जब सारा अली खान से ये सवाल कर खुद घबरा गईं करीना कपूर, कहा- तुम्‍हारे पिता ये सब न सुन रहे हों

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और उनकी पहली पत्‍नी अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) हाल ही में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के चैट शो में पहुंची हुई थी। जहां दोनों की खट्टी-मीठी बातें इस समय चर्चा का विषय बनी हुईं हैं।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

जब सारा अली खान से ये सवाल कर खुद घबरा गईं करीना कपूर, कहा- तुम्‍हारे पिता ये सब न सुन रहे हों

जब भी बात बॉलीवुड की बेबो की आती है और उनकी तारीफ़ में एक साथ कई लफ्ज न निकलें ऐसा तो हो ही नहीं सकता। बेबो उर्फ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बॉलीवुड की उन अदाकारों की सूची में शुमार हैं जिन्हें आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को काफी अच्छे से चलाने वाली करीना कपूर ये बात काफी अच्छे से जानती हैं कि उन्हें कब और क्या बोलना है लेकिन इस बार मैडम से एक ऐसी भूल हो गई जिसे सुन उनके पति उर्फ सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और उनकी पहली पत्‍नी अमृता सिंह (Amrita Singh) थोड़ा नाराज हो सकते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा भी क्या कर दिया बेबो ने तो जनाब हाल ही में करीना कपूर खान के रेडियो शो 'वॉट वुमेन वॉन्‍ट' के दूसरे सीजन में सारा अली खान (Sara Ali Khan) बतौर मेहमान बनकर पहुंची थी। जहां उन्हें एकसाथ कई सवालों का सामना करना पड़ा था। 

बॉलीवुड स्टार्स किड्स की लिस्ट में सबसे ज्यादा पॉपुलर्टी बटोर रहीं अभिनेत्री सारा अली खान अपने डेब्यू से लेकर आजतक अपने बेबाक जवाब और स्पष्ट मुद्दों पर बात करने के लिए जानी जाती हैं। अब चाहे इसमें बात मैडम की लव लाइफ पर हो या फिर अपने माता-पिता के अलगाव पर। हाल ही में हमें एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब सारा अली खान अपनी दूसरी मां करीना कपूर खान के रेडियो शो वॉट वुमेन वॉन्ट में पहुंचीं हुईं थी जहां एक साथ एक मंच पर सारा और करीना की खट्टी-मिट्टी बातों ने सभी का ध्यान खींच लिया। इतना सबकुछ हो ही रहा था कि करीना कपूर ने सारा अली खान से एक ऐसा सवाल कर लिया जिसपर शायद ही कोई बात करने से पहले 10 बार सोचे। अपने रेडियो शो में करीना ने सारा की प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक कई सवालों पर चर्चा की जिसपर सैफ-अमृता की लाडली ने एक से बढ़कर एक जवाब दिया। (ये भी पढ़ें: करण जौहर के लिटिल चैंप्स यश और रूही का जन्मदिन आज, फैमली फोटो शेयर कर लिखी दिल छूने वाली बात)

अपनी बात को जारी रखते हुए करीना कपूर खान के दूसरे सीजन के नए एपिसोड में सारा अली खान अपनी फिल्म के चलते आजकल के लव पर बात करती हुईं दिखाई दीं। इसी बातचीत को जारी रखते हुए करीना ने सारा से पूछा, क्‍या उन्‍होंने कभी किसी को नॉटी टैक्‍स्‍ट मैसेज भेजे हैं। सवाल तो वाकई ही मजेदार था लेकिन ये सवाल पूछते ही करीना ने आगे कहा, मैं ये नहीं जानना चाहती या उम्‍मीद करती हूं कि तुम्‍हारे पिता ये सब न सुन रहे हों। इस बात को सुनते ही सारा ने जवाब देते हुए कहा हां। ये सुनते ही करीना कहती हैं ये मैं तुम्‍हारे पिता को ये बात बता सकती हूं, जिसके जवाब में सारा कहती हैं, 'हां, वो शायद ये शो देखेंगे। आगे करीना कहती हैं, ठीक है सैफ को मैं घर आकर बताऊंगी। तो तुरंत सारा करीना को चुप करते हुए कहती हैं, नहीं वो मत करना। 

वहीं अपनी बात को जारी रखते हुए करीना कपूर खान ने सारा अली खान से 'वन नाइट स्‍टैंड' पर भी सवाल किया। जिसके जवाब में सारा कहती हैं नहीं। हालांकि इस सवाल को पूछने से पहले करीना कहती हैं, पता नहीं ये सवाल मुझे तुमसे पूछना चाहिए या नहीं, लेकिन ठीक है, हम दोनों ही मॉर्डन फैमली से हैं। क्‍या तुमने कभी वन-नाइट-स्‍टैंड किया है। इस पर सारा का जवाब न में सुनकर करीना कहती हैं, थैंक गॉड एक पेरेंट्स होने के नाते हमारे लिए ये एक सुकून की बात है। अपने को-स्टार्स के बारे में बात करते हुए सारा ने आगे कहा कि उनके सभी को-स्टार्स काफी फ्रेंडली रहे हैं और मुझे कभी अपने को-स्टार को रिजेक्ट करने की जरुरत नहीं पड़ी। उन्होंने कहा कि मेरे सभी को-एक्टर्स के साथ अच्छे प्रोफेशनल रिलेशनशिप्स रहे हैं। इतना ही नहीं करीना ने सारा से आगे पूछा कि 20 साल पुराने रिश्‍ते में और आज के प्‍यार के रिश्‍ते में क्‍या बदलाव आए हैं। इस पर सारा ने कहा, 'मुझे लगता है कि अब महिलाएं अपने पार्टनर को खुलकर बताने लगी हैं कि आखिर उन्‍हें इस रिश्‍ते में क्‍या चाहिए। जबकि पहले ऐसा नहीं होता था। (ये भी पढ़ें: नकली मूंछ लगा कर जब पत्नी गौरी खान संग शाहरुख खान ने बिखेरा जलवा, करण जौहर ने बीच में आकर मचाया धमाल)

सारा ने आगे कहा, उस जमाने में एक तरह से एक शर्म जैसी होती थी, जो महिलाओं में होती थी और वही एक सही तरीका भी समझा जाता था महिलाओं के लिए लेकिन अब मुझे लगता है कि औरतें बहुत ही खुली हो गई हैं और सामने से बोलती हैं कि उन्‍हें क्‍या चाहिए अपने पार्टनर से। शायद इसकी वजह आर्थिक आजादी, मानसिक आजादी हो सकती है, या शायद महिलाएं अब अपने आप को लेकर ज्‍यादा आत्‍मविश्‍वास से भरी हुई हैं। लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि सिर्फ शारीरिक जरूरतों की बात है, शायद अब हम महिलाओं के खुलकर अपनी बात रखने की स्थिति को पहले की तुलना में ज्‍यादा समझ पा रहे हैं। वहीं आपको बता दें हाल ही में कपिल ने सारा से पूछा था कि क्या वो कार्तिक को डेट करना चाहती हैं। इस पर सारा ने जवाब देते हुए कहा, हां, मैं यह पसंद करूंगी, लेकिन तब ही, जबकि उसके पास काफी पैसा हो, क्योंकि मेरे डैड ने मुझसे कहा है कि मैं सिर्फ उसी लड़के को डेट करूं जिसके पास ढेर सारा पैसा हो। इस पर कार्तिक ने भी झट से कह दिया, मैं पहले ही तुमसे अपना अकाउंट डिटेल्स शेयर कर चुका हूं। (ये भी पढ़ें: अरमान जैन के रिसेप्शन में करीना कपूर-करिश्मा कपूर ने फिर लूटी वाहवाही, 'बोले चूड़ियां' पर किया डांस)

वैसे आपका करीना कपूर खान और सारा अली खान की मजेदार बातों पर क्या कहना हैं हमें कमेंट करके जरूर बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.