BB 13: माहिरा शर्मा के भाई आकाश ने दी उन्हें बड़ी सलाह, पारस छाबड़ा संग रिश्ते पर कही ये बात

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के भाई आकाश शर्मा (Akash Sharma) शो में आने वाले हैं। जानिए शो में आने से पहले उनके भाई अपनी बहन और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के रिश्ते पर क्या कहते आए नजर।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

BB 13: माहिरा शर्मा के भाई आकाश ने दी उन्हें बड़ी सलाह, पारस छाबड़ा संग रिश्ते पर कही ये बात

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले आने में बस कुछ ही वक्त बाकी है, लेकिन इससे पहले शो के अंदर कई सारे नए ट्विस्ट आते हुए दिखाई दे रहे हैं। बिग बॉस के घर में मौजूद कंटेस्टेंट से एक बार फिर उनके करीबी रिश्तेदार मिलते हुए नजर आने वाले हैं। आरती सिंह (Arti Singh) से उनकी भाभी कश्मीरा शाह (Kashmira Shah), असीम रियाज (Asim Riaz) से हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) से विकास गुप्ता (Vikas Gupta) मिलते हुए नजर आने वाले हैं। वहीं, माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के भाई आकाश शर्मा (Akash Sharma) भी शो के अंदर आते हुए दिखाई देंगे। शो में एंट्री करने से पहले आकाश अपनी बहन माहिरा और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के रिश्ते को लेकर अपनी बात रखते हुए नजर आए हैं।

दरअसल बिग बॉस के घर में कश्मीरा शाह, देवोलीना भट्टाचार्जी, विकास गुप्ता आते हुए नजर आएंगे, जिससे जुड़े प्रोमोज कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं। वहीं, घर के अंदर एंट्री करने से पहले आकाश शर्मा अपनी बहन माहिरा और पारस के बारे में बात करते हुए नजर आए। साथ ही वो पारस से शो में बात करते हुए नजर आएंगे। (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ पति शोएब इब्राहिम और सास संग यू फुर्सत के पल बिताती आईं नजर, फैंस ने की जमकर तारीफ)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

आकाश शर्मा ने माहिरा के बारे में बात करते हुए कहा कि वह एक शानदार सोलो प्लेयर है और उसे चिंता नहीं करनी चाहिए जब लोग कहें कि वह पारस छाबड़ा पर निर्भर हैं। उन्होंने माहिरा और पारस के रिश्ते पर कहा कि यह केवल लोगों के लिए मसाला है लेकिन मैं अपनी बहन को अच्छे से जानता हूं और वह इस तरह खेल नहीं खेलेंगी। वह उसे एक अच्छे दोस्त के अलावा उसे कुछ नहीं मानती और दोनों के बीच कुछ भी नहीं है। (ये भी पढ़ें: ताहिरा कश्यप ने पूछा बेटे विराजवीर से गे का मतलब, तो आयुष्मान खुराना के लाडले ने दिया ये शानदार जवाब)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इसके साथ ही आकाश ने कहा कि वो पारस से भी बात करना चाहते हैं। पारस ने शो में उनके बारे में कमेंट किया था और वह उसे सीधे यह कहने वाले हैं कि जिनसे मिले नहीं है उसके बारे में कमेंट करना सही नहीं है। आकाश ने अपनी बात में कहा, 'मैं उन्हें सीधे यह बताने वाला हूं कि मुझे उनकी टोन अच्छी नहीं लगी।' वहीं, आकाश ने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला उनके पसंदीदा प्लेयर हैं। इससे पहले शो में माहिरा शर्मा की मां सानिया शर्मा आईं थीं। जहां सभी घरवालों से मिलने के बाद माहिरा की मां ने पारस को कहा कि उन्हें पारस का माहिरा को किस करना उन्हें पसंद नहीं आता। तो वो आगे से ऐसा कुछ भी ना करें। पारस को सानिया शर्मा कहती हैं कि पारस तुझे मारूं? तुम्हारी गर्लफ्रेंड बहुत प्यारी है आकांक्षा। माहिरा तो तुम्हारी दोस्त है ही। बाकी किस मत किया कर। (ये भी पढ़ें: सैफ अली खान ने बताया सारा-तैमूर और इब्राहिम अली खान की परवरिश में अंतर, कहा- मैं थोड़ा स्वार्थी था)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इसके साथ ही माहिरा की मां ये भी कहती हैं कि जब भी माहिरा का झगड़ा होता है तो उसे खुद जवाब देने दिया करो। आप (पारस) बीच में मत आया करो। सब माहिरा को कमज़ोर बोलते हैं तो मुझे बहुत बुरा लगता है। वैसे आपको बता दें कि सलमान खान ने खुद माहिरा और पारस के रिश्ते को लेकर वीकेंड का वार में सवाल उठाए थे।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

शो के होस्ट सलमान खान को जवाब देते हुए माहिरा ने कहा था कि पारस ने अपने बारे में मुझसे कोई भी बात नहीं छुपाई है। साथ हम दोनों सिर्फ दोस्त हैं उससे ज्यादा और कुछ नहीं। बिग बॉस 13 का विनर कौन होगा ये तो देखने वाली बात है। लेकिन आप माहिरा शर्मा के भाई आकाश शर्मा की बातों से कितने सहमत हैं हमें कमेंट करके जरुर बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।
 

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.