कंगना रनौत बहन रंगोली को अपनी जिंदगी से करना चाहती हैं बाहर, कहा- 'इंस्टा पर अनफॉलो करूंगी'

हाल ही में, एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में अपनी बहन रंगोली चंदेल को अपनी जिंदगी से बाहर निकालने की बात कही है। आइए आपको इसके पीछे की वजह बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

कंगना रनौत बहन रंगोली को अपनी जिंदगी से करना चाहती हैं बाहर, कहा- 'इंस्टा पर अनफॉलो करूंगी'

इसमें कोई शक नहीं है कि, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हिंदी सिनेमा की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं और इस बात का सबूत उनकी सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट है। हालांकि, एक्ट्रेस सिर्फ एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री ही नहीं, बल्कि एक प्यारी बेटी और बहन भी हैं। हाल ही में, कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में अपनी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) को अपनी जिंदगी से बाहर निकालने की बात कही है। आइए आपको इसके पीछे की वजह बताते हैं।

Kangana Ranaut

पहले ये जान लीजिए कि, कंगना रनौत का अपनी बहन रंगोली चंदेल संग बेहद ही गहरा रिश्ता है और दोनों को अक्सर सिस्टर गोल्स देते हुए देखा जाता है। रंगोली चंदेल अपनी बहन कंगना की मैनेजर और एक्ट्रेस का प्रोडक्शन हाउस ‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ का काम संभालती हैं। इतना ही नहीं, कई बार रंगोली चंदेल को मजबूती के साथ अपनी बहन कंगना के साथ चट्टान की तरह खड़ा होते हुए देखा गया है। इससे दोनों बहनों के बीच का असीम प्यार साफ जाहिर होता है।

(ये भी पढ़ें- Happy Birthday Kangana Ranaut: एक नहीं 5 लोगों से था बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन का अफेयर)

Kangana Ranaut With Her Sister Rangoli Chandel

हाल ही में, कंगना रनौत अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ के प्रमोशन के लिए आरजे रौनक के यूट्यूब शो ‘13रा जवाब नहीं’ पर पहुंची, जहां उन्होंने अपनी फिल्म से जुड़ी कई सारी बातें कीं। शो के एक सेगमेंट के दौरान आरजे रौनक ने कंगना से उस व्यक्ति का नाम बताने को कहा, जिसे वह इंस्टाग्राम पर अनफॉलो करना पसंद करेंगी। इस पर कंगना ने मजाक में अपनी बहन रंगोली चंदेल का नाम लिया। इसके बाद आरजे रौनक ने कंगना को आखिरी डायल किए गए नंबर पर कॉल करके उन्हें ये कहने के लिए कहा कि, “मैं नहीं चाहती कि, तुम अब मेरे जीवन का हिस्सा बनो।”

Kangana Ranaut With Her Sister Rangoli Chandel

मजे की बात ये थी कि, कंगना के फोन पर आखिरी डायल नंबर उनकी बहन रंगोली का था और अभिनेत्री ने इस डेयर को पूरा करने के लिए अपनी बहन को कॉल करने में एक सेकंड के लिए भी संकोच नहीं किया। हालांकि, कंगना की इस डेयर के जवाब में रंगोली ने कहा, "मैं फिर भी रहूंगी।" कंगना ने भी उनकी तारीफ करते हुए कहा, “यह मेरी बहन की आत्मा है।” उनका ये बयान दोनों के रिश्ते को बखूबी दर्शाता है।

(ये भी पढ़ें- पति नागा चैतन्य के साथ फैमिली बढ़ाना चाहती थीं सामंथा अक्किनेनी! रिपोर्ट्स में सामने आई ये बात)

23 मार्च 2021 को कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने अपने इंस्टा हैंडल से अपनी बहन को बर्थडे विश करते हुए कई तस्वीरें शेयर की थीं, साथ ही एक नोट के जरिए उन्होंने अपना प्यार जाहिर किया था। रंगोली ने लिखा था, “जब सूरज गर्म होता है और हवा ठंडी होती है, तो हमारा वसंत बच्चा धरती पर उतर आया, वह वसंत की तरह है, और हवा की तरह जंगली है। लेकिन उनका प्यार और देखभाल इतना गहरा और असाधारण होता है कि, उनके बारे में सोचकर ही मैं बहुत भावुक हो जाती हूं, आप हमारे दिल की धड़कन और जीवन रेखा हैं। जन्मदिन मुबारक हो।”

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

(ये भी पढे़ं- सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के 12 दिन बाद कैसी है शहनाज गिल की हालत? अभिनव शुक्ला ने दी जानकारी)

फिलहाल, वाकई कंगना रनौत और रंगोली चंदेल प्रेरणादायक बहनें हैं। तो आपको ये डेयर कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- कंगना रनौत)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.