविवार या शनिवार रात वो अपने काम पर वापस लौट आएंगी। सबसे पहले तो आप ये तस्वीरें देखिए। 

(फोटो-रंगोली चंदेल ट्विटर)

बता दें कि कंगना रनौत ने बुधवार को अपना खुद का प्रोडक्‍शन हाउस 'मणिकर्णिका फिल्‍म्‍स' (Manikarnika Films) की शुरुआत कर दी है। अपने इस प्रोडक्‍शन हाउस के लिए कंगना ने मुंबई के पॉश इलाके पाली हिल में 3 मंजिला इमारत ली है। कंगना ने पूजा कर अपने प्रोडक्‍शन हाउस की शुरुआत की है, जिसकी तस्‍वीरें उनकी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने शेयर की थी। इन तस्‍वीरों में कंगना अपने भाई अक्षित के साथ पूजा करती हुई नजर आ रही थी। कंगना की इस बड़ी उपलब्धि की तारीफ करते हुए उनकी बहन ने यहां तक कह दिया कि वह न शादियों में नाची न अवॉर्ड फंक्‍शन में और न ही चिंदी ब्रांड्स का प्रमोशन किया, वह मूवी माफियाओं से भिड़ गई और फिर भी आज उसके पास किसी भी एक्‍ट्रेस से ज्‍यादा प्रोपर्टीज हैं। कहा जा रहा है कि कंगना इस प्रोडक्‍शन हाउस में अपने आगामी प्रोजेक्‍ट्स पर काम करेंगी जबकि उनके भाई अक्षत यहां का कानूनी और फाइनेंस से जुड़े विभाग का लेखा-जोखा रखेंगे। (ये भी पढ़ें: सैफ अली खान को पसंद नहीं आया लव आज कल का ट्रेलर, बेटी सारा अली खान के लिए कही ये बात)

वहीं पिछले दिनों डेक्कन क्रॉनिकल्स के साथ एक साक्षात्कार में कंगना ने खुलासा किया कि बेशक मैंने हमेशा ये कहा है कि उस इंसान को ढूंढना मुश्किल है जो बिल्कुल आपके ही लेवल पर हो। अश्विनी अय्यर तिवारी जल्द से जल्द मेरी शादी होते हुए देखना चाहती हैं। कंगना ने कहा शादी के लिए अपने बराबर का साथी मिलना मुश्किल है, हालांकि वह अश्विनी और उनके पति फिल्ममेकर नितेश तिवारी के रिश्ते से काफी प्रभावित हैं। आगे कंगना ने यह भी कहा कि वह एक ऐसे व्यक्ति के तलाश में हैं जो उनसे ज्यादा बुद्धिमान और टैलंटेड हो। अब जबकि कंगना को अपनी पसंद पता है तो देखना है कि उन्हें उनका मिस्टर राइट उन्हें कब और कहां मिलता है। (ये भी पढ़ें: एमी जैक्सन ने खास मौके पर बेटे संग शेयर की खूबसूरत तस्वीर, कहा- तुम्हारे बिना अधूरी थी मेरी जिंदगी)

(फोटो-कंगना रनौत इंस्टाग्राम)

कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत तमिलनाडु की दिवंगत सीएम जयललिता की बायॉपिक 'थलाइवी' में नजर आएंगी। इसके अलावा डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म 'पंगा' अपनी रिलीज़ को बेताब है। इस फिल्म में उनके साथ नीना गुप्ता, ऋचा चड्ढा और जस्सी गिल भी नजर आएंगे। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.