बच्चों को लेकर दुबई से मुंबई पहुंची मान्यता दत्त, पति संजय दत्त की हेल्थ पर जारी किया बयान

अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) के लंग्स कैंसर से पीड़ित होने की खबर आने के बाद एक्टर की पत्नी मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) ने एक बयान जारी कर लोगों से अटकलों और अफवाहों से बचने की अपील की है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

बच्चों को लेकर दुबई से मुंबई पहुंची मान्यता दत्त, पति संजय दत्त की हेल्थ पर जारी किया बयान

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) के लंग्स कैंसर से पीड़ित होने की खबर आने के बाद एक्टर की पत्नी मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) ने एक बयान जारी कर लोगों से अटकलों और अफवाहों से बचने की अपील की है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, संजय दत्त की तबीयत नासाझ होने की खबर सुनते ही, दुबई में रह रही पत्नी मान्यता दत्त 12 अगस्त को अपने बच्चों (शहरान दत्त और इकरा दत्त) को लेकर मुंबई आ गई हैं। संजय अपनी पत्नी और बच्चों के साथ अभी मुंबई में ही हैं। कहा जा रहा है कि इलाज के लिए संजय दत्त को यूएसए नहीं बल्कि सिंगापुर ले जाया जा सकता है। हालांकि, अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। (ये भी पढ़ें: टीना मुनीम के लिंकअप की खबरों ने संजय दत्त को किया था बुरी तरह से परेशान, इंटरव्यू में किया खुलासा)  

Sanjay Dutt, Maanayata Dutt, Shahraan Dutt and Iqra Dutt

अभी कुछ दिन पहले अभिनेता को सांस लेने में परेशानी होने के चलते मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां उनका कोरोना टेस्ट किया गया, जिसमें उनकी रिपार्ट नेगेटिव आई थी। यहां से दो दिन बाद यानी 10 अगस्‍त की दोपहर को उन्‍हें छुट्टी मिल गई थी। लेकिन उनकी तबीयत में कुछ परेशानी है ऐसा बताकर उन्होंने कुछ समय के लिए काम से छुट्टी ले ली। इसके बाद से कई तरह के कयास लगाए जाने लगे। इसी बीच यह खबर आई कि उन्हें फेफड़े का कैंसर हो गया है, और वे जल्द ही इलाज के लिए अमेरिका जाने की तैयारी में हैं। वहीं, अब इन सभी अटकलों वाली खबरों पर संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने बयान जारी किया है।

मान्यता ने अपने बयान में कहा है कि, ''मैं सभी को धन्यवाद देती हूं जिन्होंने संजू के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए शुभकामनाएं व्यक्त की हैं। हमें इससे निपटने के लिए पूरी शक्ति और प्रार्थना की जरूरत है। परिवार पिछले वर्षों में बहुत कुछ से गुजरा है, लेकिन मुझे विश्वास है, यह भी गुजर जाएगा। संजू के प्रशंसकों से मेरा दिल से अनुरोध है कि वे अटकलों और अनुचित अफवाहों का शिकार न हों और उनके प्रति प्यार, गर्मजोशी और समर्थन के साथ हमारी मदद करें। संजू हमेशा एक फाइटर रहे हैं, और इसी तरह हमारा परिवार भी रहा है। आगे की चुनौतियों से उबरने के लिए भगवान ने हमें फिर से परीक्षण के लिए चुना है। हम सभी से आपकी प्रार्थना और आशीर्वाद चाहते हैं, और हम जानते हैं कि हम फिर से विजेता बनकर उभरेंगे। आइए हम इस अवसर का उपयोग प्रकाश और सकारात्मकता फैलाने के लिए करें।'' (ये भी पढ़ें: संजय दत्त की लव लाइफ: टीना मुनीम से लेकर मान्यता दत्त इन 8 एक्ट्रेसेस से रहा है एक्टर ​का अफेयर)    

ध्यान रहे कि, संजय दत्‍त ने 11 अगस्त को अपनी हेल्‍थ से जुड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर की थी। संजय ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ''दोस्तों, मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के कारण काम से छोटा सा ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं। मैं अपने शुभचिंतकों से गुजारिश करता हूं कि मेरी तबीयत को लेकर गैर-जरूरी अनुमान न लगाएं जाएं। आप सभी का प्यार और शुभकामनाएं साथ हैं, मैं जल्द ही वापसी करूंगा।'' (ये भी पढ़ें: दूसरी शादी ने बदली टीवी की इन 5 अभिनेत्रियों की किस्मत, नाम जानकर उड़ जाएंगे आपके होश)  

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो, संजय दत्त जल्द ही फिल्म 'सड़क 2', 'KGF: चैप्टर 2', 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगे। 

वैसे, जब से संजय दत्त को कैंसर होने की खबर आई है, तभी से उनके फैंस को  अभिनेता के स्वास्थ्य को लेकर चिंताएं बढ़ गई हैं। सभी एक्टर के जल्द स्वस्थ होने की दुआएं कर रहे हैं। तो हम भी संजय दत्त के उत्तम स्वास्थ्य की कामना करते हैं। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.